माधुरी दीक्षित के रिसेप्शन में मां श्रीदेवी की गोद में चढ़ने की जिद कर रहीं थीं जान्हवी, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की थ्रोबैक तस्वीर सामने आई है, जो एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के रिसेप्शन की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

माधुरी दीक्षित के रिसेप्शन में मां श्रीदेवी की गोद में चढ़ने की जिद कर रहीं थीं जान्हवी, देखें फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के साथ स्टार किड्स की इंट्रेस्टिंग तस्वीरों पर भी खूब प्यार लुटाते नजर आते हैं। स्टार किड्स के बचपन की फोटोज तो हमेशा खूब सुर्खियां बटोरती हैं। बॉलीवुड की सेंसेशनल एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) व प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी होने के चलते कभी लाइमलाइट से दूर नहीं रहीं। उनके बॉलीवुड में डेब्यू होने से पहले जान्हवी को अक्सर अपने पेरेंट्स के साथ स्पॉट किया जाता था। इस बीच हमें जान्हवी की अपने मॉम और डैड के साथ उनके बचपन की अनदेखी तस्वीर मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, जान्हवी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के साथ किया था, और इस फिल्म से एक्ट्रेस को लोगों के दिलों की धड़कन बनने में बिल्कुल भी समय नहीं लगा। नए जमाने की ये एक्ट्रेस अपनी मां व आइकॉनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर से मिलते चेहरे की वजह से भी जानी जाती हैं। हम भी इस तथ्य को बिल्कुल नहीं नकार सकते कि जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी की परछाई हैं। कई बार एक्ट्रेस पब्लिक इवेंट्स पर भी श्रीदेवी के लुक को रिक्रिएट करती नजर आई हैं, जिस वजह से फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। (ये भी पढ़ें: जया बच्चन को क्यों आता है ज्यादा गुस्सा, बेटी श्वेता व बेटे अभिषेक ने बताई थी इसके पीछे की वजह)

Sridevi and Janhvi Kapoor

अब आपको दिखाते हैं जान्हवी की वो तस्वीर। दरअसल, सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते समय हमें जान्हवी की एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके हसबैंड श्रीराम नेने के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीर मिली है। इस ख़ास मौके पर श्रीदेवी और बोनी कपूर लिटिल जान्हवी के साथ फंक्शन में चार चांद लगाने पहुंचे थे। इस तस्वीर में, हम न्यूली वेड कपल को कैमरा के लिए पोज देते हुए देख सकते हैं। वहीं, गोल्डन और ग्रीन एटायर में श्रीदेवी बेटी जान्हवी को शांत कराने की कोशिश करते हुए नजर आ रही हैं, जो अपनी मां की गोद में आने की जिद कर रही हैं। इस तस्वीर में बोनी कपूर भी पूरे ब्लैक एटायर में डैपर लग रहे हैं। जहां, माधुरी दीक्षित पिंक सूट में बेहद सुन्दर लग रही हैं, वहीं श्रीराम नेने गोल्डन शेरवानी में हैंडसम दिख रहे हैं। यहां देखें वो तस्वीर।

Madhuri Dixit wedding reception

एक बार करण जौहर ने जाह्नवी से पूछा था कि क्या उन्हें अभी भी श्रीदेवी की कमी महसूस होती है, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया था, “बिल्कुल, मैं हमेशा उनके साथ बच्ची बन सकती थी। जब मैं सुबह नींद से उठती थी, तो सबसे पहले उन्हें पूछती थी। मुझे कभी-कभी वो सुलाती थीं और उन्हें मुझे खाना भी खिलाना पड़ता था। जब वो शादी के लिए रवाना हुई थीं, तो उससे एक दिन पहले मुझे शूट करना था और मैं सो नहीं पा रही थी, तो मैंने उनसे कहा कि मैं चाहती हूं आप मेरे पास आएं और मुझे सुलाएं। लेकिन वो उस समय अपनी पैकिंग कर रही थीं, तो जब वो आईं तब मैं आधी सो चुकी थी। लेकिन मुझे नींद में महसूस हुआ था कि वो मेरे सर पर अपना हाथ फेर रही हैं।” (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान के दादा-दादी के साथ पिता और बुआ की अनदेखी तस्वीर आई सामने, यहां देखें थ्रोबैक फोटो)

Sridevi and Janhvi kapoor

'मुंबई मिरर' को दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी ने इस बात का खुलासा किया था कि श्रीदेवी उनका जन्मदिन कैसे मनाती थीं। जान्हवी ने कहा था कि पापा (बोनी कपूर) तो मुझे रोज पैम्पर करते हैं, लेकिन मेरा जन्मदिन सबसे ज्यादा स्पेशल तो मां (श्रीदेवी) ही मनाती थीं। अपनी बात को जारी रखते हुए जान्हवी ने कहा था कि, ‘वो मेरे बर्थडे पर कमरे को अच्छे से गुब्बारों से सजाती थीं और मुझे खूब सारा पैम्पर करती थीं। वो मेरे बर्थडे पर हर वो काम करती थीं, जिससे मुझे स्पेशल महसूस होता था।’

janhvi kapoor throwback photo

एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी को लेकर कई बात रखती हुईं नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा था, मैं इसे एक जिम्मेदारी के रूप में सोचती हूं। मेरे परिवार और मेरी मां को दर्शकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली है। इसके चलते मुझे भी ऐसा ही प्यार मिला है। मुझे अब यह साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत अपने दम पर करनी होगी, ताकि मैं यह साबित कर सकूं कि मैं इसके लायक हूं।’ (ये भी पढ़ें: राखी की लव लाइफ: शादी के एक साल बाद ही पति गुलज़ार से अलग हो गई थीं एक्ट्रेस, ये थी वजह)

Janhvi Kapoor with her family

फिलहाल, जान्हवी की ये थ्रोबैक फोटो आपको कैसी लगी, हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.