Isha Ambani ने भाई Anant की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहना डुअल-टोन्ड आउटफिट, दिखीं बेहद खूबसूरत

बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी अपने भाई अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग में गोल्डन एंड ग्रीन आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने भाई Anant की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहना डुअल-टोन्ड आउटफिट, दिखीं बेहद खूबसूरत

इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का जश्न शुरू हो चुका है। सितारों से सजे इस कार्यक्रम में बी-टाउन, हॉलीवुड, बिजनेस और म्यूजिक इंडस्ट्री से कई मेहमान शामिल हुए हैं। जहां हम पहले कार्यक्रम 'एन इवनिंग इन एवरलैंड एट द कंजर्वेटरी' की अंदरूनी झलकियों का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, हमारी नजर अनंत की बहन ईशा अंबानी (Isha Ambani) के मनमोहक लुक पर पड़ी।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में मनीष मल्होत्रा संग पोज देते हुए खूबसूरत दिखीं ईशा अंबानी

हाल ही में, मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टा हैंडल पर ईशा अंबानी के साथ 'वर्किंग नाइट्स' की एक तस्वीर पोस्ट की। इसके अलावा, यह ईशा का उस दिन का रॉयल लुक था, जिसने हमारे दिलों को पिघला दिया। वह गोल्डन एंड ग्रीन ह्यूड डुअल टोन्ड आउटफिट में स्टनिंग लग रही थीं, जो वी-नेकलाइन पर हैवी जरी बॉर्डर के साथ था। ड्रेस के बस्ट पर लाइट ग्रीन कलर की प्लीटेड आउटलाइन थी, जिससे यह एक्स्ट्रा क्लॉसी लग रहा था। उन्होंने अपनी ड्रेस को एक पर्ल चोकर के साथ जोड़ा था, जो पर्ल ड्रॉप्स और एक हग एमरॉल्ड स्टोन से सजाया गया था। पासा इयररिंग्स, मेकअप का डेवी बेस, खुले बाल और एक छोटी सी बिंदी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। वहीं, मनीष ब्लैक शर्ट में हैंडसम लग रहे थे।

isha ambani

अनंत अंबानी पीच कुर्ता और यूनिक गणपति ब्रोच में दिखे बेहद हैंडसम

अनंत अंबानी व राधिका मर्चेंट धार्मिक लोग हैं और यही एक कारण है कि उन्होंने 2022 में एक मंदिर में सगाई की थी। अब, हम अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेरेमनी से पहले उनकी पहली झलक देख पाए। तस्वीर में अनंत अपने एक दोस्त के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। दूल्हे राजा पीच-टोन कुर्ते के साथ मैचिंग स्लीवलेस जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। हालांकि, यह उनका यूनिक गणपति बप्पा ब्रोच था, जिसने हमारा ध्यान खींचा। यह चांदी से बना था और इसने उनके लुक को निखारा था।

anant ambani

अनंत-राधिका के 'लगन लखवानु' में ईशा अंबानी दिखीं थीं बेहद सुंदर

बता दें कि राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने 15 फरवरी 2024 को गुजराती रस्म 'लगन लखवानु' के साथ अपने प्री-वेडिंग उत्सव की शुरुआत की थी। उस दिन ईशा का लुक ही था, जिसने हमारा दिल जीत लिया था। उन्होंने अनामिका खन्ना के कलेक्शन से पेस्टल कलर का लहंगा चुना था। ये हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा स्कर्ट स्टोन, थ्रेड और जरी वर्क से सजे कुछ पैटर्न के साथ था। उन्होंने अपनी स्कर्ट को एक हैवी एम्बेलिश्ड चोली के साथ जोड़ा था, जिसमें एक प्यारी सी नेकलाइन और टैसल-डिटेलिंग स्लीव्स थी।

esha ambani

अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने बंधनी दुपट्टा चुना था। एक लेयर्ड एमरॉल्ड नेकपीस, एक कुंदन पोल्की इयररिंग्स, डायमंड चूड़ियां और एक बड़ी एमरॉल्ड रिंग ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। इसके अलावा, अंबानी फैन पेज के अनुसार, ईशा की इयररिंग्स और रिंग उनकी मां नीता अंबानी की थी।

esha ambani

इन्फ्लुएंसर शेफ ने दिखाई Isha Ambani के LA होम किचन की झलक, प्रेग्नेंसी में उनके लिए बनाया था खाना। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत-राधिका की शादी में अंबानी खर्च करने जा रहे हैं अपनी कुल संपत्ति का 0.1%

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कथित तौर पर 12 जुलाई 2024 को शादी करने जा रहे हैं। हालांकि, 'मेन्सएक्सपी' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका के विवाह समारोह में अंबानी अनुमानित रूप से 1000 करोड़ रुपए की भारी राशि खर्च करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो यह रकम अंबानी की कुल नेटवर्थ का 0.1% है, जो लगभग 113 बिलियन डॉलर है।

esha ambani

Anant Ambani-Radhika के प्री-वेडिंग जश्न में पहुंचे मेहमान ठहरे हैं इस लग्जरी कॉटेज में, देखें झलक

फिलहाल, ईशा अंबानी के मनमोहक लुक से हम अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। तो आपका इस बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.