Isha Ambani ने भाई अनंत की सगाई में पहना पुराना रूबी हार, झुमकों व मांगटीका से कंप्लीट किया लुक

हाल ही में, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने भाई अनंत अंबानी की सगाई में पुराना नेकपीस पहने नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने भाई अनंत की सगाई में पहना पुराना रूबी हार, झुमकों व मांगटीका से कंप्लीट किया लुक

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अब तक छाए हुए हैं। अनंत ने 19 जनवरी 2023 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ सगाई की थी। अनंत और राधिका की सगाई में पूरा अंबानी परिवार रॉयल लुक में नजर आया था। हालांकि, अनंत की बहन ईशा अंबानी (Isha Ambani) के लुक पर सबकी नजरें ठहर गईं, क्योंकि वह आइवरी कलर के अनारकली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

isha

अनंत की सगाई में ईशा का शानदार लुक

अनंत की सगाई में ईशा अंबानी ने आइवरी कलर का अनारकली सूट पहना था, जिस पर हैवी चिकनकारी का वर्क किया गया था। अपने इस ट्रेडिशनल लुक को निखारने के लिए ईशा ने रूबी ड्रॉप्स के साथ हैवी हार, एक मांग टीका और झुमके पहने हुए थे और इसमें कई शक नहीं कि ईशा अपने इल रॉयल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब सामने आई जानकारी में पता चला कि ईशा का यह नेकपीस पुराना था, जो उन्होंने अपने बड़े भाई आकाश की शादी में पहना था।

isha ambani

अनंत की सगाई में ईशा ने पहना पुराना नेकपीस

हाल ही में, ईशा अंबानी के इंस्टा फैन पेज से कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं, जो उनके भाई अनंत की सगाई की हैं। तस्वीरों के साथ ईशा के पूरे लुक के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है, साथ ही यह भी बताया गया है कि उन्होंने अनंत की सगाई में पुराना नेकपीस पहना था, जो उन्होंने अपने बड़े भाई आकाश की शादी में भी कैरी किया था। जानकारी के मुताबिक, ईशा ने अपने आइवरी ड्रीम लुक के लिए हीरे और माणिक के अपने पुराने खूबसूरत नेकपीस को रिपीट किया था और इसके साथ कुछ नए हीरे और रूबी के झुमके, लंबी परत वाला हार, मांगटीका और एक विशाल हीरे की रॉक रिंग पहनकर अपने लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

isha ambani

isha ambani

नीता ने अनंत की सगाई में पहनी बेटी ईशा की ज्वेलरी

ईशा अंबानी ने अनंत की सगाई में जहां पुराने नेकपीस को पहना था। वहीं, उनकी मां नीता ने अपनी बेटी की ज्वेलरी कैरी की थी। सगाई समारोह के लिए नीता अंबानी ने डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पिक किया था, जिसमें वह काफी क्लासी और रॉयल लग रही थीं। न्यूड मेकअप, बिंदी और बन हेयरडू से अपने लुक को पूरा करते हुए नीता ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें एक शानदार चोकर और हार शामिल था। फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें। 

nita ambani

फिलहाल, ईशा द्वारा अपनी पुरानी ज्वेलरी को रिपीट करने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.