इरफान पठान की जीत के लिए दुआ मांगते नजर आए बेटे इमरान, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने अपने बेटे इमरान का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

इरफान पठान की जीत के लिए दुआ मांगते नजर आए बेटे इमरान, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले इरफान पठान (Irfan Pathan) भले ही खेल जगत से दूर हैं, लेकिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का वह कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फास्टेस्ट बॉलर इरफान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फैमिली संग तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इमरान ने अपने बेटे इमरान पठान (Imran Pathan) का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

आपको वो वीडियो दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, इरफ़ान ने सऊदी अरब की मॉडल सफा बेग से 3 फरवरी, 2016 को निकाह किया था। इसके एक महीने बाद दोनों ने अपने क्रिकेट जगत के दोस्तों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया था। 20 दिसंबर, 2016 को कपल के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया था, जिसका नाम इमरान पठान है। इसके बाद से ही इरफान अपने बेबी की एडोरेबल तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: 'पोरस' फेम गुरप्रीत सिंह ने अपने तलाक के बुरे अनुभव को किया शेयर, कहा- 'रिलेशनशिप आपको सिखाती है')

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, मौजूदा समय में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली जा रही है और 17 मार्च 2021 की शाम को ‘इंडिया लेजेंड्स’ ने ‘वेस्ट इंडीज लेजेंड्स’ को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। अपनी टीम की जीत के बाद इरफ़ान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे का वीडियो शेयर करते हुए इस विक्ट्री की असली वजह बताई। इस वीडियो में इमरान को बैठ कर हाथ जोड़े हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वो अपने पिता की टीम की जीत के लिए अल्लाह से दुआ मांगते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनको ‘अल्लाह प्लीज मेरे डैडी को जिता दो’ कहते हुए भी सुना जा सकता है।  

इस वीडियो को शेयर करते हुए इरफ़ान ने लिखा, “बीती रात की जीत की असल वजह @imrankpathan_official #india” (ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल के बेटे एरिक ने पापा को सेट पर पहुंचकर दिया प्यारा सरप्राइज, एक्टर ने शेयर कीं फोटोज)

जब इरफ़ान इंडियन प्रीमियर लीग 2020 की वजह से दुबई में थे, तो उनकी वाइफ सफा बेग ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बेटे का एक एडोरेबल वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में इमरान डार्क ब्लू टी शर्ट और खाकी शॉर्ट्स में काफी क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान वो अपने हाथों में चॉकलेट्स से खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस वीडियो में उनके क्यूट मैसेज ने फैंस का दिल पिघला दिया, जिसमें वो अपने पापा से दुबई से घर लौट आने की रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं। इरफ़ान ने बेटे की इस वीडियो पर प्यार लुटाने में बिना देरी करते हुए इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीशेयर किया था और इस पर ‘मिस यू’ लिखा था।

वहीं, 28 सितंबर 2020 को इरफ़ान पठान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे के साथ एक वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। ये तस्वीर दुबई में खेले गए साल 2020 में आईपीएल के दौरान की है। इस तस्वीर में हम इमरान को अपने पिता से बात करने के दौरान रोते हुए देख सकते हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए इमरान ने लिखा था, “लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप @imrankpathan_official #missyou #comehome।" (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस मुस्कान नेंसी ने शादी से पहले दोस्तों को दी बैचलर पार्टी, देखें तस्वीरें व वीडियोज)

फिलहाल, इरफान अक्सर इमरान की फोटोज व वीडियोज फैंस के संग साझा करके पिता-बेटे की क्यूट केमिस्ट्री की झलकियां दिखाते रहते हैं। तो आपको क्रिकेटर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.