खुशी और जान्हवी ने बहन अंशुला कपूर को दिया बर्थडे सरप्राइज, तो भाई अर्जुन ने शेयर किया भावुक नोट

अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर आज अपना 30वां बर्थडे मना रही हैं। उनकी सौतेली बहनों खुशी और जान्हवी ने अंशुला को बर्थडे सरप्राइज दिया है। आइए दिखाते हैं आपको बर्थडे बैश की एक झलक...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

खुशी और जान्हवी ने बहन अंशुला कपूर को दिया बर्थडे सरप्राइज, तो भाई अर्जुन ने शेयर किया भावुक नोट

सबकी जिंदगी में जन्मदिन साल में एक बार आता है, जिसे खास बनाने के लिए लोग काफी प्लानिंग करते हैं। कुछ लोग बर्थडे पर घूमना-फिरना व पार्टी करना पसंद करते हैं, तो वहीं कई लोग इस खास दिन को अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन बर्थडे का बेस्ट पार्ट सरप्राइज होता है जो आपको आपकी फैमिली के जरिए मिलती है। ये बेहद प्यारा मोमेंट होता है। इस मोमेंट को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने 28 दिसंबर की रात एंजॉय किया।

दरअसल, बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी अंशुला आज यानी 29 दिसंबर 2020 को अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अंशुला बोनी और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर की बेटी हैं। अंशुला भले ही फिल्म इंडस्ट्री की चमक से दूर रहती हैं, लेकिन कई इवेंट्स और पार्टीज में वह मीडिया का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। अंशुला की बॉन्डिंग उनकी सौतेली बहनों खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ काफी मजबूत है, जिसकी झलक हाल ही में देखने को मिली। (ये भी पढ़ें- शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान ने अपनी अम्मा संग शेयर की अनदेखी तस्वीरें)

दरअसल, अंशुला कपूर के 30 साल पूरे होने के मौके पर उनकी बहनों ने उनके लिए घर पर ही सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया, जिसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। आधी रात को अंशुला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया, जो उनके बर्थडे बैश का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंशुला के बर्थडे पर घर को कितने खास तरीके से सजाया गया है, जिसे उनकी बहनों जान्हवी और खुशी ने डेकोरेट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंशुला ने एक इमोशनल कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है, ‘सच में, इस साल मुझे अपना जन्मदिन मनाने का मन नहीं कर रहा था लेकिन मेरी क्यूटीज खुशी और जान्हवी ने मुझे सरप्राइज दे दिया और मैं इस बात को नकार नहीं सकती कि इसकी वजह से मेरे चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आई। मेरी खुशहाली की वजह बनने के लिए तुम लोगों का धन्यवाद। खासतौर पर उसके लिए, जब मैं खुद में इस सनशाइन को नहीं देख पाती हूं और तुम लोग मुझे उस वक्त तक हंसाते रहते हो, जब तक कि मेरे पेट में दर्द न हो जाए।’

खुशी ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अंशुला के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपनी बहन को बर्थडे विश किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी फेवरेट अंशुला।’ इस तस्वीर में दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं। (ये भी पढ़ें- पत्नी ट्विंकल को इस नाम से बुलाते हैं अक्षय कुमार, एक्ट्रेस के बर्थडे पर किया इस बात का खुलासा)

खुशी के अलावा अंशुला के बड़े भाई अर्जुन कपूर ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उन्होंने अपनी और अंशुला की बचपन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें दोनों बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे अंशुला। इस साल कहने के लिए कुछ ज्यादा नहीं है, लेकिन मैं ये जानकर खुश हूं कि तुम लड़ी और उड़ान भरने, सीखने और खुद की नयापन स्वीकार करने के लिए तुम आगे लड़ती रहो। मैं प्रार्थना करूंगा कि तुम दुनिया की सारी खुशियां पाओ और हंसती रहो, क्योंकि तुम्हें खुश देखकर मैं खुश होता हूं। लव यू।’

बोनी कपूर ने की थीं दो शादियां

आपको बता दें कि, बोनी कपूर ने दो शादियां की थीं। पहली शादी उन्होंने मोना कपूर से की थी, जिनसे उन्हें दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं। वहीं, दूसरी शादी उन्होंने बॉलीवुड की दीवा एक्ट्रेस श्रीदेवी से की थी, जिनसे उन्हें दो बेटियां जान्हवी और खुशी कपूर हैं। मोना का निधन मार्च 2012 में हुआ था, वहीं साल 2018 में बाथिंग टब में डूबकर श्रीदेवी की मौत हो गई थी। भले ही अर्जुन-अंशुला और खुशी-जान्हवी सौतेले भाई-बहन हों, लेकिन चारों आपस में जबरदस्त बॉन्डिंग शेयर करते हैं। (ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट करीना कपूर अपने आने वाले बेबी का कर रहीं इंतजार, फोटो शेयर कर बताई फीलिंग्स)

फिलहाल, ये तो साफ है कि खुशी-जान्हवी और अंशुला के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग है। तो आपको अंशुला को उनकी बहनों द्वारा दिया गया ये सरप्राइज आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.