पापा बोनी कपूर को बेहद प्यार करती हैं जान्हवी कपूर, इंटरव्यू में कहा- 'वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने और पिता बोनी कपूर के स्ट्रांग बॉन्ड का जिक्र किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पापा बोनी कपूर को बेहद प्यार करती हैं जान्हवी कपूर, इंटरव्यू में कहा- 'वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने परिवार के साथ क्यूट बॉन्डिंग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने हर इंटरव्यू में अपने परिवार और मां व दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के लिए अपना प्यार जाहिर करती हुई नजर आती हैं। वहीं, हाल ही में जान्हवी कपूर का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने पापा व डायरेक्टर बोनी कपूर (Boney Kapoor) संग अपने स्ट्रांग बॉन्ड का जिक्र किया है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

janvi kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई शहर में हुआ था। उनके पिता बोनी कपूर बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता हैं और उनकी मां श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार हैं। एक्ट्रेस का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था। जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी को बेहद याद करती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां संग तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखती हैं। जान्हवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में एक्ट्रेस की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की गई थी। (ये भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल ने शेयर किया अपनी वेडिंग फिल्म का टीजर, वाइफ धनश्री संग रोमांटिक होते दिखे क्रिकेटर)

janvi

आइए अब आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, बीती रात जान्हवी कपूर अमेरिका के लिए रवाना हो गई हैं। वहां पर एक्ट्रेस अपनी बहन खुशी कपूर के साथ टाइम स्पेंड करनी वाली हैं, जहां वो खुशी को एक अच्छे एक्टिंग कोर्स में एडमिशन लेने में मदद करेंगी। अमेरिका जाने से पहले एक्ट्रेस ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिमसें उन्होंने अपने पापा संग अपने बॉन्ड का जिक्र किया है। इंटरव्यू में जान्हवी कपूर से पूछा गया कि, क्या एक सिंगल पेरेंट के तौर पर आपके पिता आप तक पहुंचने में असमर्थ हो गए हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘नहीं, सच तो ये है कि वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं। उनके और मेरे बीच अब एक नई इक्वेशन बन गई है, जिस वजह से आज मैं उनसे अपनी हर बात शेयर कर सकती हूं।’ (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने शेयर किया एक खूबसूरत वीडियो, फैंस को बताया अपना मूड)

       

janvi and boney

वहीं, बोनी कपूर अब निर्देशन के बाद एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं। डायरेक्टर लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में बोनी कपूर और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया, रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के माता-पिता की भूमिका में नजर आएंगे। अपने पापा की एक्टिंग पर जान्हवी कपूर ने कहा कि, ‘मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। हम चाहते थे कि वह इस रोल को करें। लेकिन जब उन्हें ये रोल ऑफर किया गया था, तब वह काफी शांत हो गए थे। लेकिन अर्जुन, अंशुला, खुशी और मैंने उन्हें ये करने के लिए कहा था।’ (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने पति रोहित रेड्डी के बर्थडे पर शेयर किया खास वीडियो, बेटे आरव ने ऐसे दी बधाई)

boney kapoor

इंटरव्यू के आखिर में जान्हवी कपूर से ये भी पूछा गया कि, क्या वह अपने पिता की एक्टिंग देखने के लिए सेट पर गई थीं? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं काफी दिनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग की वजह से पंजाब में थी। इसी वजह से मुझे वहां जाने का समय नहीं मिल रहा था। लेकिन मुझे उनके शूट पर जाते हुए अजीब लगता, क्योंकि मैंने आज तक उन्हें निर्देश देते देखा है, लेते हुए नहीं। यह सब बड़े पर्दे पर सामने आता है। क्या आपको पता है कि उन्हें एक्टिंग करते हुए देखना काफी कूल होगा। मैंने अक्सर उन्हें टीवी पर गानों को सुनते हुए भावुक होते देखा है। मुझे यकीन है कि वह अपना काम काफी अच्छा करेंगे।’

JANVI

इससे पहले ‘फिल्मफेयर’ को दिए एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने अपनी और अपनी मां श्रीदेवी की समानताओं का भी जिक्र किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मैं अपनी मां की तरह स्विच-ऑफ-स्विच-ऑन एक्ट्रेस हूं। मैंने अपनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘रूही’ के दौरान इस बात को महसूस किया है कि मैं अपने पहले टेक में अपना बेस्ट देती हूं। मेरे डायरेक्टर भी मुझसे कहते थे कि, ‘आप वही करते हो, जो करना चाहते हो। इसके बाद आप अपने आपको आसानी से फ्री भी कर लेते हो।’

shri devi

फिलहाल, जान्हवी कपूर अपने परिवार से बेहद प्यार करती हैं। वह हमेशा पिता और बहनों के साथ ही अपने सभी स्पेशल डे को सेलिब्रेट करती हैं। तो जान्हवी कपूर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.