जहीर खान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी? प्रेग्नेंट हैं पत्नी सागरिका घाटगे: रिपोर्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) की पत्नी सागरिका घाटगे को लेकर खबर है कि वो प्रेग्नेंट हैं। तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जहीर खान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी? प्रेग्नेंट हैं पत्नी सागरिका घाटगे: रिपोर्ट

साल 2020 में कई दुखद खबरें सामने आईं, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। लेकिन जैसे-जैसे ये साल अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है, वैसे-वैसे कई सेलेब्स के घर से अच्छी खबरें भी सामने आ रही हैं। ऐसी ही एक अच्छी खबर इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व धुरंधर तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) के घर से आ रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आपके फेवरेट स्टार्स के घर से क्या खुशखबरी सामने आ रही है?

दरअसल, खबर है कि जहीर खान की वाइफ सागरिका घाटगे शायद प्रेग्नेंट हैं, और जल्द ही ये कपल माता-पिता बन सकता है। 'मुबई मिरर' की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सागरिका घाटगे प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि जहीर और सागरिका के कुछ दोस्तों ने इस बात पर मुहर लगाई है कि सागरिका प्रेंग्नेंट हैं और ये कपल जल्द ही पैरेंट्स बनने वाला है। हालांकि, जहीर खान या सागरिका की तरफ से इस पर अब तक कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया गया है। (ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा को आई बेटी पलक की याद, शेयर की थ्रोबैक फोटो)

इस दोस्त ने मिलवाया था दोनों को

अगर बात इस कपल की लव लाइफ की करें तो, दोनों के रिश्ते पर दुनिया की नजर उस वक्त गई जब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी के रिसेप्शन में ये दोनों साथ में पहुंचे थे। जहीर-सागरिका की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुए थी। एक इंटरव्यू में सागरिका ने जहीर और अपनी मुलाकात के बारे में कहा था, 'जहीर और मैं हमारे फ्रेंड ऋतिक के जरिए मिले थे। जब भी मैं ऋतिक से मिलती थी, तो मैं उससे कहती थी कि जहीर एक अच्छा लड़का है।'

गुपचुप तरीके से हुई थी शादी

ऋतिक के मिलवाने के बाद जहीर और सागरिका की मुलाकातों का सिलसिला चल पड़ा, और दोनों एक-दूसरे से कई मौकों पर मिलने लगे। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार ने जन्म लिया और इसके बाद दोनों ने साल 2017 में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी। जहीर को लेकर एक इंटरव्यू में सागरिका ने कहा था, 'ऋतिक जानता था कि इससे पहले मैंने कभी भी किसी लड़के के बारे में बात नहीं की। मैं जहीर के लिए कुछ अलग फील करती थी।' (ये भी पढे़ं: नम्रता शिरोडकर ने शेयर की ननद प्रियदर्शिनी के बर्थडे पार्टी की फोटोज, लिखा ये खास नोट)

जहीर के बर्थडे पर शेयर की थी फोटो

7 अक्टूबर 2020 को जहीर खान ने अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, और इस खास मौके पर एक्ट्रेस व उनकी पत्नी सागरिका घाटगे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों के साथ में बिताए पलों को साफ देखा जा सकता है। वहीं, एक फोटो में जहीर सागरिका के गालों पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब करण ने बिपाशा बसु की मांग में भरा था सिंदूर, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर याद किया वो पल)

फिलहाल, रिपोर्ट के मुताबिक कपल के दोस्तों की मानें तो जहीर और सागरिका जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं, लेकिन फैंस को इंतजार है कि एक बार ये जोड़ा सामने आकर इस खबर को कंफर्म करे। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.