इरफान खान के बेटे बाबिल जल्द फिल्मों में करेंगे एंट्री, कहा-'ग्रेजुएशन के बाद ऑफर देखना शुरू करूंगा'

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल से फैंस ने पूछा है कि वह कब बॉलीवुड में एंट्री करेंगे? बाबिल ने इस सवाल पर क्या जवाब दिया है। आइए बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

इरफान खान के बेटे बाबिल जल्द फिल्मों में करेंगे एंट्री, कहा-'ग्रेजुएशन के बाद ऑफर देखना शुरू करूंगा'

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल (Babil Khan) सोशल मीडिया के एक्टिव यूजर हैं। वह अक्सर अपनी और अपने पिता की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिस पर फैंस भी अपना खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के बीच ये सवाल अक्सर उठता है कि बाबिल बॉलीवुड में कब डेब्यू कर रहे हैं? और अब इसी सवाल का जवाब बाबिल ने सामने आकर दिया है।

दरअसल, बाबिल खान ने एक किताब लिखी है, जिसका कवर फोटो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर पर लिखा है, 'अभिनय करने वाले कलाकार।' इस फोटो को शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा है, ‘ऊपर से उधार।' अपने इस पोस्ट के बाद बाबिल ने फैंस से बातचीत भी की है, जिसमें फैंस ने उनसे पूछा है कि वह बॉलीवुड में कब डेब्यू कर रहे हैं? इस पर बाबिल ने जवाब दिया, ‘मैं पहले से ही अभिनय के क्षेत्र में हूं। मैं कब एक फिल्म में दिखाई दूंगा ये अभी एक सवाल है। एक बार जब मैं मई में अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर लूंगा, तो मैं ऑफर देखना शुरू कर दूंगा।’ (ये भी पढ़ें: अली गोनी से शादी करने को तैयार हैं जैस्मीन भसीन, बस इस बात का है इंतजार, इंटरव्यू में किया खुलासा)

इससे पहले बाबिल ने पिता इरफान खान के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी पूरी फैमिली मस्ती करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में इरफान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वो अपने बेटे बाबिल को कितना ज्यादा मिस करते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए बाबिल ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पिता बर्थडे मनाने में बिल्कुल भी यकीन नहीं करते थे और वह कॉन्ट्रैक्ट मैरिज में भी विश्वास नहीं करते थे। बाबिल ने कैप्शन में लिखा था, ‘आपने कभी कॉन्ट्रैक्ट मैरिज और बर्थडे सेलिब्रेशन में यकीन नहीं किया। शायद यही वजह है कि मुझे किसी का जन्मदिन याद नहीं रहता क्योंकि, आप मेरा बर्थडे भी भूल जाते थे और कभी भी मुझसे अपना जन्मदिन याद करने के लिए नहीं कहते थे। ये हमारे लिए काफी नॉर्मल था, जो बाहर के लोगों को काफी अजीब लगता है। हम हर दिन सेलिब्रेट करते थे। इस मौके पर मम्मा को हम दोनों को याद दिलाना पड़ता था, लेकिन इस बार मैं चाहकर भी आपका जन्मदिन नहीं भूल पाया। ये आपका जन्मदिन है बाबा। सारे तकनीकी रूप से अयोग्य पेरेंट्स को मेरा नमन, नोटिस करिए कि वे कहना बंद नहीं कर रहे हैं कि वे मुझे याद करते हैं।’ (ये भी पढ़ें: अपनी मैरिज को लेकर शहनाज गिल ने कहा-'अभी मेरी शादी की उम्र नहीं है', देखें पूरा वीडियो)

लंबी बीमारी से पीड़ित थे इरफान खान

इरफान खान का निधन 29 अप्रैल 2020 को हुआ था। इरफान खान ने अपनी अंतिम सांस मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ली थी। उन्हें साल 2018 में पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। अपनी बीमारी का इलाज करवाने वह विदेश भी गए थे, लेकिन दो साल बाद जिंदगी से जारी इस जंग को इरफान हार गए थे। दिग्गज कलाकार के जाने से बॉलीवुड में शोक का माहौल था। उनकी आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ थी। (ये भी पढ़ें: 'राखी दीदी से बहुत प्यार करते हैं रितेश जीजू', एक्ट्रेस के भाई ने इंटरव्यू में कही ये बात)

साल 1995 में हुई थी इरफान और सुतापा की शादी

‘टाइम्स नाउ’ के मुताबिक, इरफान खान ने साल 1995 में सुतापा सिकदर से शादी की थी। इरफान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि, 'हमारी पहली मुलाकात नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एक्टिंग सेशन के दौरान हुई थी। इसके बाद हम काफी अच्छे दोस्त बन गए थे।' इरफान खान ने बताया था कि, 'एक्टिंग कोर्स खत्म होने के बाद तक हमें प्यार हो गया था। मैंने सुतापा से कहा था कि अगर उनके परिवार वाले चाहें, तो मैं हिंदू धर्म अपनाने को तैयार हूं। लेकिन इसकी जरूरत नहीं पड़ी। सुतापा के परिवार ने उन्हें वैसे ही अपना लिया।' कपल के दो बेटे अयान और बाबिल हैं।

फिलहाल, फैंस भी चाहते हैं कि बाबिल जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखें। अब देखना ये होगा कि वह कब अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.