इरफान खान के निधन से डर गए थे उनके बेटे बाबिल खान, एक्टर के जाने के बाद की लाइफ पर की बात

हाल ही में, दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने पिता के जाने के बाद अपनी लाइफ में आए बदलावों पर बात की। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

इरफान खान के निधन से डर गए थे उनके बेटे बाबिल खान, एक्टर के जाने के बाद की लाइफ पर की बात

दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्मों में किए गए बेहतरीन काम की बदौलत उन्हें हमेशा याद किया जाता रहेगा। इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अक्सर उन्हें याद करते हुए तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं। बाबिल की डेब्यू फिल्म 'कला' (Qala) आज यानी 1 दिसंबर 2022 को 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज हो गई है। इस बीच, उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपने पिता इरफान के निधन और उनके बाद की अपनी जिंदगी पर बात की है।

babil khan

'पिंकविला' के साथ एक इंटरव्यू में बाबिल ने पिता इरफान खान के निधन के बाद के जीवन के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनके पिता इरफान के होने पर उनके साथ एक सुरक्षा थी, लेकिन उनके जाने के बाद वो सुरक्षा भी चली गई थी। बाबिल कहते हैं कि इरफान को खोने के बाद वह डर गए थे और उनके निधन को स्वीकार कर पाना उनके लिए मुश्किल था। इरफान खान ने बाबिल से कहे थे ये आखिरी शब्द, बेटे ने इंटरव्यू में किया शेयर, पढ़ें पूरी खबर

babil khan

बाबिल कहते हैं, ''खुद को जानना और अपनी खामियों को स्वीकार करना मुश्किल था। जब बाबा थे, उन्होंने मुझे जो सुरक्षा दी थी वह अचानक चली गई। मैं वास्तव में डर गया था, बहुत-बहुत डर गया था और इसलिए यह बेहद मुश्किल था।” वहीं, अपनी टीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने उनकी प्रशंसा की और कहा, “एक-दूसरे के लिए जो प्यार, चिंता, देखभाल थी, उसी ने मुझे ताकत दी, क्योंकि इसने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं ठीक हूं।'' 

babil khan

अपनी डेब्यू फिल्म 'कला' के ऑडिशन के बारे में बात करते हुए बाबिल खान ने कहा कि उन्होंने इसके बारे में कभी भी दोबारा विचार नहीं किया और इसके लिए वह तैयार थे। यह उसी दौरान था, जब इरफान खान का निधन हो गया था और वह टूट गए थे। बाबिल के अनुसार, प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें सुरक्षित महसूस कराया।

babil

फिल्म 'कला' की बात करें, तो अन्विता दत्त के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1940 के दशक की कोलकाता की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें एक गायिका और उसकी मां के बीच के जटिल रिश्तों को दिखाया गया है। फिल्म में बाबिल के अलावा तृप्ति डिमरी और स्वास्तिका मुखर्जी अहम किरादर में हैं। फिल्म में बाबिल, तृप्ति के प्रतिद्वंदी के रूप में नजर आते हैं। यह फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा के प्रोडक्शन हाउस 'क्लीन स्लेट फिल्मज़' द्वारा निर्मित है और 1 दिसंबर 2022 को 'नेटफ्लिक्स' पर रिलीज़ हो गई है।

बता दें कि इरफान खान का अप्रैल 2020 में निधन हो गया था। वह काफी समय से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे। इरफान खान को उनकी आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ राधिका मदान, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान अहम भूमिकाओं में थे। 

irrfan khan

फिलहाल, बाबिल खान के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.