उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत फिर से हैं एक साथ! टीम इंडिया को चीयर-अप करने UAE पहुंचीं एक्ट्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को UAE में भारतीय क्रिकेट टीम को चीयर-अप करते देखा गया, जिसके बाद ऋषभ पंत संग उनके रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में आ गईं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत फिर से हैं एक साथ! टीम इंडिया को चीयर-अप करने UAE पहुंचीं एक्ट्रेस

भारतीय क्रिकेट और मनोरंजन जगत के बीच हमेशा से गहरा नाता रहा है। हमने अक्सर भारतीय क्रिकेटर्स का दिल बॉलीवुड की हसीनाओं के लिए धड़कते देखा है। चाहे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हों, हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच हों, या फिर हरभजन सिंह और गीता बसरा। क्रिकेटर्स का बॉलीवुड हसीनाओं की ओर आकर्षित होना आम बात है। इस लिस्ट में इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी शामिल थे।

Urvashi Rautela and Rishabh Pant

24 अक्टूबर 2021 भारतीय लोगों के लिए बेहद खास दिन था, खासतौर पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए, क्योंकि इस दिन UAE में भारत बनाम पाकिस्तान का क्रिकेट मैच हुआ। भारत ने 20 ओवरों में 151 रन बनाए थे और पाकिस्तान ने इंडियन टीम को 10 विकेट से हराया था। इस हार ने भले ही भारतीयों का दिल तोड़ दिया था, लेकिन उर्वशी रौतेला के स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में चीयर-अप करने से उनकी और ऋषभ के डेटिंग की खबरें एक बार फिर मीडिया हेडलाइंस में छा गई हैं।

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने एक हाथ में पहनी इतनी महंगी ज्वैलरी, खरीद सकते हैं AUDI Q2 कार)

India Vs Pakistan World Cup Match

दरअसल, उर्वशी रौतेला भारत बनाम पाकिस्तान का मैच देखने के लिए UAE पहुचीं, जहां उन्हें स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में भारत के लिए चीयर-अप करते हुए देखा गया। इस दौरान जब वहां मौजूद लोग ऋषभ को चीयर-अप करते दिखे, तब उर्वशी का रिएक्शन देखने लायक था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही, उर्वशी और ऋषभ के रिश्ते पर एक बार फिर कयास लगाए जा रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि, शायद दोनों के बीच एक बार फिर नजदीकियां बढ़ने लगी हैं।

बी-टाउन की गॉर्जियस क्वीन उर्वशी रौतेला अपनी निजी जिंदगी के चलते अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। उर्वशी की क्रिकेट और क्रिकेटर्स में दिलचस्पी किसी से छिपी नहीं है। उर्वशी साल 2018 में इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को डेट कर रही थीं। दोनों का रिलेशनशिप मीडिया हेडलाइंस में अक्सर छाया रहता था। हालांकि, बाद में हार्दिक का दिल एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच के लिए धड़कने लगा और फिर उन्होंने शादी कर ली। अब कपल एक बेटे का पेरेंट्स भी है।

(ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला ने 85 किलो का पहना गाउन, कीमत इतनी कि आ जाएगी BMW गाड़ी)

Urvashi Rautela And Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या से धोखा खाने के बाद उर्वशी रौतेला की नजदीकियां विकेट कीपर ऋषभ पंत के साथ बढ़ने लगी थीं। दोनों साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन कुछ समय बाद उर्वशी और ऋषभ के बीच दूरियों की खबरें सुर्खियों में रहने लगी थीं। हालांकि, उनके अलग होने की खबर उस वक्त सामने आई, जब ऋषभ पंत ने 1 जनवरी 2020 को अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ अपने इंस्टा हैंडल पर अपने वेकेशन की एक तस्वीर शेयर की थी।

Urvashi And Rishabh Pant With His GF

ऋषभ पंत के इस धोखे के बाद उर्वशी रौतेला काफी टूट गई थीं। ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी रौतेला के मैनेजर ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने आपसी सहमति से ये फैसला किया है कि, वो दोनों अब एक-दूसरे की जिंदगी में कोई दखलंदाजी नहीं करेंगे। पिछले कुछ वक्त से बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला लगातार ऋषभ पंत को कॉन्टेक्ट करने की कोशिश कर रही थीं, जिसके बाद क्रिकेटर ने उनसे परेशान होकर उन्हें ब्लॉक करने का फैसला किया।

Urvashi Rautela And Rishabh Pant

(ये भी पढ़ें- केएल राहुल से लेकर शुभमन गिल तक ये क्रिकेटर्स किसको कर रहे हैं डेट! जानें इसके बारे में)

खैर! उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच फिलहाल इस वक्त क्या चल रहा है, ये तो वही जानते हैं। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.