जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी से तुलना करने पर की बात, बोलीं- 'नाम तो रोशन करना ही पड़ेगा'

हाल ही में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने बताया है कि, बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी होने के नाते उन पर कितना दवाब है। साथ ही उन्होंने अपनी मां से होने वाली तुलना के बारे में भी बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी से तुलना करने पर की बात, बोलीं- 'नाम तो रोशन करना ही पड़ेगा'

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसेस में से एक जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। हाल ही में, उनकी फिल्म 'गुड लक जेरी' रिलीज हुई है, जिसमें उनके नए अंदाज और किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। इसी बीच उन्होंने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में दिवंगत मां श्रीदेवी से अपनी तुलना करने के बारे में अपनी भावनाओं को बताया है। 

janhvi

पहले ये जान लीजिए कि, जान्हवी कपूर फेमस फिल्म मेकर बोनी कपूर और दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। उन्होंने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, उस फिल्म की रिलीज के बाद जान्हवी को काफी ट्रोल भी किया गया था और कहा गया था कि, उन्हें स्टार किड होने के नाते ये मौका मिला है। इसके साथ ही उनकी तुलना उनकी मां श्रीदेवी से भी की जाती थी। अब इस पर एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

janhvi

'ईटाइम्स' के साथ हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी की तरह दिखने के बारे में बात की, साथ ही ये भी बताया कि, वह उनके कितने करीब थीं। जब जान्हवी से पूछा गया कि, उन्हें कौन से गुण या कौशल विरासत में मिले हैं? इस पर जान्हवी कपूर ने जवाब दिया कि, उन्हें पेंट करना पसंद है। सेट पर ब्रेक के दौरान उन्होंने स्केचिंग करने का खुलासा किया। जान्हवी ने यह भी कहा कि, लोगों को लगता है कि, उनकी आंखें श्रीदेवी से मिलती-जुलती हैं और उनकी आवाज भी।

janhvi

(ये भी पढ़ें- आर्यन ने अब्बू शाहरुख का फैन से किया बचाव, एयरपोर्ट पर बेटे अबराम का हाथ पकड़े दिखे एक्टर)

जब उनसे पूछा गया कि, श्रीदेवी के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या याद है? जान्हवी ने जवाब दिया, "मुझे बस उनकी याद आती है।" आगे जान्हवी ने खुलासा किया कि, जब तक श्रीदेवी उन्हें नहीं जगाती थीं, तब तक वह अपने बिस्तर से नहीं उठती थीं। उनका अलार्म बजता था, लेकिन फिर वह अपनी मां श्रीदेवी को बुलाती थीं और उनका चेहरा देखे बिना अपने कमरे से बाहर नहीं निकलती थीं। साथ ही उन्हें गुड नाइट बोले बिना नहीं सोती थीं।

janhvi

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती और पति निक संग शेयर कीं तस्वीरें, लॉस एंजेलिस वाले घर की दिखी झलक)

इस इंटरव्यू में जान्हवी से उन आलोचनाओं के बारे में भी पूछा गया, जिनका उन्हें श्रीदेवी की बेटी होते हुए सामना करना पड़ा। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ''लोग मेरी पहली चार फिल्मों की तुलना उनकी 300 फिल्मों से कर रहे हैं। मैं और कुछ नहीं जानती, लेकिन मैं इस करियर को कारगर बनाना चाहती हूं। नाम तो रोशन करना ही पड़ेगा, क्योंकि मुझे उन्हें गर्व महसूस कराना है। मैं इसे ऐसे नहीं छोड़ सकती।"

janhvi

(ये भी पढ़ें- दिनेश कार्तिक ने वाइफ दीपिका पल्लीकल को ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर दी बधाई, कहा- 'आप पर गर्व है')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो वर्तमान में वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'गुड लक जेरी' की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास 'बवाल', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'बॉम्बे गर्ल' जैसी फिल्में भी हैं। फिलहाल, जान्हवी के इन खुलासों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.