खुशी कपूर के वापिस आने पर बेहद खुश हैं जाह्नवी कपूर, बहन को गले लगाते हुए शेयर की ये क्यूट फोटो

फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) क्रिसमस हॉलिडे पर वापिस भारत लौट आईं हैं। खुशी को लेकर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) काफी उत्साहित हैं। ऐसे में उन्होंने खुशी के लिए एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

खुशी कपूर के वापिस आने पर बेहद खुश हैं जाह्नवी कपूर, बहन को गले लगाते हुए शेयर की ये क्यूट फोटो

हमारे आपसी रिश्ते हमारे जीवन की सबसे मजबूत बुनियाद होते हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि हमारी पर्सनालिटी डेवलपमेंट में रिश्ते बहुत ही अहम भूमिका निभाते हैं। जिंदगी में माता-पिता और बच्चे का रिश्ता सबसे ज्यादा करीबी माना जाता हैं। ऐसे ही दो बहनों का रिश्ता जिंदगी में बहुत महत्व रखता है। किसी भी छोटी बहन या भाई के लिए उसकी बड़ी बहन मां की परछाई की तरह होती है। कुछ ऐसी ही जोड़ी है फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटियों जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की जोड़ी। वैसे तो ये हैप्पी फैमिली थी, लेकिन दिगवंत एक्ट्रेस श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद से जान्हवी और खुशी ने एक-दूसरे को जिस तरह संभाला वो वाकई तारीफ-ए-काबिल है।

आज भी दोनों बहनें एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाती हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इसका हालिया उदाहरण जान्हवी कपूर की इंस्टाग्राम स्टोरी है। जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बहन खुशी कपूर के साथ एक फोटो शेयर की हैं। जिसमें खुशी कपूर को देखते ही उनकी बड़ी बहन जान्हवी ने उन्हें गले से लगा लिया। इतना ही नहीं अपने लिए बड़ी बहन का ऐसा प्यार देखकर ख़ुशी भी जाह्नवी को गोद में उठा लेती हैं और उन्हें टाइट हग कर रही हैं। इस पर जाह्नवी ने लिखा फाइनली। बता दें कि खुशी कपूर न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में खुशी ने एडमिशन लिया है। खुशी दो साल वहीं पढ़ाई करेंगी। (ये भी पढ़ें: बेटे की शादी में अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ संगीता बिजलानी ने की शिरकत, तलाक के 9 साल बाद हुआ सामना)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, बहन के न्यूयॉर्क जाने पर जाह्नवी काफी उदास थीं। अब खुशी कपूर अपनी क्रिसमस हॉली डे पर घर आ गई हैं जिसको लेकर जान्हवी काफी खुश हैं और हालिया फोटो को देखकर ये पता लगाया जा सकता है कि खुशी को देखने के बाद जाह्नवी के एक्साइटमेंट लेवल का कोई ठिकाना नहीं रहा होगा। वैसे इस फोटो में दोनों बहनें काफी क्यूट लग रही हैं। उनके फैंस को भी ये फोटो काफी पसंद आ रही है। मालूम हो, कल रात ही खुशी कपूर न्यूयॉर्क से मुंबई आई हैं। यही नहीं, बेटी को लेने के लिए बोनी कपूर एयरपोर्ट भी पहुंचे थे। (ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने ट्विंकल से किया सवाल, पूछा- क्या आप तो पापा को जेल में नहीं करोगी बंद?)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अभी अपनी फिल्मों में काफी बिजी हैं। इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रही हैं। 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी के साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य नजर आने वाले हैं। दोनों ही एक्टर्स मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा जाह्नवी पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी के साथ 'द कारगिल गर्ल' में भी नजर आएंगी। (ये भी पढ़ें: Taimur Bday: करीना ने तैमूर के बर्थडे से पहले रखी शानदार पार्टी, छोटे नवाब ने ऐसे किया एन्जॉय)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

'द कारगिल गर्ल' फिल्म अगले साल 13 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर कारगिल युद्ध में जाने वाली पहली महिला पायलाट गुंजन सक्सेना की भूमिका में दिखाई देंगी। इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने निर्देशित कर रहे हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.