जब मुकेश अंबानी ने खुलेआम लुटाया बेटी ईशा अंबानी पर अपना प्यार, गालों पर किया किस, वीडियो हुआ वायरल

बेटी चाहे कितनी भी बड़ी हो जाए वह हमेशा पिता के लिए छोटी ही रहेगी। कुछ ऐसा ही रिश्ता हैं ईशा अंबानी (Isha Ambani) का अपने डैडी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के साथ, हाल ही में उनको अपने पिता के साथ एक प्यार भरा पल बिताते देखा।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

जब मुकेश अंबानी ने खुलेआम लुटाया बेटी ईशा अंबानी पर अपना प्यार, गालों पर किया किस, वीडियो हुआ वायरल

वो कहते हैं ना जिस घर में बेटियां नहीं होती, उस घर में रौनक नहीं होती। बेटियां हमेशा ही घर को गुंजायमान (हरा-भरा) रखती हैं तभी तो बेटी चाहे कितनी भी बड़ी क्यों न हो जाए वो अपने मां-बाप के लिए हमेशा छोटी ही रहती हैं। वो बेटी ही तो हैं जो दरवाजे पर टकटकी लगाएं बेसब्री से अपने पिता का दफ्तर से घर लौटने का इंतजार करती हैं। हमेशा से कहा जाता है कि बेटियां बहुत समझदार होती हैं और अपने माता-पिता से लेकर सास-ससुर तक सबका अच्छे से मान-सम्मान करती हैं। बदलते समाज का एक आईना ये भी हैं कि समय के साथ-साथ बाप-बेटी का रिश्ता पहले से कई ज्यादा मजबूत और बेहतर हुआ हैं। तभी तो बेटियों की जरा से आह भी एक पिता को भारी पड़ जाती हैं और उसकी खिलखिलाती मुस्कान उनकी सारी पीड़ा को झट से दूर कर देती हैं। 

कहा जाता है कि पुरुष की सफलता के पीछे एक औरत का हाथ होता है। लेकिन ठीक उसके उल्ट एक सफल बेटी के पीछे उसके पिता का हाथ होता हैं। हमेशा  से बेटी का पहला प्यार उसके पिता ही होते हैं। कदम दर कदम, एक पिता ही अपनी बेटी को उन सभी चीजों के लिए प्रोत्साहित करता है जिनका सपना वो बचपन से देखती हैं। ऐसा ही कुछ रिश्ता भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी और उनकी प्यारी बेटी ईशा अंबानी के बीच भी हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि हाल ही में हमारे हाथ कुछ ऐसा लगा हैं जिसको देखने के बाद शायद आप भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाएं। (ये भी पढ़ें: दूसरी बार माता-पिता बनें अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा, बेटी का रखा बेहद खूबसूरत नाम)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

26 दिसंबर, 2019 को मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने जियो वंडरलैंड की शानदार ओपनिंग रखी थी। इस खास मौके पर ईशा अंबानी अपने डैडी मुकेश अंबानी और भाई आकाश अंबानी के साथ इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। इस दौरान ईशा अंबानी ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ था, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं इस बीच ईशा अंबानी औऱ उनके पिता मुकेश अंबानी की शानदार बॉन्डिंग भी देखने को मिला। दोनों की इस वक्त कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन सबसे खास है ये वीडियो जिसमें मुकेश अंबानी अपने बेटी ईशा के गाल पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। बेटी और पिता के बीच ऐसा प्यार देखकर सभी के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ गई। 

इस वीडियो को देखकर एक चीज तो साफ हो गई कि चाहे पिता अमीर हो या फिर गरीब उनके लिए उनकी बेटियां सबसे प्यारी होती है। मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी को हमेशा अपने बेटों के बराबर समझा है। ईशा अंबानी ने अपने पिता मुकेश अंबानी से एक ग्रैंड वेडिंग की इच्छा जताई तो उनके पिता ने बिना देरी किए अपनी बेटी के इस सुनहरे सपने को पूरा कर दिया। ईशा अंबानी अपने पिता के बिजनेस में बहुत बड़ा योगदान देती हैं। एक मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने एक बार बताया था कि उन्होंने कभी भी अपने सरनेम में अंबानी का इस्तेमाल कर उसका फायदा उठाने के बारे में नहीं सोचा। इस बात से ये तो साफ हो गया कि ईशा अंबानी अपने पिता औऱ परिवार की कितनी कदर और फ़िक्र करती हैं। (ये भी पढ़ें: जबरदस्त है श्लोका मेहता और उनकी मां की बॉन्डिंग, फैन्स बोले- आप तो इनकी कार्बन कॉपी हैं)

बता दें, ईशा ने हाल ही में वोग के साथ एक साक्षात्कार में बात करते हुए बताया था कि, हम जानते थे कि रिलायंस हमारे देश के लिए बड़े बदलाव ला रहा है। बड़े होने के दौरान भारत की कहानी हमारे लिए एक मजबूत विषय थी। मैं अपने पिता की विरासत को आगे ले जाना चाहती थी और उनके सपनों को साकार करना मेरा पहला सपना था। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली पर चढ़ा इश्क का बुखार, ब्लैंकिट के अंदर किया किस)
 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वैसे कुछ भी हो अंबानी परिवार कभी भी रिश्तों की परिभाषा पेश करने में कभी पीछे नहीं रहता। अब ऐसे में चाहें बाप-बेटी का रिश्ता हो या फिर सास-बहू का ये परिवार सब मामले में सबसे आगे हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.