दोबारा प्रेग्नेंट हैं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा! ​बेबी बंप देख फैंस बोले-'कंट्रोल पांड्या'

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने क्रिसमस की तस्वीरें शेयर की हैं। इसे देखने के बाद, फैंस अब उनकी पत्नी नताशा के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

दोबारा प्रेग्नेंट हैं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा! ​बेबी बंप देख फैंस बोले-'कंट्रोल पांड्या'

भारतीय क्रिकेट टीम में ऑलराउंडर के तौर पर पहचाने जाने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद 31 मई 2020 को कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि, दोनों ने एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को हार्दिक और नताशा के घर बेटे ने जन्म लिया, जिसका नाम उन्होंने अगस्त्य रखा है। दोनों अक्सर अपने बेटे के क्यूट मोमेंट्स अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

hardik pandya

25 दिसंबर 2021 को क्रिसमस के खास मौके पर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने ग्रैंड सेलिब्रेशन किया था। कपल ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में कपल के साथ हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा को देखा जा सकता है। तस्वीरों में सभी काफी स्टाइलिश लग रहे थे। नताशा ने खूबसूरत मखमली गुलाबी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी, जबकि हार्दिक ने सफेद शर्ट और हल्के नीले रंग की पैंट पहनी थी। वहीं प्रिंटेड ब्लू शर्ट और ब्लैक पैंट में क्रुणाल काफी हैंडसम लग रहे थे, जबकि उनकी पत्नी पंखुड़ी नीले रंग की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

hardik pandya

(ये भी पढ़ें- काजोल की 'कुछ कुछ होता है' की वेडिंग साड़ी के पीछे है दिलचस्प कहानी, मनीष मल्होत्रा ने की शेयर)

इन सब से अलग हार्दिक और नताशा के बेटे अगस्त्य प्रिंटेड रेड और ग्रीन आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहे थे। इसके अलावा, क्रिसमस को ध्यान में रखते हुए घर की सजावट भी बेहद खूबसूरत ढंग से की गई थी। कुल मिलाकर पांड्या की क्रिसमस पार्टी बेहद हैपनिंग लग रही थी। हालांकि, इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान आकर्षित किया, वो था नताशा का बेबी बंप, जो तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है।

hardik pandya

हार्दिक द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं। कई यूजर्स कह रहे हैं कि, "हार्दिक जल्द ही पिता बनने वाले हैं।" वहीं, कई लोग हार्दिक और नताशा को नए मेहमान के आने की बधाई दे रहे हैं। इसके अलावा कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने इसके लिए कपल को ट्रोल भी किया है। हालांकि, नताशा प्रेग्नेंट हैं या नहीं, इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा, हार्दिक और नताशा ने भी इसके बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है।

comments

comments

comments

natasha

हालांकि, अब नताशा और हार्दिक के फैंस को कपल की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है। आपको मालूम हो कि, कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। हार्दिक पांड्या अपनी फैमिली से कितना प्यार करते हैं, ये बताने की जरूरत नहीं है। उनके सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी झलक हमेशा देखने को मिलती रहती है।

hardik pandya

(ये भी पढ़ें- विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का हुआ तलाक, जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर कही ये बात)

फिलहाल, इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको क्या लगता है, नताशा दोबारा प्रेग्नेंट हैं या नहीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.