हुमा कुरैशी को प्यार में मिला धोखा! एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा- 'इससे थक गई हूं'

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने हाल ही में, अपने इंस्टा हैंडल से 'धोखे' के बारे में बात की है। उनके हालिया पोस्ट ने एक्ट्रेस के प्रशंसकों को चिंतित कर दिया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

हुमा कुरैशी को प्यार में मिला धोखा! एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा- 'इससे थक गई हूं'

फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीतती नजर आती हैं। लेकिन एक्ट्रेस के हालिया पोस्ट ने उनके फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि, क्या हुमा का दिल टूट चुका है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Huma Qureshi

पहले तो ये जान लीजिए कि, हुमा कुरैशी ने बेहद कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनके पिता सलीम कुरैशी कई रेस्टोरेंट्स के मालिक हैं। हुमा कुरैशी का नाम बाॅलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के भाई और एक्टर सोहेल खान के साथ जोड़ा जा चुका है। सलमान की बहन अर्पिता और हुमा एक समय में अच्छी दोस्त हुआ करती थीं। ऐसे में हुमा का उनके घर आना जाना था। लेकिन सोहेल और उनके अफेयर की अफवाहें सामने आने के बाद एक्ट्रेस ने उनकी फैमिली से दूरी बना ली थी और इसे महज एक अफवाह करार दिया था।

huma

(ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने पहनी 88,000 रुपए की ब्लैक एंड व्हाइट जियोमेट्रिक-प्रिंटेड ड्रेस, देखें तस्वीरें)

हुमा कुरैशी का नाम डायरेक्टर मुदस्सर अजीज के साथ भी जोड़ा जा चुका है। 'पिंकविला' के मुताबिक, दोनों के करीबी दोस्त इस बारे में जानते हैं और वह इसके लिए बहुत खुश हैं। ऐसी चर्चा थी कि, हुमा और मुदस्सर शादी करने की तैयारी कर रहे थे। हुमा ने एक बार 'पिंकविला' से बातचीत में कहा था कि, 'लोगों को अटकलें लगाने दीजिए। बस मैं इतना ही कहूंगी कि, मुझे अपने लोगों से घिरे रहना अच्छा लगता है। इसमें दोस्त और परिवार के नाम शामिल हैं।'

Huma Qureshi

अब आइए आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं, जिससे उनके ब्रेकअप की अफवाह को हवा मिल रही है। दरअसल, 25 जनवरी 2022 को हुमा कुरैशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ मायूसी भरे पोस्ट शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कुछ स्टोरीज पोस्ट कीं, जिन्हें देख कर कयास लगाए जा रहे हैं कि, कहीं हुमा का किसी ने दिल तो नहीं तोड़ दिया। 

huma

(ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने पत्नी की गोद भराई की फोटोज कीं शेयर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं श्वेता)

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा से दिल टूटने वाले और धोखे वाले पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ''कभी न खत्म होने वाले झूठ में फंस गई हूं। अगर आप चाहें तो इसे धोखा कह सकते हैं, इससे थक गई हूं।'' इसके साथ ही उन्होंने एक टूट हुए दिल की इमोजी भी बनाई है। एक्ट्रेस के हालिया पोस्ट ने उनके प्रशंसकों को इस बात से चिंतित कर दिया है कि, उन्होंने दिल टूटने और झूठ पर इटेंस पोस्ट क्यों शेयर किया है? क्या वह कठिन वक़्त से गुजर रही हैं? हालांकि, पोस्ट के बाद से हुमा ने इस बारे में विस्तार से नहीं बताया है कि, उन्हें इस तरह से महसूस करने का क्या कारण है। 

huma kuraishi

वर्क फ्रंट की बात करें तो, हुमा कुरैशी अगली बार बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म 'वलीमाई' में दिखाई देंगी, जिसका नेतृत्व लोकप्रिय अभिनेता अजित कुमार कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के प्रोजेक्ट 'मोनिका', 'ओ माय डार्लिंग' भी हैं। अभिनेता ने राजश्री त्रिवेदी की 'डबल एक्सएल' की शूटिंग भी पूरी कर ली है। हुमा कुरैशी को आखिरी बार अक्षय कुमार की पीरियड फिल्म 'बेलबॉटम' में देखा गया था, जिसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया था। फिल्म में लारा दत्ता, वाणी कपूर और आदिल हुसैन भी थे।

huma

(ये भी पढ़ें: युवराज सिंह बने पिता: पत्नी हेजल कीच ने बेटे को दिया जन्म, कपल ने शेयर की खुशखबरी)

फिलहाल, एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट की असलियत क्या है? ये तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.