बॉयफ्रेंड संग ढाबे के खाने का मजा उठाती दिखीं जाह्नवी कपूर, रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं इस बार उनकी एक तस्वीर उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन संग जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

बॉयफ्रेंड संग ढाबे के खाने का मजा उठाती दिखीं जाह्नवी कपूर, रोमांटिक तस्वीर हुई वायरल

मोहब्बत का तुम से असर क्या कहूं, नजर मिल गई दिल धड़कने लगा। नशीली आंखें और उस पर तुम्हारी वो रोमांटिक बातें इन दोनों का ही जवाब नहीं , प्यार के शुरूआती दौर में सब बहुत अच्छा लगता है अपने हमनवां से नजरें छिपाना और मिलाना मानों इस दुनिया की सबसे बेहतर कलाकारी में से एक हो और जनाब ऐसा हो भी क्यों न। आदमी जब इस जलजले में पड़ता है तो खूब उड़ता है प्यार का पोटाश उसकी रग-रग में दौड़ता है। हर वक्त उसके जहन में ख्याल आता है तो बस ये कि कैसे करके अपनी महबूबा को खुश किया जाए। आजकल कुछ इसी टालमटोल में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा की लाडली फिसलती हुईं नजर आ रही हैं। अभी भी नहीं समझे तो सब्र कीजिए जनाब धीरे-धीरे सब बताते हैं। 

बॉलीवुड एक्टर्स और कपूर खानदान की चहेती जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के परिचय से तो आप अच्छे से वाकिफ हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी हॉट एंड स्टाइलिश फोटोस वायरल होती रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हमारे हाथ लगा जब जाह्नवी कपूर की कुछ शानदार तस्वीरें सामने आईं लेकिन इस बार फर्क बस इतना था कि वो अकेले नहीं बल्कि उनके कथित बॉयफ्रेंड अक्षत रंजन भी उनके साथ थे। अब आपको भी समझ आ गया ना आखिरकार असल मांजरा क्या था। जी हां, श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में काफी बिजी हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग शेड्यूल से टाइम निकालकर जाह्नवी अपने तथाकथित बॉयफ्रेंड अक्षत राजन के साथ छोटा सा हॉलिड एन्जॉय करतीं नजर आईं हैं। (ये भी पढ़ें: उड़ान फेम गिन्नी विरदी जल्द बनने वाली हैं मां, खास अंदाज में फोटो शेयर कर बताया कैसा कर रही हैं फील)

जाह्नवी कपूर की आजकल अपने बचपन के दोस्त अक्षत रंजन के साथ डेटिंग करने की खबरें चरम पर हैं। दोनों को कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया है। अपनी पहली फिल्म धड़क के रिलीज़ होने से ठीक पहले, जान्हवी और अक्षत के डेटिंग की अफवाहें मीडिया के सामने आई थीं और अब हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैली हुई इन अफवाहों में घी डालने का काम कर दिया। जाह्नवी कपूर को इस समय अक्षत के साथ लोनावाला में क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर भी की है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों के बीच एक तस्वीर हमारे हाथ ऐसी भी लगी जब दोनों लोनावला के एक ढाबे के खाने का आनंद ले रहे थे। सबसे पहले तो आप इन तस्वीरों पर एक नजर डालिए। 

ये सब चल ही रहा होता है इसी बीच जाह्नवी कपूर ने एक और तस्वीर शेयर कर फिर सुर्खियों में आने का कोई मौका नहीं छोड़ा। कुछ घंटे पहले जाह्नवी ने अपने कथित प्रेमी अक्षत के साथ एक प्यार भरी तस्वीर साझा की। दोनों एक साथ लोनावाला की वादियों में फुर्सत के पल बिताते हुए नजर आए। इसी बीच उसने एक बूमरैंग वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वह ट्रम्पोलिन पर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। बता दें अक्षत रंजन बिजेसमैन अभिजीत राजन के बेटे हैं। अभिजीत गैमन इंडिया लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। अक्षत ने टफ्ट्स बोस्टन यूनिवर्सिटी मासेचुसेट्स से पढ़ाई की है। अक्षय भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वे भी जाह्नवी के साथ अक्सर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: एकता कपूर के बेटे रवि को स्मृति ईरानी ने किया बर्थडे विश, खूबसूरत मैसेज लिख अपनी दोस्त को दी ये सलाह)

वैसे कुछ खबरों के मुताबिक श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी के लिए कुछ कड़े नियम-कायदे और पाबंदियां लगाई थीं। इसके पीछे श्रीदेवी ने जो वजह बताई थी वह ये थी कि जाह्नवी की बॉयफ्रेंड के साथ किस करती हुई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पार्टी के दौरान ली गई फोटो में जाह्नवी और अक्षत एक दूसरे के बेहद करीब और किस करते हुए नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक्ट्रेस की मां श्रीदेवी काफी गुस्सा हुई थीं। हालांकि, श्रीदेवी अक्षय से अच्छे से परिचित थीं। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी की स्क्रीनिंग के दौरान अक्षत रंजन को उनके साथ देखा गया था। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ पति शोएब इब्राहिम और सास संग यू फुर्सत के पल बिताती आईं नजर, फैंस ने की जमकर तारीफ)

(फोटो-जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम)

वैसे आपका इन तस्वीरों को देखने के बाद ख्याल कैसा है हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.