ईशा देओल ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर पति के लिए लिखा खास मैसेज, शेयर की ये फोटो

एक्ट्रेस ईशा देओल (Isha Deol) आज यानी 29 जून को अपनी शादी की आठवीं सालगिरह (Marriage Anniversary) मना रही हैं। इस खास मौके पर ईशा ने अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ फोटो शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा है। तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ईशा देओल ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर पति के लिए लिखा खास मैसेज, शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और एक्ट्रेस व सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल (Isha Deol) आज यानी 29 जून को अपनी शादी की आठवीं सालगिरह (Marriage Anniversary) मना रही हैं। इस खास मौके पर ईशा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ फोटो शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा है। 

ईशा देओल ने मैरिज एनिवर्सरी के खास मौके पर पति भरत तख्तानी के साथ शादी के समय एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ''कई साल पहले इसी दिन से.... हमेशा के लिए मेरा प्यार, अनंत काल तक हमारे साथ रहता है! लव यू मेरे बीटी। भगवान आपकी रक्षा करे।'' इस खास मैसेज के जरिए एक्ट्रेस ने अपने पति को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। (ये भी पढ़ें: ईशा देओल डिलीवरी के बाद हुई थीं पोस्टपार्टम डिप्रेशन की शिकार, ऐसे मां हेमा मालिनी ने किया था नोटिस)  

बॉलीवुड में ईशा नहीं हो पाई कामयाब

बता दें कि ईशा ने साल 2002 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'न तुम जानो न हम', 'क्या दिल ने कहा', 'कुछ तो है', 'चुरा लिया है तुमने', 'एलओसी' और 'धूम' जैसी फिल्मों में काम किया। वो आखिरी बार साल 2018 में एक शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। ईशा बॉलीवुड में कामयाब नहीं हो पाईं।

दो क्यूट बेटियों की मां हैं ईशा देओल

ईशा देओल ने भरत तख्तानी के साथ साल 2012 में शादी की थी। इसके बाद 20 अक्टूबर 2017 को उनकी पहली बेटी राध्या तख्तानी का जन्म हुआ। दोनों अपनी पहली बेटी के जन्म से बेहद ही खुश थे। इसके बाद दोनों को फिर एक बेटी के पैरेंट्स बनने का मौका मिला। (ये भी पढ़ें: ईशा देओल ने दोनों बेटियों संग ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देती नजर आईं परफेक्ट फैमिली गोल्स)  

राध्या के बाद ईशा देओल ने अपनी दूसरी बेटी मिराया को 10 जून 2019 को जन्म दिया। जब ईशा देओल की दूसरी बेटी का जन्म हुआ था तब उन्होंने अपने फैंस के बीच इस खुशखबरी को एक पोस्ट के जरिए शेयर की थी। शेयर किए गए पोस्ट में ईशा ने लिखा था- ''बेबी गर्ल मिराया तख्तानी ने 10 जून, 2019 को जन्म लिया है, भगवान का धन्यवाद।'' 

फिलहाल, ईशा देओल अपनी दोनों बेटियों के साथ अक्सर अपनी तस्वीरे शेयर करती रहती हैं। मम्मी ईशा की अपनी दोनों बेटियों के साथ बॉन्डिंग हमेशा से ही जबरदस्त रही है, जिसे देखकर फैंस भी काफी खुश होते हैं। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.