इशिता दत्त पति वत्सल सेठ के प्रपोज करने पर हो गई थीं शॉक्ड, ऐसे हुई थी दोनों की डेटिंग की शुरुआत

टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्त ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि पति वत्सल सेठ के प्रपोज करने पर वो शॉक्ड हो गई थीं। आइये आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

इशिता दत्त पति वत्सल सेठ के प्रपोज करने पर हो गई थीं शॉक्ड, ऐसे हुई थी दोनों की डेटिंग की शुरुआत

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसा कई बार होता है, जब एक ही फिल्म या शो में काम कर रहे दो लोगों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और इसके बाद वो दो शख्स एक-दूसरे की जिंदगी के सफ़र के हमराही बन जाते हैं। एक ऐसी ही जोड़ी टीवी एक्टर वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) और एक्ट्रेस इशिता दत्त (Ishita Dutt) की है, जिनकी न ही सिर्फ दोस्ती टीवी शो 'रिश्तों के सौदागर-बाजीगर' से हुई, बल्कि इसके बाद ये दोस्ती शादी के मजबूत बंधन में भी तब्दील हो गई। हाल ही में, इशिता ने अपनी लव स्टोरी के बारे में एक इंटरव्यू में बातचीत की है।

पहले ये जान लीजिए कि, 90 के दशक में कई लड़कियों के क्रश कहे जाने वाले वत्सल सेठ ने फिल्म ‘दृश्यम’ की स्टार इशिता दत्त से 28 नवंबर, 2017 को शादी रचाई थी। ये शादी मुंबई के जुहू में इस्कॉन टेंपल में हुई थी। ये कपल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में होने के बावजूद अपनी पर्सनल लाइफ प्राइवेट रखने में यकीन करता है। यही वजह है कि दोनों की लव स्टोरी और शादी के बारे में उनके फैंस को ज्यादा जानकारी नहीं है। (ये भी पढ़ें: कनाडा की सड़कों पर टीजे सिद्धू ने बेटी के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें मजेदार वीडियो)

Vatsal Sheth And Ishita Dutta

हाल ही में, इशिता ने अपने सपनों के राजकुमार वत्सल और अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में ‘बॉलीवुड टाउन’ से बातचीत की है। जब इशिता से पूछा गया कि वो दोनों कब और कैसे करीब आये, तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया, “हम दोनों हमारे शो 'बाजीगर' के सेट पर मिले थे। हम उस दौरान तुरंत ही एक-दूसरे से कनेक्ट हो गए और दोस्त बन गए। जब शो ओवर हो गया, तब हम अक्सर एक-दूसरे से मिलने लगे। हम अपने कॉमन फ्रेंड्स के साथ या कभी हम दोनों अकेले कॉफ़ी और डिनर डेट्स पर जाया करते थे। हमें एहसास हुआ कि हम दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और इसके बाद ही हमने डेटिंग करना शुरू कर दिया।”

Vatsal Sheth And Ishita Dutta

इशिता ने ये भी बताया कि दोनों में से सबसे पहले शादी के लिए किसने प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वत्सल ने सबसे पहले शादी के लिए प्रपोज किया था। मैं पूरी तरह शॉक्ड थी और मुझे इस बात का कोई आइडिया नहीं था, क्योंकि उस समय तक हमने शादी के बारे में बात नहीं की थी। मैं काफी सरप्राइज थी और मुझे वो क्या कह रहे थे इस बात का एहसास करने में काफी समय लग गया था। मैंने उसी दिन हां बोल दिया था और उसके कुछ दिनों बाद हमारे पेरेंट्स एक-दूसरे से मिले और फिर कुछ महीनों में हमारी शादी हो गई थी।” इशिता ने शादी से पहले और बाद की चीजों में बदलाव के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं कहूंगी कि चीजें थोड़ी बदली हैं, हम दोनों पेरेंट्स के साथ रहे हैं तो इसलिए घर का सामान मैनेज करने में थोड़ी मुश्किलें आई थीं। मुझे पहला साल याद है जब मेरी चीजें पूरे घर में पड़ी रहती थीं, लेकिन हम दोनों ने चीजों को अच्छी तरह से अब संभाल लिया है। इसके अलावा बाकी सब कुछ सेम है।” (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने 800 करोड़ के पटौदी पैलेस में बताया अपना फेवरेट प्लेस, हवेली की याद में कही ये बात)

Vatsal Sheth And Ishita Dutta

जब इशिता से अपने पति की बेस्ट क्वालिटी बताने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “उनके अन्दर ऐसी कई सारी चीजें हैं, जिनसे मैं प्यार करती हूं। वो काफी ज्यादा सच्चे और सपोर्टिव हैं। वो हमेशा मुझे चीजों को बेहतर तरीके से करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। वो हमेशा मेरे साथ होते हैं, मुझे हंसाते हैं, केयरिंग हैं और मुझे बहुत स्पेस देते हैं। वो मेरी इज्जत करते हैं और मुझे समझते हैं। वत्सल के बारे में ऐसा बहुत कुछ है, जिससे मैं प्यार करती हूं और मैं उनके बारे में बिना रुके बोलती जा सकती हूं।”

Vatsal Sheth and Ishita Dutta

लॉकडाउन में बिताये गए सबसे यादगार पलों के बारे में बात करते हुए इशिता ने कहा, “हमने वास्तव में लॉकडाउन में काफी समय साथ में बिताया। हमने काफी सारा टाइम फैमिली और एक साथ बिताया, क्योंकि नॉर्मली शूटिंग के समय अपने क्रेजी शेड्यूल के चलते हम एक-दूसरे से मिल नहीं पाते। मुझे इस दौरान उनके बारे में और काफी कुछ पता चला। हमने साथ में खाना बनाया, सफाई की, फनी वीडियोज बनाये और यहां तक कि उन्होंने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म और म्यूजिक वीडियो भी डायरेक्ट की। मैंने भी पेंटिंग करना फिर से शुरू कर दिया और हां हमने लॉकडाउन का पूरा फायदा उठाया।” (ये भी पढ़ें: विनोद मेहरा की बेटी सोनिया ने दुबई में कर ली है सगाई, पर्सनल लाइफ के बारे में की बात)

2020 में करवा चौथ के दौरान, वत्सल और इशिता ने सेलिब्रेशंस से एक-दूसरे की सुपर स्वीट तस्वीरों को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इन तस्वीरों में जहां इशिता ने ब्यूटीफुल पिंक कलर की एम्ब्रॉयडर्ड साड़ी पहनी थी, वहीं वत्सल ने ब्लैक कुर्ता पहना हुआ था। लेकिन इन तस्वीरों से फैंस इशिता के प्रेग्नेंट होने के कयास लगा रहे थे। इन कयासों को दूर करते हुए इशिता ने अपने इसी इंटरव्यू में बताया, “कोई गुड न्यूज नहीं है और अभी जल्द मिलने भी नहीं वाली है। लेकिन हां जब ये होगा, तब लोगों को इसके बारे में पता चल जाएगा। लेकिन अभी ऐसा नहीं है।”

Vatsal Sheth and Ishita Dutta

Vatsal Sheth and Ishita Dutta

Vatsal Sheth and Ishita Dutta

फ़िलहाल, ये बात तो साफ़ है कि वत्सल और इशिता एक-दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.