Isha Ambani ने पहनी मां Nita की डबल-हार्ट डायमंड इयररिंग्स, 'लोकमत स्टाइलिश अवॉर्ड्स' में आईं नजर

यंग बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी पीरामल ने एक आइकॉनिक पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए अपनी प्यारी मां नीता अंबानी की शानदार डायमंड इयररिंग्स उधार लीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने पहनी मां Nita की डबल-हार्ट डायमंड इयररिंग्स, 'लोकमत स्टाइलिश अवॉर्ड्स' में आईं नजर

ईशा अंबानी (Isha Ambani) इस समय हमारे देश की सबसे सफल यंग बिजनेसवुमन में से एक हैं। अपने माता-पिता मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के नक्शेकदम पर चलते हुए उन्होंने न केवल ग्लोबल लीडर्स के बीच अपना नाम मजबूत किया है, बल्कि अपने पिता के बिजनेस ग्रुप 'रिलायंस इंडस्ट्रीज' को भी नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। बता दें कि ईशा अपने परिवार की पहली कंपनी 'रिलायंस' के रिटेल डिपार्टमेंट की प्रमुख हैं। अपनी पर्सनल लाइफ में उन्होंने बिजनेसमैन आनंद पीरामल से शादी की है, जो 'पीरामल ग्रुप' के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। इस कपल को जुड़वा बच्चे कृष्णा और आदिया का आशीर्वाद प्राप्त है।

ईशा अंबानी ने पहनी अपनी मां नीता अंबानी की डबल हार्ट डायमंड इयररिंग्स 

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा ईशा अंबानी अपने शानदार फैशन स्टेटमेंट के लिए भी कई लोगों के बीच पॉपुलर हैं। वह अक्सर अपनी यूनिक और एलिगेंट आउटफिट चॉइसेस से सभी को सरप्राइज कर देती हैं। हाल ही में, अपने लेटेस्ट लुक को कंप्लीट करने के के लिए वह अपनी मां नीता अंबानी के इयररिंग्स पहने दिखाई दीं। बता दें कि ईशा को हाल ही में मुंबई में 'लोकमत स्टाइलिश अवॉर्ड्स' में 'बिजनेसवुमन ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस इवेंट के लिए ईशा ने एक ब्लैक कलर की सीक्विन साड़ी पहनी थी, जिसे मैचिंग ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था।

isha ambani

हालांकि, यह उनकी खूबसूरत इयररिंग्स थी, जिसने सभी का ध्यान खींचा। मिनिमल मेकअप की अपनी पसंद को पूरा करते हुए ईशा ने शानदार डबल-हार्ट डायमंड इयररिंग्स पहनी थीं, जिसने उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा दिए थे। बता दें कि ईशा ने जो खूबसूरत एक्सेसरीज पहनने के लिए चुनी थी, वह उनकी मां नीता अंबानी के कलेक्शन से उधार ली गई थी। अंबानी परिवार के एक फैन पेज के अनुसार, नीता अंबानी ने 'NMACC' में आयोजित आमिर खान की बेटी आइरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होने के दौरान ये डबल-हार्ट डायमंड इयररिंग्स पहनी थी।

isha

nita

Isha Ambani-Anand के LA होम की फोटोज: लिविंग एरिया से पूल तक, हर कोने में है रॉयल्टी का एहसास...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

आइरा खान के रिसेप्शन में शामिल होने के लिए नीता अंबानी का ऑल-ब्लैक लुक

13 जनवरी 2024 को आमिर खान ने अपनी बेटी आइरा खान की नुपुर शिखरे के साथ शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी की मेजबानी की थी। 'NMACC' में आयोजित इस स्टार स्टडेड इवेंट में इंस्पायरिंग कपल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी शामिल थे, जिन्होंने पार्टी में अपनी गरिमामयी उपस्थिति दर्ज कराई थी। शाम को नीता ब्लैक कलर की सीक्विन साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इसे मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया था, जिसके पीछे नेट डिटेलिंग थी। मिनिमल मेकअप और चमकते डबल-हार्ट डायमंड इयररिंग्स ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

nita

नीता अंबानी ने एक बार एक कार्यक्रम में पहनी थी बेटी ईशा अंबानी की वेडिंग ज्वेलरी

मां-बेटी की जोड़ी नीता अंबानी और ईशा अंबानी अक्सर साबित करती हैं कि वे किसी भी अन्य सामान्य मां और बेटी की तरह हैं, क्योंकि वे अक्सर एक-दूसरे के वार्डरोब से यूनिक चीजें उधार लेती हैं। उदाहरण के लिए, अपने बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट के साथ 'गोल धना' समारोह के दौरान नीता अंबानी ने भी अपनी बेटी ईशा की वेडिंग ज्वेलरी उधार ली थी, जिसमें एक शानदार डायमंड चोकर और नेकपीस शामिल था। वह मशहूर डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के गोल्डन एंड रेड कलर के हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा चोली में स्टनिंग लग रही थीं।

nita

Isha Ambani की 5 महंगी चीजें: 450 करोड़ की हवेली से 90 करोड़ के लहंगे तक की हैं मालकिन, पढ़ें पूरी खबर

फिलहाल, जिस तरह से ईशा अंबानी ने अपनी मां नीता अंबानी की एक्सेसरीज कैरी की, वह हमें बहुत पसंद आया। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.