जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते से खुश नहीं हैं एक्ट्रेस के पेरेंट्स, कहा- 'अपना गेम खेलो'

'बिग बॉस' के घर में आकर जैस्मिन भसीन के मम्मी पापा ने अपनी बेटी को अकेले खेलने की सलाह दी है। आइए बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जैस्मिन भसीन और अली गोनी के रिश्ते से खुश नहीं हैं एक्ट्रेस के पेरेंट्स, कहा- 'अपना गेम खेलो'

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में ये हफ्ता काफी ज्यादा इमोशनल रहा था। ‘बिग बॉस’ के घर में सभी कंटेस्टेंट से उनके परिवार से कोई एक सदस्य मिलने आया था, जिस वजह से पूरे घर का माहौल बदल गया था। अपने करीबी लोगों को इतने समय बाद देखकर सभी कंटेस्टेंट काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे। 'बिग बॉस' के घर में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) से मिलने उनके माता-पिता आए थे। अपने मां और पापा को देखकर जैस्मिन काफी ज्यादा खुश हो गई थीं, लेकिन घर में आकर जैस्मिन के मम्मी-पापा ने उन्हें अकेले खेलने की सलाह दी, जिसके बाद अली गोनी (Aly Goni) काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, अली गोनी ‘बिग बॉस’ के घर में अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करने आए थे। अली को देखकर जैस्मिन काफी ज्यादा खुश हो गई थीं, लेकिन गेम के बीच में एक ऐसा समय भी आया था, जब अली गोनी और जैस्मिन भसीन में से किसी एक को ‘बिग बॉस’ का घर छोड़कर जाना था। इस दौरान जैस्मिन के लिए अली गोनी ने गेम को बीच में छोड़ने का फैसला लिया था और वह घर से बाहर चले गए थे। हालांकि, फिर अली गोनी को 'बिग बॉस' में बुलाया गया, जिसके बाद वह अपना गेम खेल रहे हैं। इस दौरान जैस्मिन और अली के बीच नजदीकियां बढ़ती देखी जा रही हैं। (ये भी पढ़ें: अदनान सामी की लव लाइफः सिंगर ने दूसरी पत्नी से की थी दो बार शादी, चौथी वेडिंग से लाइफ में आई खुशियां)

अब आपको बताते हैं कि, जैस्मिन भसीन के मम्मी-पापा ने उन्हें क्या सलाह दी है। दरअसल, जैस्मिन के मम्मी-पापा ने अपनी बेटी से कहा है कि उन्हें अपना गेम खेलना है। इसके साथ ही, उन्होंने ये भी कहा है कि उन्हें ‘बिग बॉस’ के घर में किसी और चीज पर ध्यान नहीं देना है। हालांकि, जैस्मिन भसीन अपने मम्मी-पापा को समझाने की कोशिश करती हैं और कहती हैं कि, 'अली और वह अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों एक साथ हैं और वह हमेशा मुझे प्राथमिकता देता है और मुझे पहले रखता है।’ दूसरी तरफ जैस्मिन और उनके माता-पिता की बात सुनकर अली गोनी काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं और वह कहते हैं कि वह शो से बाहर निकल जाएंगे। (ये भी पढ़ें: शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया के घर आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने कहा ‘बच्चा होना बड़ी जिम्मेदारी है’)

इतना ही नहीं, जब जैस्मिन के मम्मी-पापा ‘बिग बॉस’ से बाहर जाते हैं, तो राहुल वैद्य भी अली गोनी से कहते हैं कि, ‘मुश्किल है भाई।’ जिस पर अली कहते हैं कि, ‘मैं सब छोड़कर जैस्मिन के लिए खेलने आया था, लेकिन अब वो कह रहे हैं कि अकेले खेले। ये सुनकर मैंने भी दो कदम पीछे ले लिए हैं।’ इसके बाद जैस्मिन अली को शांत करवाने की कोशिश करती हैं और कहती हैं कि उनके मम्मी-पापा का मतलब कुछ भी ऐसा नहीं था और उन्होंने ये भी कहा है कि, ‘तुम्हारी खुशी में हमारी खुशी है।’ इसके बाद जैस्मीन शो छोड़ने की बात करती हैं। वह कहती हैं कि, ‘मैं खुद ये शो छोड़कर चली जाउंगी। मैं बैंक से लोन लेकर चैनल को 2 करोड़ रुपये का जुर्माना भी दे दूंगी।’ ये कहते हुए जैस्मीन रोने लगती हैं। इस पर अली कहते हैं कि, ‘वह खुद ये शो छोड़ देंगे।’ (ये भी पढ़ें: शादी के बाद बदली आदित्य नारायण की जिंदगी, सिंगर ने कहा- ‘अब घर जाना अच्छा लगता है’)

इससे पहले, ‘बिग बॉस’ के घर में अली गोनी से उनकी बहन की बातचीत हुई थी। अली अपनी बहन को देखकर काफी ज्यादा इमोशनल हो गए थे। इस दौरान अली की बहन ने अपने भाई को बताया था कि उन्हें इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं है। वह पहले भी दोनों के लिए काफी ज्यादा खुश थीं और अभी भी उनका परिवार दोनों को साथ देखकर काफी ज्यादा खुश है।

फिलहाल, ‘बिग बॉस’ के घर में अली गोनी और जैस्मिन भसीन काफी ज्यादा करीब आ गए हैं। दोनों ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया है, लेकिन लगता है जैस्मीन का परिवार इस रिश्ते से नाखुश है। जिस वजह से अब ‘बिग बॉस’ में दोनों काफी ज्यादा उदास हैं। तो अगर आप 'बिग बाॅस' देखते हैं तो हमें कमेंट करके बताएं कि, जैस्मीन और अली गोनी का खेल आपको कैसा लग रहा है? इसके साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: जैस्मिन भसीन, अली गोनी, कलर्स टीवी)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.