ईशा अंबानी की भाभी श्लोका संग स्कूल के दिनों की फोटो आई सामने, ननद-भाभी में दिखा स्पेशल बॉन्ड

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और बहू श्लोका मेहता की स्कूल के दिनों की एक अनदेखी फोटो सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ईशा अंबानी की भाभी श्लोका संग स्कूल के दिनों की फोटो आई सामने, ननद-भाभी में दिखा स्पेशल बॉन्ड

भारत की सबसे अमीर फैमिली अंबानी फैमिली (Ambani Family) ‘हम साथ साथ हैं’ का परफेक्ट उदाहरण है। बात चाहे दो भाइयों मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी का एक-दूसरे के साथ मुश्किल घड़ी में खड़ा होना हो, या फिर देवरानी-जेठानी नीता अंबानी और टीना अंबानी का कभी ना टूटने वाला बॉन्ड हो, परिवार का हर सदस्य एक-दूसरे के साथ दिल से जुड़ा है। ऐसा ही रिश्ता मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) एक-दूसरे के साथ शेयर करती हैं और उनका ये रिश्ता काफी साल पुराना है, जिसकी झलक हमें हाल ही में एक पुरानी तस्वीर में देखने को मिली। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

Ambani Family

पहले ये जान लीजिए कि, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं- आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और ईशा अंबानी। मुकेश और नीता ने अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने के अलावा आदर्श मूल्य भी दिए हैं, जिसकी बदौलत आज वे अमीर होने के बाद भी सौम्य हैं। श्लोका मेहता, आकाश अंबानी की पत्नी हैं, जिनके साथ ईशा का बॉन्ड काफी गहरा है।

(ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के बीच है अटूट प्यार, 'भाभी-ननद' की ये अनदेखी फोटो हैं गवाह)

Shloka Mehta With Her Hubby Akash Ambani

अब आइए आपको ननद-भाभी की वो पुरानी तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम फीड पर स्क्रॉल करते वक्त हमें एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बड़ी बहूरानी श्लोका मेहता की एक तस्वीर मिली, जिसमें वो अपनी ननद ईशा अंबानी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके स्कूली दिनों में स्क्रिबल डे (स्कूल के आखिरी दिन किया जाने वाला सेलिब्रेशन) की है, जिसमें ईशा अपनी भाभी श्लोका व बाकी दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं।

Isha Ambani And Shloka Mehta Unseen Photo

इससे पहले, हमने श्लोका मेहता अंबानी की उनके लविंग हसबैंड आकाश अंबानी के साथ उनके स्कूल के दिनों की एक खूबसूरत तस्वीर देखी थी। तस्वीर उनकी दसवीं कक्षा की बताई जा रही है। दोनों ने अपनी स्कूल यूनिफॉर्म पहन रखी थी और खुशी-खुशी अपने दोस्त के साथ पोज दे रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि, आकाश ने भी श्लोका और ईशा के साथ ही स्कूलिंग की है।

(ये भी पढ़ें- इस खूबसूरत मंदिर में आनंद पीरामल ने किया था ईशा अंबानी को प्रपोज, ऐसे शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी)

Akash Ambani With Her Wife Shloka Mehta

शादी के बाद ‘वॉग’ को दिए एक इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने अपनी भाभी श्लोका मेहता के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘श्लोका की बहन दीया (Dia Mehta Jatia) और मैं Sunflower (स्कूल) में एक ही क्लास में पढ़ते थे और JB Petit (स्कूल) में भी एक ही क्लास में थे। हम 25 सालों से बेस्ट फ्रेंड्स हैं। फिर जब मैं अंबानी स्कूल गई, मैंने एक ग्रेड छोड़ दिया और श्लोका की क्लास में चली गई। इसलिए मैं उनके लिए तीसरी बहन की तरह रही हूं। मैं सगाई की खबर से रोमांचित थी। श्लोका हमेशा हमारे लिए परिवार का हिस्सा रही हैं।’

Isha Ambani With Shloka Mehta

इसी इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने ये भी बताया था कि, कैसे वो दो लड़कों के बीच बड़ी हो रही थीं। ईशा ने कहा था, ‘मैं घर में चार लड़कों के साथ अकेली लड़की थी। यह आकाश, अनंत, अनमोल, अंशुल और मैं थी। इसलिए डिफ़ॉल्ट रूप से, मुझे जीवित रहने के लिए शरारती होना पड़ा। अगर मैं कुछ और बनने की कोशिश करती, तो मैं 'उनके सभी खेलों और मौज-मस्ती में शामिल न हो पाती। मैं बहुत ज्यादा एक टॉमबॉय हूं। घर पर, कोई जेंडर मतभेद नहीं था। मुझे कभी नहीं बताया गया कि, क्योंकि तुम एक लड़की हो, तुम ये या वो नहीं कर सकती।’

(ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का बंगला उड़ा देगा आपके होश, यहां देखिए गुलिटा की शानदार तस्वीरें)

Isha Ambani

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, ईशा और उनकी भाभी श्लोका मेहता का रिश्ता बेहद ही स्पेशल है। तो आपको ननद-भाभी की ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अंबानी FC)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.