ईशा अंबानी की वो 6 महंगी साड़ियां, जिसे उन्होंने यूनिक तरीके से किया था स्टाइल

आइए आज हम आपको ईशा अंबानी के द्वारा पहनी गई उन 6 महंगी साड़ियों के बारे में बताते हैं, जिसे उन्होंने यूनिक तरीके से स्टाइल किया था।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

ईशा अंबानी की वो 6 महंगी साड़ियां, जिसे उन्होंने यूनिक तरीके से किया था स्टाइल

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपनी फैशन चॉइसेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रही हैं। प्यारे गाउन पहनने से लेकर एक सिंपल कॉटन कुर्ता-पायजामा स्टाइल करने तक, ईशा ने हमेशा ये साबित किया है कि, ऐसा कोई एटायर नहीं है, जो वो कैरी न कर सकें। तो आइए आपको ईशा द्वारा पहनी गई उन साड़ियों के बारे में बताते हैं, जिसे उन्होंने यूनिक तरीके से स्टाइल किया था।

1. ईशा अंबानी की सब्यसाची साड़ी

isha ambani saree

हमें अभी भी याद है कि, ‘वॉग’ मैग्जीन को दिए गए इंटरव्यू में ईशा ने अपने पिता मुकेश अंबानी की विरासत को आगे बढ़ाने के अपने सपने के बारे में बात की थी। हम यहां बिल्कुल श्योर हैं कि, वो अपने पिता के साम्राज्य को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगी। वहीं, दूसरी तरफ उनके इस इंटरव्यू के दौरान पहनी गई सिंपल गोल्डन साड़ी भी ईशा की बातों की तरह हमारा दिल चुरा ले गई थी। ये साड़ी डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से थी और ये उस दौरान तुरंत ही सबकी फेवरेट बन गई थी। ईशा ने इसे स्लीवलेस गोल्ड ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। एक डायमंड चोकर नेकपीस, कॉकटेल अंगूठियां, उनके खुले बाल और मिनिमल मेकअप ने उनके पूरे लुक को निखार दिया था।

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का बंगला उड़ा देगा आपके होश, यहां देखिए गुलिटा की शानदार तस्वीरें)

isha ambani saree

2. ईशा अंबानी की लेस साड़ी

isha ambani saree

डार्क कलर के कपड़े पहनने से लेकर पेस्टल कलर के कपड़ों तक, ईशा अंबानी को फैशनिस्टा कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। उन्होंने जिस सहजता के साथ डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की लेस साड़ी को पहना था, उससे हमें प्यार हो गया। ईशा की स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने साड़ी को ट्युल स्ट्रैपी कोल्ड-शोल्डर ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। उनके लुक की एक अन्य हाइलाइट उनकी डायमंड बेल्ट थी, जो ईशा ने साड़ी के ऊपर पहनी थी। इसके साथ ही, उनकी डायमंड ज्वेलरी ने पूरे आउटफिट को कंप्लीट किया था।

isha ambani saree

3. ईशा अंबानी की सिल्क की साड़ी

isha ambani saree

वो साड़ी जिससे हमें ईशा अंबानी के स्टाइल से प्यार हो गया, वो डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइन की हुई उनकी सिल्क की साड़ी थी। उनके आउटफिट में मैरून कलर के वेलवेट ब्लाउज ने निखार लाने का काम किया था। ईशा ने इस लुक को अपने नेकपीस और इयररिंग्स से और भी सुन्दर बना दिया था।  

(ये भी पढ़ें: इस खूबसूरत मंदिर में आनंद पीरामल ने किया था ईशा अंबानी को प्रपोज, ऐसे शुरु हुई दोनों की लव स्टोरी)

4. ईशा अंबानी की इंडो-वेस्टर्न शरारा साड़ी

isha ambani saree

इसमें कोई शक नहीं है कि, ईशा अंबानी कोई भी चीज काफी खूबसूरत तरीके से कैरी कर सकती हैं। अनामिका खन्ना द्वारा डिज़ाइन की गई उनकी साड़ी इस बात का परफेक्ट उदाहरण है। इस आउटफिट में एक शरारा पैंट था, जिसे उन्होंने साड़ी के साथ बंधे हुए टॉप के साथ पेयर किया था। क्रॉप जैकेट के साथ एक चौड़ी बेल्ट ने इस पूरे आउटफिट में चार-चांद लगा दिए थे। ईशा ने अपना लुक एमराल्ड ग्रीन कलर के तीन लेयर के नेकपीस से कंप्लीट किया था।

isha ambani saree

5. ईशा अंबानी की ब्लैक साड़ी

isha ambani saree

डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की मेटल वर्क की हुई ब्लैक साड़ी हर ओकेजन में पहनने के लिए परफेक्ट है। इसके साइड में सिल्वर चंकी टैजल्स लगे हुए थे। हालांकि, उनके पूरे लुक का आकर्षण उनका ऑफ-शोल्डर ब्लाउज था। इसे उन्होंने सोलिटेयर इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था।

(ये भी पढ़ें: ईशा ने अपनी शादी में किया था मां के लुक को कॉपी, 35 साल पहले नीता अंबानी सजी थीं ऐसे)

isha ambani saree

6. ईशा अंबानी की ब्लैक झालर वाली साड़ी

isha ambani saree

एक अन्य साड़ी जिसे ईशा अंबानी ने बड़ी सहजता के साथ फ्लॉन्ट किया था, वो सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से थी। इस ब्लैक साड़ी में झालर से डीटेलिंग की गई थी और इसके साथ उन्होंने सब्यसाची की सिग्नेचर बेल्ट पहनी थी। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने ईशा के इस लुक को स्टेटमेंट इयररिंग्स, घुंघराले बालों और गालों को हाइलाइट करके कंप्लीट किया था।

isha ambani saree

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, ईशा अंबानी किसी भी आउटफिट को पहनकर उसमें चार-चांद लगा देती हैं। तो आपको इनमें से कौन सी साड़ी सबसे अच्छी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.