नुपुर शिखरे के बाल काटती दिखीं आमिर खान की बिटिया रानी इरा खान, बॉयफ्रेंड ने की ये शिकायत

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे का हेयर कट करती नजर आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

नुपुर शिखरे के बाल काटती दिखीं आमिर खान की बिटिया रानी इरा खान, बॉयफ्रेंड ने की ये शिकायत

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) उन स्टार किड्स में शुमार हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी कई स्टार्स को टक्कर देती है। इरा खान भले ही फिल्म इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका हॉट और बोल्ड अंदाज लाखों फैंस को दीवाना बना देता है। हाल ही में, इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने लविंग बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके लविंग बॉयफ्रेंड इरा से शिकायत करते हुए नजर आए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने घर में काम करने वाली महिलाओं संग शेयर की फोटो, तो लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, इरा आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी हैं। इरा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इरा खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जून 2019 में उन्होंने म्यूजिशियल मिशाल कृपलानी के साथ अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था, लेकिन एक साल के अंदर ही अप्रैल 2020 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। मिशाल से ब्रेकअप के कुछ ही महीनों बाद इरा ने अपने पिता आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर नुपुर को डेट करना शुरू कर दिया था। फरवरी 2021 को दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया था।

अब आपको दिखाते हैं इरा खान का लेटेस्ट पोस्ट। 10 मार्च 2021 को इरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने लविंग बॉयफ्रेंड नुपुर के पोस्ट को रीपोस्ट किया है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर के बाल काट रही हैं, लेकिन इस बीच उनके फोन ने उन्हें काम से भटका दिया है। फोटो में देखा जा सकता है कि इरा के एक हाथ में कैची है और दूसरे हाथ में फोन है। ये मिरर सेल्फी उनके बॉयफ्रेंड ने क्लिक की है। इसे शेयर करते हुए नुपुर ने कैप्शन में लिखा है, ‘डिस्ट्रैक्शंस मैं बताता हूं। फोकस इरा।’ इस पोस्ट को रीपोस्ट करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा है, 'तुम भी बैठकर कटन (गेम) खेल रहे थे।' हालांकि, शेयर करने के कुछ समय बाद ही इरा ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था, लेकिन इसका स्क्रीनशॉट हमारे हाथ लगा है। आइए देखते हैं। (ये भी पढ़ें- क्या प्रेग्नेंट हैं गौहर खान? पति जैद ने वीडियो शेयर कर कहा- 'कोई आ रहा है', तो यूजर्स ने पूछे सवाल)

इरा खान ने ‘वैलेंटाइन वीक’ में फिटनेस कोच नुपुर शिखरे के साथ अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। उन्होंने 11 फरवरी 2021 यानी ‘प्रॉमिस डे’ के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के काफी क्लोज नजर आ रही हैं। शुरुआत की दो तस्वीरों में इरा और नुपुर काफी सिंपल पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी फोटो में इरा ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड नुपुर को हग किया हुआ है। चौथी तस्वीर में इरा और नुपुर शिखरे एक रोमांटिक लंच को एन्जॉय कर रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि इरा और नुपुर एक रोमांटिक लोकेशन पर बैठे हुए हैं और दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा है। वहीं, पांचवी फोटो में देखा जा सकता है कि इरा और नुपुर एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा था, ‘आपके साथ वादे करना सम्मान की बात है।’

‘पिंकविला’ की रिपोर्ट्स की मानें, तो इरा अपने डैड के फिटनेस कोच नुपुर शिखारे को पिछले कई महीनों से डेट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। यहीं नहीं, ये लव बर्ड्स एक साथ आमिर खान के महाबलेश्वर स्थित फार्महाउस भी जा चुके हैं। यहां दोनों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साल 2020 में दिवाली भी सेलिब्रेट की थी। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि, दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं, और इरा नुपुर को अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवा चुकी हैं। (ये भी पढ़ें- विजय देवरकोंडा की मां बेटे को शादी के लिए कहती हैं या नहीं, एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया शेयर)

फिलहाल, इरा खान अपने लविंग बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ कपल गोल्स देने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। तो आपको इरा खान और नुपुर शिखरे की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इरा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.