तस्वीर देखकर बताएं, बचपन में जान्हवी कपूर, खुशी और शनाया में कौन था ज्यादा खूबसूरत?

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपनी बहनों के साथ ली गई एक थ्रोबैक तस्वीर सामने आई है, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं फोटो...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

तस्वीर देखकर बताएं, बचपन में जान्हवी कपूर, खुशी और शनाया में कौन था ज्यादा खूबसूरत?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। कभी वो मस्ती भरा कोई वीडियो शेयर करती हैं, तो कभी अपनी कोई तस्वीर पोस्ट करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जान्हवी की अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और चचेरी बहन शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ बचपन की एक तस्वीर सामने आई है। इस फोटो को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है, तो चलिए देखते हैं फोटो।

Janhvi Kapoor

दरअसल, ई टाइम्स ने अपने इंस्टाग्राम पर जान्हवी के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी बहन खुशी और चचेरी बहन शनाया कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस थ्रोबैक फोटो में तीनों बेहद ही प्यारी लग रही हैं और उनकी मुस्कान इस पुरानी तस्वीर में चार चांद लगा रही है। जहां जान्हवी को इस फोटो में एक चमकीली ड्रेस में देखा जा सकता है, तो वहीं शनाया और खुशी की ड्रेस भी बहुत जच रही है। (ये भी पढ़ें: सुशांत की मौत के 1 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की ये फोटो, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन) 

पहले सामने आई थी जान्हवी की ये फोटो

इससे पहले भी जान्हवी की एक थ्रोबैक फोटो सामने आ चुकी है। ये तस्वीर उस वक्त की है जब उन्होंने बॉलीवुड में आधिकारिक रुप से डेब्यू नहीं किया था। फोटो में देखा जा सकता है कि जान्हवी अपनी एक दोस्त के साथ मिरर सेल्फी के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। लाल बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं फोटो में उनके बाल खुले हैं और उन्होंने एक नीले कलर का पर्स भी कैरी किया हुआ है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से पीछा छुड़ाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम)

बता दें कि जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई शहर में हुआ था। उनके पिता का नाम बोनी कपूर है, जो कि बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता हैं और उनकी मां बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार दिवंगत श्रीदेवी हैं। जान्हवी ने अपनी पढ़ाई धीरू-भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की जो कि मुंबई में स्थित है।

Janhvi Kapoor

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो जान्हवी कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'द कारगिल गर्ल' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं, जिसमें उन्होंने एक भारतीय वायु सेना पायलट का किरदार निभाया है। कई अन्य फिल्मों की तरह ये बायोपिक फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस 'रूही अफजाना' नाम की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं। साथ ही वो फिल्म 'दोस्‍ताना-2' में कार्तिक आर्यन और लक्ष्‍य के साथ भी काम करती हुई नजर आएंगी। यही नहीं एक्ट्रेस करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती को सता रही सुशांत सिंह की याद, Whatsapp DP पर लगाई एक्टर की फोटो)

तो आपको जान्हवी की ये थ्रोबैक फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: जान्हवी कपूर और इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.