इकबाल खान की प्रेग्नेंट पत्नी स्नेहा को मनीष पॉल-संयुक्ता ने दिया बेबी शॉवर सरप्राइज, देखें वीडियो

हाल ही में, टीवी एक्टर इकबाल खान की पत्नी स्नेहा खान को मनीष पॉल और उनकी वाइफ संयुक्ता ने बेबी शॉवर का सरप्राइज दिया, जिसकी झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

इकबाल खान की प्रेग्नेंट पत्नी स्नेहा को मनीष पॉल-संयुक्ता ने दिया बेबी शॉवर सरप्राइज, देखें वीडियो

टीवी सीरियल 'कैसा ये प्यार है' से डेब्यू करने वाले अभिनेता इकबाल खान (Iqbal Khan) पर एक समय में लोगों का क्रश था। उनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी पर कई लड़कियां फिदा थीं। हालांकि, अभिनेता ने साल 2007 में अपनी लेडी फैंस का दिल तोड़ते हुए अपनी गर्लफ्रेंड स्नेहा छाबड़ा (Sneha Chhabra) के साथ शादी कर ली थी। उनकी शादी को डेढ़ दशक बीत चुके हैं और दोनों हमेशा एक-दूसरे के प्यार में खोए नजर आते हैं।

Iqbal Khan With Wife And Daughter

इकबाल और उनकी पत्नी स्नेहा एक बेटी के पेरेंट्स हैं, जिसका नाम अमारा खान है और जल्द ही ये कपल दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाला है। 25 दिसंबर 2021 को इकबाल खान की पत्नी स्नेहा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की थी और इसके साथ उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

(ये भी पढ़ें- इकबाल खान और स्नेहा छाबड़ा की लव स्टोरी: जानें कहां और कैसे शुरू हुई थी कपल की प्रेम कहानी)

Iqbal Khan With Wife Sneha

अब कपल को उनके दोस्त व अभिनेता मनीष पॉल व उनकी पत्नी संयुक्ता के द्वारा सरप्राइज बेबी शॉवर मिला है। स्नेहा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो के जरिए मनीष और संयुक्ता द्वारा मिले सरप्राइज बेबी शॉवर की झलक शेयर की है और उन्हें धन्यवाद भी किया है। वीडियो में स्नेहा और इकबाल केक काटते हुए नजर आ रहे हैं और उनके बैकग्राउंड में सजावट भी देखी जा सकती है।

इस वीडियो के जरिए स्नेहा खान ने मनीष और संयुक्ता को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए मैं बेबी शॉवर की कोई प्लानिंग या उम्मीद नहीं कर रही थी। कुछ हफ्तों से, जितना संभव हो मैं घर पर ही रह रही हूं। हालांकि, @sanyuktap, @manieshpaul और मेरे पति के द्वारा ये सबसे प्यारा सरप्राइज था। प्यार, प्यार और सिर्फ प्यार। वे इस पार्टी में कई लोगों को शामिल करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मैं प्यार और धन्य महसूस करती हूं। अल्हम्दुलिल्लाह। आप लोगों की दुआओं और विशेज के लिए धन्य हूं।”

स्नेहा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इस बेबी शॉवर की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह अपने पति इकबाल, दोस्त मनीष और उनकी पत्नी संयुक्ता के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

Iqbal And Manish With Their Wives

(ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा ने इंस्टा पर की वापसी: पत्नी शिल्पा-बेटे वियान को नहीं, सिर्फ इस अकाउंट को किया फॉलो)

जानकारी के लिए बता दें कि, आज यानी 15 जनवरी 2022 को इकबाल और स्नेहा की 15वीं मैरिज एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर मनीष पॉल की पत्नी संयुक्ता ने कपल को एनिवर्सरी की बधाई देते हुए अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें चारों दोस्त कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

Iqbal And Manish With Their Wives

(ये भी पढ़ें- नागार्जुन ने नागा चैतन्य-सामंथा के तलाक पर कहा- 'मेरे बेटे को संभलने में काफी मुश्किल हुई')

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, मनीष और उनकी पत्नी संयुक्ता, इकबाल और उनकी पत्नी के साथ बेहद गहरा रिश्ता साझा करते हैं। वैसे, आपको स्नेहा के बेबी शॉवर की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.