नकुल मेहता और जानकी की शादी को पूरे हुए 9 साल, कपल ने रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को दी बधाई

पॉपुलर कपल नकुल मेहता और जानकी पारेख की शादी को आज यानी 28 जनवरी 2021 को पूरे नौ साल हो गए हैं। इस खास मौके पर कपल ने रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को एनिवर्सरी विश की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

नकुल मेहता और जानकी की शादी को पूरे हुए 9 साल, कपल ने रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को दी बधाई

इस दुनिया में पत्नी और पत्नी का रिश्ता बेहद की अलग होता है। हर किसी की जिंदगी में कोई एक महज कुछ ही दिनों में सबसे ज्यादा खास हो जाता है, जिसे हम लाइफ पार्टनर का नाम देते हैं। हर कोई अपने लाइफ पार्टनर के साथ पूरी जिंदगी रहना चाहता है और वह दोनों सिर्फ खुशी ही नहीं बल्कि, गम भी साथ मिलकर बांटते हैं। टीवी के पॉपुलर कपल नकुल मेहता (Nakul Mehta) और जानकी पारेख (Jankee Parekh) भी अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय करते हैं। दोनों की शादी को आज यानी 28 जनवरी 2021 को पूरे नौ साल हो गए हैं। इस खास मौके पर कपल ने एक-दूसरे को खूबसूरत अंदाज में एनिवर्सरी विश की है। इसके साथ ही दोनों ने प्यारा नोट भी लिखा है।

इससे पहले आपको कपल की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। नकुल मेहता और जानकी पारेख ने एक-दूसरे को नौ साल तक डेट किया था। इसके बाद दोनों ने साल 2012 में धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल की शादी में उनके परिवारवालों के साथ-साथ करीबी दोस्त भी मौजूद थे। नकुल टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं, लेकिन जानकी भी किसी से कम नहीं है। वह सिंगर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। जानकी ने फिल्म ‘जब वी मेट’ के गाने ‘तुमसे ही’ में अपनी आवाज दी थी। दोनों की शादी को आज यानी 28 जनवरी 2021 को नौ साल पूरे हो चुके हैं और इन दिनों कपल अपने घर में आने वाले नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहा है। (ये भी पढ़ें: इंडियन क्रिकेटर विजय शंकर ने वैशाली विश्वेशरन से रचाई शादी, SRH की टीम ने इस अंदाज में दी बधाई)

दरअसल, नकुल मेहता ने 28 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी लविंग वाइफ जानकी को एनिवर्सरी विश की है। इस तस्वीर में नकुल अपने हाथ में दो फोटो फ्रेम लिए हुए हैं और दोनों ही तस्वीर काफी खूबसूरत हैं। ये दोनों फोटोज नकुल और जानकी की शादी के मौके की हैं। एक तस्वीर में नकुल दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी स्माइल है, तो वहीं दूसरे फ्रेम में जानकी की तस्वीर है, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में दोनों ही काफी ज्यादा सुंदर लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में लिखा है, ‘आप मेरा घर हो। सालगिरह, प्यार और इससे परे, @jank_ee।’

वहीं, दूसरी तरफ जानकी ने अपने पति नकुल को एनिवर्सरी विश करते हुए एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं। इस वीडियो में जानकी और नकुल काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे हैं और दोनों ही कभी एक-दूसरे को निहार रहे हैं, तो कभी हंस रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकी ने कैप्शन में लिखा है, ‘मुझे बहुत खुशी है हमारे रास्ते कॉस हुए। क्योंकि जिंदगी हमेशा एक जैसी नहीं होती है। मुझे अपना साथी चुनने के लिए धन्यवाद। ये नई यादों को एक साथ बनाने वाले एक और साल के लिए है। आई लव यू @nankuulmehta शादी की सालगिरह मुबारक हो।’ (ये भी पढ़ें: अभिषेक मलिक ने गर्लफ्रेंड सुहानी चौधरी के साथ की सगाई, बताया कब लेंगे सात फेरे)

नकुल मेहता ने 17 जनवरी 2021 को 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर जानकी ने अपने लविंग हसबैंड को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे हैं और जानकी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में दोनों एक प्यारा पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी व तीसरी फोटो में जानकी ने अपने पति नकुल को हग किया हुआ है, जिसमें दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान नकुल ने डेनिम की शर्ट पहनी हुई है और जानकी ग्रे और ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। कपल की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे थे। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर ने बेटे रवि के बर्थडे पर शेयर की प्यारी सेल्फी, लिखा 'मेरी जिंदगी बदल देने वाला गिफ्ट')

नकुल मेहता और जानकी पारेख एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं और अब जल्द ही दोनों की छोटी सी फैमिली को पूरा करने के लिए बेबी भी आने वाला है, जिसका इंतजार कपल बेसब्री से कर रहे हैं। तो आपको नकुल और जानकी द्वारा एक-दूसरे के लिए की गई एनिवर्सरी विश कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।    

 (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.