लाजवाब है ईशा अंबानी पीरामल का गोल्डन मेटालिक फ्लोरल गाउन, यहां देखिए कैसे ढहाया कहर

फैशन सेंस की बात हो और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) पीछे रहें, ऐसा नहीं हो सकता। दरअसल अपनी मां नीता अंबानी (Nita Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की तरह ईशा भी ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

लाजवाब है ईशा अंबानी पीरामल का गोल्डन मेटालिक फ्लोरल गाउन, यहां देखिए कैसे ढहाया कहर

जब भी फैशन सेंस की बात होती है तो सबकी जुबान पर सबसे पहले महिलाओं का नाम ही आता है। दरअसल महिलाओं को सजना-धजना काफी लुभाता है। ऐसे में फैशन की दुनिया में सबसे ज्यादा अगर नाम किसी ने बनाया है तो वो महिलाएं ही हैं। हालांकि, अब तो पुरुष भी फैशन वर्ल्ड में कदम रख चुके हैं। अबू जानी-संदीप खोलसा, मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची मुखर्जी कुछ ऐसे ही फैशन डिज़ाइनर हैं, जिन्होंने ये साबित कर दिखाया है कि पुरुष फैशन के मामले में किसी भी तरह से महिलाओं से कम नहीं हैं। वैसे देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी पीरामल (Isha Ambani Piramal) भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं।

ये तो सभी जानते हैं कि ईशा जिस घर से ताल्लुक रखती हैं, उसका ग्लैमर वर्ल्ड से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि मुकेश अंबानी एक मशहूर कारोबारी हैं, जिनका बिजनेस देश के साथ-साथ विदेश में भी अच्छा चल रहा है। हालांकि, ये कहना पूरी तरह से गलत होगा कि अंबानी परिवार की महिलाएं फैशन के मामले में किसी सेलेब्रिटी से कम हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फैशन सेंस के मामले में अंबानी परिवार की महिलाओं का कोई जवाब नहीं है। वो एक बार तैयार हो जाएं तो उनके सामने अच्छी-अच्छी अभिनेत्रियां पानी भर्ती हुई नजर आती हैं। ऐसे में जब भी ईशा तैयार होती हैं तो वो फैंस के साथ पैपराजी का ध्यान भी अपनी ओर खींच ही लेती हैं। (ये भी पढ़ें: श्लोका मेहता की खूबसूरती को अबू जानी-संदीप खोलसा के लहंगे ने लगाए चार चांद, सामने आई अनदेखी तस्वीर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

दरअसल ईशा अपनी एलिगेंट च्वाइस के चलते फैंस के बीच काफी फेमस हैं। उन्हें अक्सर ही अलग-अलग इवेंट्स पर एक अलग अंदाज में देखा जाता है। यही नहीं, अपनी परफेक्ट चॉइस की वजह से वो लोगों को इंप्रेस भी कर लेती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में ईशा ने फोटोशूट के लिए हाउस ऑफ कनटेंप्ररी से फैशन डिजाइनर मानिक्यू ल्यूइलियर (Monique Lhuillier) का गाउन पहना था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। (ये भी पढ़ें: लाजवाब है श्लोका मेहता का गोटा पट्टी वाला पिंक लहंगा, जरा अंबानी लेडीज से सीखिए ये फैशन टिप्स)

Isha Ambani

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि फोटोशूट के लिए ईशा ने मैटालिक फ्लोरल लुक गाउन पहना था। इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। मालूम हो, ईशा के इस मेटालिक सिल्क ब्लैंड गाउन पर शिमरी गोल्ड फ्लावर्स और कैसकेडिंग रफल्स का काम किया गया था। अपनी इस ड्रेस के साथ ईशा ने स्टाइलिश स्टेटमेंट रिंग और हूप ईयरिंग्स पहने थे, जबकि अपने बालों को उन्होंने खुला छोड़ा। वहीं, हर बार की तरह इस बार भी ईशा ने अपने लिए सब्टल लुक चुना था। इसलिए उन्होंने इसके साथ न्यूड ब्राउन लिपस्टिक लगाई और काफी लाइट मेकअप किया था। (ये भी पढ़ें: टेलीविज़न इंडस्ट्री की इन 10 मशहूर अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में ढहाया कहर, यहां देखिए पूरी लिस्ट)

Isha Ambani

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब अंबानी परिवार की महिलाएं अपने फैशन सेंस के लिए इस तरह से सुर्खियां बटोर रही हों। हाल ही में आकाश अंबानी (Akash Ambani) की पत्नी श्लोका मेहता भी चर्चा का विषय बनी हुई थीं। श्लोका मेहता की एक तस्वीर मशहूर फैशन डिज़ाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला (Abu Jani Sandeep Khosla) द्वारा शेयर की गई थी, जिसमें श्लोका पस्टेल ग्रीन कलर का लहंगा पहने बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान को करीना कपूर के बारे में रानी मुखर्जी ने दी थी सलाह, कहा- ‘समझो आदमी को कर रहे हो डेट’)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फैशन सेंस के मामले में नीता अंबानी की तरह ईशा अंबानी और श्लोका मेहता का भी कोई जवाब नहीं है। उन्हें पता है कि कौन से मौके पर किस तरह का लुक उनके ऊपर शानदार लगेगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.