अनुषा दांडेकर का बॉयफ्रेंड जैसोन शाह से हुआ ब्रेकअप! एक्स BF करण कुंद्रा ने लिखा 'मिस यू' नोट

दावा किया जा रहा है कि, अनुषा दांडेकर और उनके बॉयफ्रेंड जैसोन शाह अलग हो गए हैं। आइए आपको इसके पीछे की वजह बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनुषा दांडेकर का बॉयफ्रेंड जैसोन शाह से हुआ ब्रेकअप! एक्स BF करण कुंद्रा ने लिखा 'मिस यू' नोट

वीडियो जॉकी अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अपने करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। उनकी लव लाइफ अक्सर मीडिया हेडलाइंस में किसी न किसी वजह से आ ही जाती है। अनुषा वर्तमान समय में टीवी एक्टर जैसोन शाह (Jason Shah) को डेट कर रही हैं, लेकिन माना जा रहा है कि, अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। वहीं, अनुषा और जैसोन के कथित ब्रेकअप के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड व एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने एक 'मिस यू' नोट शेयर किया है। आइए आपको अनुषा और जैसोन के ब्रेकअप और करण के उस नोट के बारे में बताते हैं।

Anusha Dandekar

(ये भी पढ़ें- 'नागिन' फेम आरज़ू गोवित्रिकर पति सिद्धार्थ से ले रहीं तलाक, अपने साथ हुई मारपीट के बारे में की बात)

उससे पहले हम आपको अनुषा के करण और जैसोन संग रिलेशनशिप के बारे में बता देते हैं। अनुषा दांडेकर का करण कुंद्रा संग लंबा रिलेशनशिप चला था। दोनों ने एक-दूसरे को करीब 3 साल तक डेट किया था, लेकिन दिसंबर 2020 में वीजे ने अपने एक पोस्ट के जरिए एक्टर संग ब्रेकअप की खबर पर मुहर लगाई थी, साथ ही उन्होंने करण पर धोखा देने का भी आरोप लगाया था।

Anusha Dandekar With Ex BF Karan Kundrra

करण कुंद्रा से अलग होने के बाद अनुषा दांडेकर को टीवी एक्टर व ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट रह चुके जैसोन शाह के रूप में दोबारा प्यार मिला। अनुषा और जैसोन ने अपने रिश्ते को अप्रैल 2021 में दिए एक इंटरव्यू के जरिए आधिकारिक किया था। इसके बाद से ही दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर रहे थे, लेकिन लगता है कि, अब दोनों के रिश्ते में भी दिक्कतें आ गई हैं।

Anusha Dandekar With BF Jason Shah

(ये भी पढ़ें- रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया के बर्थडे पर रोमांटिक वीडियो शेयर कर कहा- 'हर दिन यंग होती जा रही')

दरअसल, जैसोन शाह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर संग सारी रोमांटिक तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। दोनों ने एक-दूसरे को अपने-अपने इंस्टा अकाउंट से अनफॉलो भी कर दिया है। यही नहीं, कपल के अलग होने की अफवाहों की आग में घी डालने का काम दोनों के क्रिप्टिक पोस्ट्स ने किए हैं। दोनों ने अपनी-अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए गए नोट्स के जरिए फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि, उनके रिश्ते में परेशानी आ रही है।

Anusha Dandekar And Jason Shah

अनुषा ने हाल ही में, अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘पिछले कुछ दिनों से मुझे मिली-जुली भावनाएं आ रही हैं। जैसे कल बहुत अच्छा दिन बीता, लेकिन फिर मुझे अपनी टीम से किसी को जाने देना पड़ा, क्योंकि उसके साथ काम ठीक से नहीं हो रहा था और बहुत समय से ये हो रहा था, होना ही था। मुझे पता है कि, मैं अब और नहीं कर सकती, क्योंकि ये चीज बेकार हो जाती है, जब वो आपको बुरा आदमी बना दे।’

Anusha Dandekar's Note

अनुषा ने अपने नोट में आगे लिखा, ‘आज मेरा दिन बहुत अच्छा रहा था और मैंने कुछ काम के लिए एक वकील को काम पर रखा था और मैंने महसूस किया कि, कुछ लोग सिर्फ अहंकार में रहते हैं और वो अपनी भावनाओं व काम को अलग नहीं कर सकते हैं और वे सोचते हैं कि, सिर्फ इसलिए कि मैं दयालु हूं, मैं अपने लिए खड़ी नहीं हो पाऊंगी।’ उन्होंने बताया है कि, जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और इन दो दिनों में उन्होंने बहुत कुछ सीखा है। इसके साथ ही उन्होंने अपने नोट के आखिर में ‘The End’ लिखा।

Anusha Dandekar

अनुषा दांडेकर के बाद उनके बॉयफ्रेंड जैसोन शाह ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट शेयर किया। उनके द्वारा शेयर किए गए नोट में लिखा है, ‘जब मैंने हार माननी चाही, तो भगवान ने मुझे उठने के लिए कहा।’ अनुषा और जैसोन के पोस्ट्स से उनके फैंस कयास लगा रहे हैं कि, शायद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

Jason Shah's Post

वहीं, अनुषा और जैसोन के ब्रेकअप की अफवाहों के बीच लगता है कि, करण कुंद्रा को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा की याद आने लगी है। एक्टर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'सच तो यह है कि, मुझे आपकी याद आएगी, भले ही आप हमारी बात को पूरी तरह से ना समझ पाए हों।'

Karan Kundrra' Note

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दावा किया जा रहा है कि, अनुषा दांडेकर जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 में नजर आने वाली हैं।

Anusha Dandekar

(ये भी पढ़ें- तैमूर अली खान ने पहनी महज 160 रुपये की टी-शर्ट, अब्बू सैफ संग आइसक्रीम के मजे लेते आए नजर)

फिलहाल, अनुषा दांडेकर और जैसोन शाह ने अपने रूमर्ड ब्रेकअप पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि, उनके पोस्ट्स ने फैंस को उनके ब्रेकअप से जुड़े कयास लगाने पर मजबूर जरूर किया है। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.