जब मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के साथ किया था डांस, विदाई से जुड़े गाने पर भावुक हो गए थे पिता-बेटी

आइए आपको बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी का एक थ्रोबैक वीडियो दिखाते हैं, जो काफी भावुक कर देने वाला है।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जब मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के साथ किया था डांस, विदाई से जुड़े गाने पर भावुक हो गए थे पिता-बेटी

एक पिता के दिल में उसकी बेटी के लिए बेहद खास जगह होती है। यही नहीं, पिता अपनी लाडली के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने के लिए भी तैयार रहता है। भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी अपनी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) से बेहद प्यार करते हैं। दोनों की मजबूत बॉन्डिंग की झलक कई मौकों पर देखने को मिली है। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी के संगीत सेरेमनी पर भी पिता-बेटी के दिल छू लेने वाले डांस ने महफ़िल में चार-चांद लगा दिए थे। आइए आपको इस क्यूट मोमेंट का एक प्यारा सा थ्रोबैक वीडियो दिखाते हैं।

mukesh ambani and nita ambani with daughter

पहले ये जान लीजिए कि, मुकेश अंबानी की शादी नीता से हुई है। कपल के तीन बच्चे आकाश, ईशा और अनंत अंबानी हैं। आकाश अंबानी की शादी बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से हुई है। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम पृथ्वी है। वहीं, ईशा अंबानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल से हुई है। इसके अलावा, मुकेश के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी का नाम बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से जोड़ा जाता है।

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी की वो 6 महंगी साड़ियां, जिसे उन्होंने यूनिक तरीके से किया था स्टाइल)

isha ambani with her husband

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, ये वीडियो मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता के 28 जून 2018 को हुई संगीत सेरेमनी का है। ये सेरेमनी मुकेश के घर एंटीलिया में हुई थी, जिसमें कई नामी हस्तियों ने शिरकत की थी। हालांकि, संगीत की शाम में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र मुकेश अंबानी का अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ फिल्म ‘राजी’ के गाने ‘दिलबरो’ पर किया गया डांस था। सामने आए वीडियो में पिता-बेटी को एक साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में ईशा ये गाना सुनकर इमोशनल नजर आती हैं, जिसके बाद मुकेश अपनी लाडली को गले लगाकर संभालते दिखाई देते हैं।

वहीं, दूसरे वीडियो में नीता अंबानी भी अपनी लाडली पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रही हैं। सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि, इस गाने के ओरिजिनल सिंगर्स शंकर महादेवन और हर्षदीप कौर फिल्म के गाने को लाइव गा रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, ये गाना एक बेटी की शादी के बाद अपने पिता का घर छोड़ने की भावनाओं के बारे में है। उस दौरान ईशा भी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली थीं, जिस वजह से शंकर महादेवन ने ये गाना मुकेश और ईशा को डेडीकेट किया था।

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी की शादी में घोड़ी पर बैठकर आकाश और अनंत ने किया था जीजू का इंतजार, सामने आईं फोटोज)

इससे पहले, 26 दिसंबर 2019 को जियो वंडरलैंड की ओपनिंग के दौरान भी ईशा और मुकेश का एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में मुकेश अपनी बेटी ईशा के गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक चीज साफ हो गई थी कि, चाहे पिता अमीर हो या फिर गरीब उनके लिए उनकी बेटियां सबसे प्यारी होती हैं।

ईशा ने ‘वॉग मैग्जीन’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने के अपने सपने के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि, “हम जानते थे कि, रिलायंस हमारे देश के लिए बड़े बदलाव ला रहा है। बड़े होने के दौरान भारत की कहानी हमारे लिए एक मजबूत विषय थी। मैं अपने पिता की विरासत को आगे ले जाना चाहती थी और उनके सपनों को साकार करना मेरा पहला सपना था।”

(ये भी पढ़ें: साल 2020 में ईशा अंबानी के वे लुक्स जिसने लोगों को किया आकर्षित, तस्वीरों में देखें लाजवाब सुंदरता)

mukesh ambani with his daughter

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, मुकेश अंबानी अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं। तो आपको पिता-बेटी के डांस का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.