जय भानुशाली ने बेटी तारा के बर्थडे सेलिब्रेशन का शेयर किया वीडियो, मां माही ने लिखा इमोशनल नोट

एक्टर जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी तारा के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखााते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जय भानुशाली ने बेटी तारा के बर्थडे सेलिब्रेशन का शेयर किया वीडियो, मां माही ने लिखा इमोशनल नोट

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) का उनकी लाडली बेटी तारा से प्यार किसी से छुपा नहीं है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बेटी पर ढेर सारा प्यार लुटाते नजर आते हैं। आज यानी 3 अगस्त 2021 को कपल की बेटी तारा 2 साल की हो गई हैं। इस खास दिन को जय भानुशाली अपनी लविंग वाइफ माही और बेटी तारा के साथ अलीबाग बीच (Beach) पर सेलिब्रेट कर रहे हैं, जिसका एक खूबसूरत वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ एक्टर ने अपने बेटी के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

JAY AND MAHI

पहले आप ये जान लीजिए कि, जय भानुशाली ने माही विज से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी, और दोनों हमेशा ही शादी की खबरों पर पर्दा डालते रहते थे। इसके बाद में दोनों ने फरवरी 2012 में खुद मान लिया था कि, वो 11 नवंबर 2011 को 'लास वेगास' में शादी कर चुके हैं। कपल ने 3 अगस्त 2019 को अपनी बेटी तारा का अपने घर में स्वागत किया था। इसके अलावा, दोनों ने अपनी केयरटेकर के दो बच्चे राजवीर और खुशी को गोद लिए हैं, जिनसे भी वह बेहद प्यार करते हैं।

(ये भी पढ़ें: गीता बसरा का बेटे जोवान से पहले दो बार हो चुका है मिसकैरेज, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव)

JAY AND MAHI WEDDING PHOTO

आइए अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, जय भानुशाली ने 3 अगस्त 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जय, माही और तारा पूल किनारे बैठे हुए हैं। इस दौरान कपल अपनी बेटी के लिए तालियां बजाते हुए ‘हैप्पी बर्थडे’ वाला गाना गा रहा है और तारा सामने रखे केक को बड़े प्यार से निहार रही हैं। इसी बीच तारा अपने पापा जय को अपने हाथ से केक खिलाती हैं, जिस पर खुश होते हुए जय कहते हैं कि, ‘मुझे खिलाया... अपनी मां को भूल गई।’ इस वीडियो में तीनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सोहा अली खान ने भाई सैफ संग करवाया रॉयल फोटोशूट, शेयर किया खूबसूरत वीडियो)

इस वीडियो के साथ जय ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी बेटी @tarajaymahhi को ढेर सारा प्यार और जीवन में सफलता की शुभकामनाएं... आपने मुझे एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया है। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और दो साल सिर्फ दो महीने की तरह लग रहे हैं। यह काफी तेज था। बहुत सारा हग और किस।’

(ये भी पढ़ें: अदिति मलिक अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को कर रहीं याद, बेबी बंप की आखिरी फोटो शेयर कर लिखी ये बात)

jay bhanushali

इसके अलावा, माही विज ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपनी बेटी तारा को बर्थडे विश किया है। ये तस्वीर तारा के बर्थडे सेलिब्रेशन की है, जिसमें देखा जा सकता है कि, माही अपनी बेटी से कुछ कहती नजर आ रही हैं और तारा ने अपना चेहरा नीचे कर रखा है। वइस दौरान जय कैमरे की ओर इशारा करके मुस्कुरा रहे हैं। इस तस्वीर में कपल व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करता नजर आ रहा है और तारा पिंक कलर की ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं।

jay bhanushali daughter

इस तस्वीर के साथ माही विज ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आज जब आप 2 साल की हो गई हैं, तो मैं आपको बता दूं कि, मैं कितनी गर्वित मां हूं। समय बीत चुका है, और मुझे ऐसा लगता है कि, जैसे कल ही की बात है, जब मैंने आपको अपनी बाहों में लिया था। आप बहुत विनम्र, बहुत कोमल हैं। आपके सभी लक्षण मुझे एहसास करवाते हैं कि, आप एक दिन बहुत खूबसूरत लड़की और महिला बनकर खिल जाएंगी। मेरी हर दुआ आपकी जैसी नन्ही परी को मेरी जिंदगी में पाने के लिए थी। एनआईसीयू में रहने और उससे लड़ने से लेकर आज तक इतना प्यारा बच्चा होने और सभी को वापस इतनी गर्मजोशी से प्यार करने तक, आपकी मां बनने का सफर वास्तव में मेरे लिए सीखने का एक खूबसूरत अनुभव रहा है।’

mahi vij

इसके आगे माही ने लिखा, ‘आप एक मजबूत मां की मजबूत लड़की हैं, उस एक महीने में आपको लड़ते हुए देखकर मैं एक मजबूत इंसान बन गई है। वह यात्रा हम सभी के लिए महत्वपूर्ण थी, यह हमें आपको हमारे जीवन में रखने का महत्व देता है। और जब मैं आपको देखती हूं, तो एहसास होता है कि, आपका पास होना हमारे लिए कितना बड़ा आशीर्वाद है। मैंने कुछ अच्छा किया होगा, क्योंकि आप मेरी सबसे बड़ी ब्लैसिंग हैं। जय और मैं दोनों आपसे बहुत प्यार करते हैं और बस याद रखें कि, आप कितनी भी बड़ी क्यों न हों, आप हमेशा हमारी छोटे बच्चे, हमारी छोटी राजकुमारी रहेंगी। बहुत सारा प्यार। आपकी मां, माही।’

mahi vij post

फिलहाल, हम भी कपल की बेटी तारा को बर्थडे पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कपल का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: Jay Bhanushali, Mahhi Vij)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.