जब टाइगर श्रॉफ को गोद में लेकर जैकी श्रॉफ ने लिया था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखें थ्रोबैक फोटो

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की एक पुरानी तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अपने बेटे टाइगर को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं वो फोटो...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब टाइगर श्रॉफ को गोद में लेकर जैकी श्रॉफ ने लिया था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखें थ्रोबैक फोटो

एक मां की तरह पिता भले ही पूरा समय अपने बच्चों के साथ ना होता हो, लेकिन उसके दिल में अपनी औलाद के लिए उतना ही प्यार होता है, जितना एक मां के अंदर होता है। मां बच्चों को जहां लाड़-प्यार करती है, तो वहीं पिता दिन-रात मेहनत करके उन्हें अच्छा फ्यूचर देने की कोशिश करता है। बच्चे उम्र में चाहे जितने बड़े हो जाएं, लेकिन पेरेंट्स के लिए वे हमेशा बच्चे ही रहते हैं। पिता और बच्चों का आपस में बॉन्ड भी बेहद स्पेशल होता है। ऐसा ही रिश्ता बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff) और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के बीच भी देखने को मिलता है। हमारे हाथ जैकी श्रॉफ और उनके लिटिल बेटे टाइगर श्रॉफ की एक थ्रोबैक फोटो हाथ लगी है।

आपको वो स्पेशल फोटो दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्म्स दी हैं। जैकी के बेटे टाइगर ने भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। एक स्टारकिड होने के बावजूद जैकी ने कभी टाइगर को फिल्म इंडस्ट्री में पहचाने बनाने में कभी मदद नहीं की। टाइगर अपने अभिनय और टैलेंट के बलबूते बॉलीवुड में जाने जाते हैं। टाइगर ने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘बागी’, ‘बागी 2’, ‘बागी 3’, और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों में अपना कमाल दिखा चुके हैं। (ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के रिसेप्शन में मां श्रीदेवी की गोद में चढ़ने की जिद कर रहीं थीं जान्हवी, देखें फोटो)

अब आपको दिखाते हैं जैकी और टाइगर की थ्रोबैक फोटो। दरअसल, सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करने पर हमें जैकी श्रॉफ की एक पुरानी तस्वीर मिली है। ये तस्वीर एक अवॉर्ड शो की है। फोटो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड की ‘गोल्डन गर्ल’ रेखा स्टेज पर जैकी श्रॉफ को फिल्म ‘परिंदा’ के लिए बेस्ट मेल एक्टर के लिए अवॉर्ड दे रही हैं। इस तस्वीर की सबसे खास चीज है जैकी श्रॉफ का अपने लाडले को गोद में लेना। जी हां, इस अवॉर्ड शो के दौरान स्टेज पर जैकी अपने बेटे टाइगर को गोद में लिए हुए हैं और लिटिल टाइगर अपने पिता जैकी की गोद में मजे से सो रहे हैं। इस दौरान जैकी के चेहरे पर स्माइल बहुत प्यारी लग रही है।

‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने कहा था, ‘भगवान बहुत दयालु होते हैं। आप अपने बच्चे से और क्या उम्मीद कर सकते हैं। टाइगर अन्य बच्चों के पालन के लिए एक उदाहरण स्थापित कर रहे हैं। वह रात 10.30 बजे तक सोते हैं और सुबह 6 बजे तक उठ जाते हैं। वह लोगों का सम्मान करते हैं और अपने टैलेंट पर ध्यान केंद्रित करते हैं। वह मिशन पर निकले हुए एक व्यक्ति हैं। टाइगर बहुत नरम दिल के हैं। मां और दादी के अलावा बच्चे भी उनसे बहुत प्यार करते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह हमेशा ऐसा ही रहेंगे।’ (ये भी पढ़ें- राखी की लव लाइफ: शादी के एक साल बाद ही पति गुलज़ार से अलग हो गई थीं एक्ट्रेस, ये थी वजह)

‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जैकी ने कहा था, ‘टाइगर ने शादी कर ली है। उसने अपने काम से शादी कर ली है। हमें नहीं लगता कि टाइगर अभी इससे ध्यान हटाने वाला है, क्योंकि वह जब भी कुछ करने की ठान लेता है तो उसे पूरा करके ही रहता है। वो बचपन से ही सपने देखता था, उसे अपनी लाइफ में क्या करना है? उसे पहले से ही पता है। जब बच्चे उसके सपनों के बारे में बताते थे, तो मुझे बहुत ख़ुशी होती थी। मैं उसकी कड़ी मेहनत और हिम्मत का साक्षी हूं। इसलिए वह अभी उन्हीं बातों पर ध्यान भी दे रहा है, जिस पर उसे देना चाहिए।’ (ये भी पढ़ें- सैफ अली खान के दादा-दादी के साथ पिता और बुआ की अनदेखी तस्वीर आई सामने, यहां देखें थ्रोबैक फोटो)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि जैकी अपने बेटे टाइगर से बहुत प्यार करते हैं। तो आपको जैकी और टाइगर की ये थ्रोबैक तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Retro Bollywood, टाइगर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.