जान्हवी कपूर प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने की उर्फी जावेद से तुलना

हाल ही में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एक इवेंट में ब्लैक कलर की खूबसूरत प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहनकर पहुंचीं। हालांकि, नेटिजंस को उनका लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने इसके एक्ट्रेस को बेरहमी से ट्रोल किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जान्हवी कपूर प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने की उर्फी जावेद से तुलना

दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी और बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं में से एक बोनी कपूर की बेटी व एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने बेहतरीन फैशन व स्टाइल को फ्लॉन्ट करना बखूबी जानती हैं। चाहे ब्रंच हो या प्रमोशनल इवेंट या रेड कार्पेट वॉक, जान्हवी जब भी बाहर निकलती हैं, वह हमेशा अपने लुक्स से सुर्खियों में रहती हैं।

janhvi

जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' से बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच, 'पिंकविला' की ओर से हाल ही में आयोजित अवॉर्ड फंक्शन में कई सेलेब्रिटीज नजर आए। हालांकि, सभी के बीच जान्हवी कपूर ने निश्चित रूप से अपने शानदार लुक्स और आउटफिट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, लेकिन उन्हें अपने इस लुक के लिए ट्रोल भी होना पड़ा। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

janhvi

(ये भी पढ़ें- एक-दूसरे में खोए दिखे कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा, सामने आया वीडियो)

दरअसल, जान्हवी कपूर अवॉर्ड नाइट में एक हॉट मोनोक्रोम पीस में आई थीं। उन्होंने एक ब्लैक कलर की थाई-हाई स्लिट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें कमर पर प्लंजिंग नेकलाइन के साथ कट-आउट डीटेलिंग थी। जान्हवी ने अपने लुक को डायमंड और एमराल्ड स्टडेड नेकपीस, ईयर स्टड्स, ब्रेसलेट्स और कुछ रिंग्स से एक्सेसराइज़ किया था। उन्होंने अपने लुक को सॉफ्ट स्मोकी आईज और ड्रामेटिक विंग्ड लाइनर, ब्राउन न्यूड लिप शेड और सॉफ्ट ब्लश गालों से पूरा किया था। जान्हवी ने अपने बालों को एक टॉप नॉट में बांधा था और अपने चेहरे को एक क्लासी लुक देने के लिए किनारे के कुछ बालों को लटकते हुए छोड़ दिया था।

'धड़क' अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने खूबसूरत लुक से सभी का दिल जीता, लेकिन जैसे ही पैपराजी 'विरल भयानी' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर उनका एक वीडियो साझा किया, नेटिजंस ने जान्हवी के लुक पर अपनी मिली-जुली प्रतिक्रिया दी। जहां लोगों के एक समूह ने अभिनेत्री की सराहना की, वहीं एक अन्य समूह उनके लुक को स्वीकार नहीं कर सका और उनकी तुलना उर्फी जावेद और पूनम पांडे से की। उनमें से एक ने कमेंट किया, ''इन सब सर्जरी के बाद वह ऐसी दिखती हैं।'' एक अन्य नेटिजन ने लिखा, "गरीबों की #poonampandey अर्जुन कपूर अपनी बहन को कंट्रोल कर, उनसे उनकी एक्टिंग के बारे में पूछो...।" एक ने लिखा, "अगर यही उर्फी पहनती तो।" यहां देखें यूजर्स के कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।

janhvi troll

janhvi troll

janhvi troll

janhvi troll

janhvi troll

(ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी ने मां हीराबेन के 100वें बर्थडे पर धोए पैर, दिया खास तोहफा, देखें प्यारी तस्वीरें)

यह पहली बार नहीं है, जब जान्हवी को यूनिक ड्रेस पहनने के लिए नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया गया हो। इसके पहले, 'ग्राज़िया मिलेनियल अवॉर्ड्स' में जान्हवी ने फाल्गुनी और शेन पीकॉक के कलेक्शन से सिल्वर सीक्विन्ड बॉडीकॉन गाउन पहनकर इस कार्यक्रम में शिरकत की थी। हालांकि, नेटिजंस ने तुरंत उनकी तुलना हॉलीवुड फैशनिस्टा किम कार्दशियन से की थी और उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया था। एक यूजर ने लिखा था, 'वह कर्दाशियां/जेनर बनने के लिए बहुत मेहनत कर रही है, कृपया कोई उन्हें बताए कि, वह ऐसा नहीं कर सकतीं।' एक अन्य ने लिखा था, "अपनी लोकल किम कार्दशियन।"

janhvi troll

janhvi troll

janhvi troll

janhvi troll

(ये भी पढ़ें- अनामिका खन्ना की दुल्हन ने पहना लाल रंग के गोटा-पट्टी वाला पारंपरिक लहंगा, दिखीं बेहद सुंदर)

खैर, हमें तो जान्हवी की स्टाइल आइकॉन ड्रेस बहुत पसंद आई। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.