जब ईशा अंबानी ने पहनी थी सोने से बनी 3 लाख की रैप ड्रेस, खुद बताया था अनुभव

एक इवेंट के लिए ईशा अंबानी ने सोने से बनी ड्रेस पहनी थी, जिसकी कीमत 3 लाख रुपए थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

जब ईशा अंबानी ने पहनी थी सोने से बनी 3 लाख की रैप ड्रेस, खुद बताया था अनुभव

देश के दिग्गज बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Neeta Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने अनोखे फैशन सेंस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह किसी भी लुक को आसानी से कैरी कर सकती हैं, चाहे वह गाउन हो या ट्रेडिशनल वियर या फिर वेस्टर्न आउटफिट।

ईशा अपनी मां की तरह ही एक फैशनिस्टा हैं। ईशा व्यवसाय में खुद के लिए एक जगह बना रही हैं और साल 2008 में वो 'फोर्ब्स' की सबसे कम उम्र की अरबपति उत्तराधिकारियों की सूची में दूसरे स्थान पर थीं। ईशा अंबानी लाखों लड़कियों के लिए एक प्रेरणा के रूप में उभरी हैं।

isha ambani with mukesh and nita ambani

एक बार 'वोग' के साथ एक इंटरव्यू में ईशा ने अपने पसंदीदा डिजाइनरों का खुलासा किया था और साझा किया था कि, वह वैलेंटिनो, अबू जानी-संदीप खोसला, डोल्से और गब्बाना, मनीष मल्होत्रा, सेलीन और सब्यसाची जैसे अंतरराष्ट्रीय और भारतीय डिजाइनरों के कपड़े पहनना पसंद करती हैं। उन्होंने यह भी साझा किया था कि, उनके आरामदायक कपड़े सलवार कमीज, लुलुलेमोन स्वेट और स्वेटर हैं।

फरवरी 2020 में ईशा अंबानी ने एक इवेंट के लिए इंटरनेशनल डिज़ाइनर के कपड़े को पहना था। उनकी स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने उनकी तस्वीरें साझा की थीं। इवेंट के लिए ईशा को डिजाइनर मोनिक लुहिलियर की गोल्ड रैप ड्रेस में देखा गया था। उनके डार्क गोल्डन और ब्राउन कलर की ड्रेस में वी-नेकलाइन के साथ एक फ्लावर प्रिंट, किनारे पर रफ़ल और एक अनोखा आस्तीन डिजाइन किया गया था। उन्होंने अपने लुक को मिडिल पार्टेड स्ट्रेट बालों, एक जोड़ी इयररिंग्स, एक स्टेटमेंट रिंग और कुछ गोल्ड-टोन्ड मेकअप के साथ पूरा किया था।

डिजाइनर मोनिक लुहिलियर की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, ईशा अंबानी द्वारा पहनी गई ड्रेस की कीमत 3,20,900 रुपए थी। यह ड्रेस डिजाइनर के 'स्प्रिंग 2020 रेडी टू वियर' कलेक्शन का हिस्सा थी। ड्रेस में रेशम के साथ एक 'मेड इन यूएसए' प्रोडक्ट था, जिसमें एक झालरदार हेम और एक फ्रंट स्लिट था।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान नाइट सूट के साथ 4 लाख का हैंडबैग लिए आईं नजर)

इससे पहले, 'वोग' के साथ एक इंटरव्यू में ईशा अंबानी पीरामल ने अपने फैशन सेंस के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, "काम पर मुझे भारतीय कपड़े पहनना पसंद है। खासकर ब्लॉक प्रिंट वाले सूती कुर्ते। मुझे लगता है कि, हमारे कपड़े भारतीय होने की सबसे बड़ी खूबियों में से एक हैं। मैं जब अमेरिका में बिजनेस मीटिंग्स के लिए जाती थी, तो मुझे मेरी ड्रेसिंग बिल्कुल पसंद नहीं थी। मुझे ब्लेज़र और स्कर्ट पहनना पड़ता था। यह पतले शरीर के लिए अच्छा है, लेकिन अगर आपके पास सुडौल शरीर है, तो आप पेंसिल स्कर्ट कैसे पहन सकती हैं?"

ईशा अंबानी पीरामल के विकल्पों की बात करें, तो यह हमें उनकी शादी के लहंगे की याद दिलाता है। ईशा ने अपनी शादी के लिए सेलेब्रिटी डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला को चुना था और अपनी मां नीता अंबानी की 35 वर्षीय लाल शादी की साड़ी को अपने आइवरी लहंगे के साथ दुपट्टे के रूप में लिया था।

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर की BFF नताशा पूनावाला ने पहनी 83,566 रुपए की हील्स, दिखीं बेहद स्टाइलिश)

ईशा की शादी की ड्रेस के बारे में खुलासा करते हुए अबू जानी और संदीप खोसला ने कहा था, "ईशा ने ऑफ-व्हाइट कलर का 16 पैनल वाला घाघरा पहना था, जिसमें एक निशान था। प्रत्येक पैनल हाथ से कशीदाकारी किए हुए थे। हर फूल या जाली को क्रिस्टल और सीक्विन के साथ हाईलाइट किया गया था। लाल या सिंदूर दुल्हन का रंग है, जो पहनावे को और सुंदर बनाता है।”

फिलहाल, हमें ईशा अंबानी का हर लुक बेहद पसंद आता है। उनके इस गोल्डन ड्रेस के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.