'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने BF वासदेव सिंह से रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने अपने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया संग गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। आइए आपको बताते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में और दिखाते हैं वेडिंग फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'कुंडली भाग्य' फेम एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा ने BF वासदेव सिंह से रचाई शादी, सामने आई तस्वीरें

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' और 'छोटी सरदारनी' फेम एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा (Isha Anand Sharma) ने अपने बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया (Vasdev Singh Jasrotia) से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। ईशा ने 2 मई 2021 को अपने होमटाउन, राजस्थान में शादी रचाई। ​मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ने 2 फरवरी 2020 को कोर्ट मैरिज की थी। ईशा के शादी की जानकारी फैंस को तब लगी, जब सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग फोटोज सामने आईं। आइए आपको दिखाते हैं ईशा की वेडिंग फोटोज।

Isha Anand Sharma

दरअसल, 'ईटाइम्स' से साथ बातचीत में जब ईशा से पूछा गया कि, शादी को सीक्रेट क्यों रखा? तो उन्होंने जवाब दिया, “हम अपने रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में एक भव्य शादी करना चाहते थे। हालांकि, महामारी के कारण हमें योजना को स्थगित करना पड़ा। हम शादी के आयोजन के लिए चीजों के सामान्य होने का इंतजार कर रहे थे, जैसा कि हमने सोचा था। लेकिन हमारे परिवारों के आग्रह पर हमने इसमें और देरी नहीं करने का फैसला किया और राजस्थान में रीति-रिवाजों के साथ एक इंटीमेट वेडिंग की।”

Isha Anand Sharma Wedding Photos

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी शादी में उड़ाए धुएं के छल्ले, देखते रह गए सभी रिश्तेदार, देखें वीडियो)

कैसे हुई थी ईशा आनंद और वासदेव की मुलाकात?

ईशा आनंद की मुलाकात वासदेव से करीब ढाई साल पहले हुई थी और एक साल बाद दोनों में प्यार हो गया। दोनों पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के गेट-टुगेदर में मिले थे। इस बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, "यह एक पागल प्रेम कहानी है। एक कॉमन फ्रेंड के गेट-टुगेदर में वासदेव से मिलने से कुछ महीने पहले मैंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था। वह इसके बारे में जानते थे कि, मैं एक रिश्ते में थी। हमारी पार्टी में बात हुई और मैंने उनसे कहा कि, मैंने अपने बॉयफ्रेंड से रिश्ता तोड़ लिया है। जल्द ही हम दोस्त बन गए और प्यार हो गया। मैं उनके घर के पास कुंडली भाग्य की शूटिंग कर रही थी, इसलिए हम अक्सर पैक अप के बाद मिलते थे। समय के साथ, हमें एहसास हुआ कि हम एक दूसरे के लिए बने हैं। हमने शादी करने से पहले एक साल तक डेट किया।" उनके प्यार में पड़ने के बारे में बात करते हुए ईशा कहती हैं, “वासु मैच्योर और बुद्धिमान हैं, जबकि मैं थोड़ा नासमझ हूं। तो, हमारे बीच एक अच्छा संतुलन है। वह मुझे ठीक करते रहते हैं। यही मुख्य कारण है कि मुझे उनसे और उनके आईक्यू से प्यार हो गया। ”

Isha Anand Sharma Wedding Photos

अभिनेत्री जल्द ही अपने इंडस्ट्री से जुड़े अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन की योजना बना रही हैं। उन्होंने कहा, "बहुत से लोग इस बात से अवगत नहीं हैं, क्योंकि मैंने इसे गुप्त रखा था। स्थिति बेहतर होने पर हम अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे।" जानकारी के मुताबिक, ईशा के हसबैंड वासदेव सिंह जसरोटिया पेशे से एक पायलट हैं।

Isha Anand Sharma Haldi Ceremony Photo

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने गोल्डन लहंगे के साथ बनाया यूनिक हेयरस्टाइल, लुक जीत लेगा दिल)

ईशा आनंद शर्मा की शादी की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपनी शादी में पिंक और रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना था, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही थीं। इसपर उन्होंने व्हाइट और गोल्डन कलर की ज्वेलरी कैरी की थी। शादी के साथ साथ उनकी मेहंदी और अन्य फंक्शन की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। 

Isha Anand Sharma Wedding Photos

Isha Anand Sharma Wedding Photos

Isha Anand Sharma Wedding Photos

(ये भी पढ़ें: भारत की पहली दुल्हन, जिसने अपने रिसेप्शन में पहना था डिजाइनर एली साब का गाउन, 30 किलो था वजन)

ईशा आनंद शर्मा की हल्दी की तस्वीर

Isha Anand Sharma Haldi Ceremony Photo

ईशा आनंद शर्मा की मेहंदी की तस्वीरें

Isha Anand Sharma Mehandi Ceremony Photo

Isha Anand Sharma Mehandi Ceremony Photo

ईशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, 'स्पिलिट्सविला 9' में नजर आ चुकीं ईशा आनंद शर्मा को पहचान टीवी शो 'कुंडली भाग्य' से मिली थी। इसके बाद वह 'तेरे प्यार की' और 'सीआईडी' जैसे कई टीवी शो में नजर आईं।

Isha Anand Sharma

फिलहाल, ईशा आनंद शर्मा अब अपने लविंग हसबैंड के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस की वेडिंग फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.