क्या शाहिद कपूर के घर आने वाला है तीसरा नन्हा मेहमान? मीरा राजपूत ने फैंस के सवाल का दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत के दौरान अपने तीसरे बच्चे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

क्या शाहिद कपूर के घर आने वाला है तीसरा नन्हा मेहमान? मीरा राजपूत ने फैंस के सवाल का दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और आए दिन अपनी प्यार भरी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में मीरा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन की शुरुआत की। जहां फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे, जिसमें एक फैंस ने उनसे उनके तीसरे बच्चे को लेकर सवाल पूछा और मीरा ने इस पर एक बड़ा खुलासा किया है, जिसका शायद किसी ने भी अनुमान नहीं लगाया होगा। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में।

Shahid Kapoor, Mira Rajput Kapoor, Misha Kapoor and Zain Kapoor

दरअसल, मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग' (मुझसे कुछ भी पूछो) सेशन की मेजबानी की। जहां फैंस ने मीरा से कई मजेदार सवाल पूछे और मीरा ने भी बड़ी विनम्रता और बुद्धिमत्ता के साथ इनका जवाब दिया। एक फैंस ने उनकी आगे की फैमिली प्लानिंग के बार में पूछा कि, "तीसरा बच्चा?", जिस पर मीरा ने जवाब दिया, "हम दो हमारे दो।" उनके इस जवाब से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद अब कपूर परिवार कंप्लीट हो चुका है और अब वो तीसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहै हैं। (ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर के घर दिखा 'तैमूर' का मस्ती भरा अंदाज, गणपति पूजा के लिए इकट्ठा हुआ था परिवार)

Mira Rajput Kapoor

वहीं, एक अन्य फैंस ने उनसे आजकल की जनरेशन को लेकर पूछा, "इस जनरेशन के बच्चों को आगे बढ़ाने के लिए कोई सलाह?" इस पर मीरा ने जवाब दिया, "अपने माता-पिता की सलाह सुनो।" एक अन्य यूजर ने पूछा, "कौन ज्यादा शरारती है? मीशा और जैन?" इस पर उन्होंने कहा, "जैन! मीशा काफी प्यारी हैं।" 

Mira Rajput Kapoor

Mira Rajput Kapoor

फैंस यहीं नहीं रुके बल्कि, एक ने तो रिलेशनशिप को लेकर मीरा से पूछा कि, "रिलेशनशिप को मजबूत बनाने के लिए क्या जरूरी है? वास्तव में मैं बहुत पजेसिव हूं।" इस पर मीरा ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा, "इसमें स्पेस देना काफी महत्वपूर्ण है ताकि हेल्दी बैलेंस बना रहे।" (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत से फैंस ने बोला- 'शाहिद को क्या कहकर बुलाते हो?', मिला मजेदार जवाब)

Mira Rajput Kapoor

इससे पहले एक फैंस ने पूछा, "मैं आपके पति की तरह बनना चाहता हूं।" इस पर मीरा ने बेहद ही शानदार जवाब देते हुए लिखा, "लेकिन आपको अपनी पत्नी बनाने के लिए किसी और को ढूंढना होगा।" वहीं, एक अन्य फैंस ने भी मीरा से शाहिद से जुड़ा सवाल पूछा कि, "शाहिद को क्या कहकर बुलाते हो?" इस पर मीरा ने बड़ा ही प्यारा जवाब दिया, उन्होंने लिखा, "सुनिए।" मीरा के फैंस यहीं नहीं रुके, एक अन्य फैंस ने पूछा, "कौन अधिक देखभाल करता है? आप या शाहिद सर?" इस पर मीरा ने रिप्लाई किया, "मैं पूरी तरह से खराब हो गई हूं।"

Mira Rajput

Mira Rajput

Mira Rajput

एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस से सवाल किया, "शाहिद जी के लिए एक शब्द।" इस पर मीरा ने लिखा, "उठो (यदि आप इस एक शब्द पर विचार करते हैं)।" इसके बाद एक यूजर ने पूछा, "फेवरेट एक्टर?" जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "क्या मुझसे शाहिद कहने की उम्मीद है?" (ये भी पढ़ें: विरुष्का ने RCB के साथ की 'बेबी अनाउंसमेंट' की पार्टी, दिखा अनुष्का शर्मा का 'प्रेगनेंसी ग्लो')

Mira Rajput

शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी, जिसके बाद जहां साल 2017 में कपल के घर बेटी 'मीशा' हुई थी, तो वहीं साल 2018 में इस जोड़े के घर बेटे 'जैन' ने जन्म लिया था।

फिलहाल, कोरोना काल में ये कपल घर से बाहर बेहद ही कम निकल रहा है और अपने बच्चों के साथ ही ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहा है। तो आपको फैंस द्वारा मीरा से पूछे गए सवाल और उनके जवाब कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.