दो फिल्मों में नजर आ चुकीं जान्हवी कपूर ने मुंबई में 39 करोड़ का खरीदा घर, लोगों ने पूछा- आखिर कैसे?

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मुंबई के जुहू में अपना घर 39 करोड़ रुपए का खरीदा है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

दो फिल्मों में नजर आ चुकीं जान्हवी कपूर ने मुंबई में 39 करोड़ का खरीदा घर, लोगों ने पूछा- आखिर कैसे?

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) और अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी हैं। जान्हवी ने हिंदी सिनेमा में भले ही अभी ज्यादा फिल्मों में काम न किया हो, लेकिन उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हाल ही में, जान्हवी कपूर ने अपना खुद का एक घर खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

जान्हवी के घर के बारे में बताएं, उससे पहले आप ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने हॉरर फिल्म में भी काम किया था। अभी जान्हवी के पास बैक टू बैक तीन प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘रूही अफजाना’ शामिल हैं। फिलहाल, जान्हवी अपने करियर में धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं। (ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन का यॉट पर मनाया बर्थडे, भाभी चारु ने जीजू कहकर दी बधाई, देखें फोटोज)

हाल ही में, जान्हवी कपूर ने अपने खुद के पैसों से मुंबई में एक घर खरीदा है। 'स्क्वायर फीट इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के जुहू में एक्ट्रेस ने तीन फ्लोर का घर खरीदा है। ये डील पिछले साल 7 दिसंबर को फाइनल हुई थी। बताया जा रहा है कि उनका घर 3,456 स्क्वायर फुट का है। इस घर की कुल कीमत 39 करोड़ रुपए की है। फिलहाल, जान्हवी ने डाउन पेमेंट 78 लाख रुपए दे दी है। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का मानना है कि महज दो फिल्मों के बाद वह 39 करोड़ रुपए का घर कैसे खरीद सकती हैं। वहीं, कुछ का कहना है कि उन्होंने अपने पिता के पैसों से घर खरीदा होगा। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि वह अपनी मां के इंश्योरेंस के पैसे उड़ा रही हैं।

जान्हवी से पहले बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन ने भी अपना घर खरीदा था। आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के अपार्टमेंट में घर खरीदा, तो वहीं ऋतिक ने जुहू स्थित अपने पेंटहाउस पर 100 करोड़ रुपए खर्च किए। (ये भी पढ़ें- सास-ससुर और पति आदित्य नारायण संग 'इंडियन आइडल 12' में दिखेंगी श्वेता, सेट से सामने आईं फोटोज)

जान्हवी इस समय अपने पिता बोनी और बहन खुशी कपूर के साथ लोखंडवाला में रहती हैं। एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने कहा था कि वह बहुत लकी हैं कि उन्हें करियर में कभी कोई परेशानी नहीं आई। फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा था, ‘मैंने कभी उन चीजों को डील नहीं किया, जिससे कई महिलाएं गुजरती हैं, क्योंकि मैं एक प्रिवलेज बैकग्राउंड से आती हूं, इसलिए मैं अपने आप को लकी मानती हूं कि मेरे साथ कभी गलत व्यवहार नहीं हुआ और मुझे आगे बढ़ने के अवसर मिले।’

जान्हवी ने लाॅकडाउन में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि मां श्रीदेवी के जाने के बाद उनके ऊपर परिवार की जिम्मेदारियां आ गई थीं। उन्होंने 'फिल्मफेयर' से बातचीत के दौरान बताया था, 'मुझे नहीं लगता कि मुझ पर घर की सारी जिम्मेदारियां आ गई हैं, क्योंकि मेरा बर्ताव बहुत बचकाना है। लेकिन इस लॉकडाउन के दौरान मुझे एहसास हो रहा है कि घर के लोग मुझ पर कितना ज्यादा निर्भर हैं, क्योंकि पिछले 2 साल में मैं घर पर इतना नहीं रही हूं। अब एकदम से मैं ये देख रही हूं कि पापा क्या खा रहे हैं या खुशी इतनी देर से क्यों सो रही है और उन्हें सब्जियां कैसे मिलेंगी, क्या वे सब कुछ ठीक से सेनेटाइज कर रहे हैं या इसके प्रोटोकॉल्स क्या हैं।' (ये भी पढ़ें- काम्या पंजाबी ने अपने ड्रीम होम की शेयर की एक झलक, सासू मां से कटवाया नए घर का रेड रिबन)

फिलहाल, अन्य सितारों की तरह अब जान्हवी के पास भी अपना खुद का घर हो गया है। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस कब अपने नए घर में शिफ्ट होती हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.