मम्मी श्री देवी को याद कर इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्वारंटीन का अनुभव

कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मम्मी अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, आइए देखें पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मम्मी श्री देवी को याद कर इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर, इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्वारंटीन का अनुभव

कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम हो या खास हर किसी में इसका खौफ बना हुआ है। इस खतरनाक वायरस के चलते भारत देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज तक रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है, लगभग सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन में हैं। सभी सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं। 

मम्मी श्री देवी को जान्हवी ने किया याद

इसी कड़ी में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मम्मी अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। इस फोटो में एक बड़ा सा लेख लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि हमने अपने जीवन में लोगों की सराहना करना सीखा है, और महसूस किया है कि हमको कितना विशेषाधिकार प्राप्त है। जान्हवी ने यह भी लिखा कि वह हर समय अपने पिता के इंतजार में रहती हैं और वह अभी भी अपनी माँ दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी को उनके ड्रेसिंग रूम में जाती हैं तो उन्हें महसूस करती हैं।  (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन )   

उनके नोट में घर पर किराने का सामान लेने वाले व्यक्ति से, पिता बोनी कपूर, अपनी बहन खुशी से लेकर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी तक, जीवन के हर पहलू को समाहित किया गया है। वह अपने नोट की शुरुआत भोजन से करती है, कि उसने भोजन को कैसे महत्व दिया है। इस लॉकडाउन में उन्होंने कैसे सीखा कि वह स्वार्थी और गैरजिम्मेदार है। उसके नोट में यह भी बताया गया है कि कैसे उनके पिता बोनी कपूर उन्हें याद करते हैं। उन्होंने अपनी बहन और दोस्तों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने लिखा, “मुझे पता चला है कि ख़ुशी निश्चित रूप से मेरी सबसे अच्छी बहन है। मैंने सीखा है कि मेरे पास दुनिया के सबसे मजेदार दोस्त हैं।” (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

लॉकडाउन में अपने आप को सबसे मुक्त महसूस करती हूं

जान्हवी कपूर ने लिखा कि हमारे घर का राशन लॉकडाउन समाप्त होने तक चलेगा ये हमें नहीं पता। हर किसी के स्वास्थ्य को जानने के लिए हर बार वे किराने का सामान खरीदने जाती हूंं। मुझे इस तरह से चिंता होती है जो मुझे पहले कभी नहीं हुई थी। मुझे पता चला है कि मैं इस लॉकडाउन में अपने आप को सबसे मुक्त महसूस करती हूं। यह जानने के लिए कि आपको वास्तव में उन सभी चीजों की ज़रूरत नहीं है जो आपने सोची थीं। अपने इंस्टाग्राम फीड पर इस लंबे पत्र को शेयर करते हुए, उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “यह भी सीखा कि मुझे लिखना पसंद है… p.s. यह 3 दिन पहले लिखा था क्योंकि हमने लॉकडाउन से थोड़ा पहले क्वारंटीन शुरू कर दिया था और तब तक मेरे लिए एक सप्ताह हो चुका था। ” (ये भी पढ़ें: जब अब्बा सैफ अली खान के सामने बाहें फैलाकर खड़े हो गए तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो)  

बता दें कि जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके पहले उन्होंने अपनी बहन ख़ुशी कपूर के साथ कुछ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें ख़ुशी को नूडल्स खाते हुए देख सकते हैं, तो दूसरे वीडियो में ख़ुशी एक मज़ेदार मेकअप करती दिखाई दे रही थी। इस वीडियो में लिपस्टिक से उनके चेहरे पर पेंटिंग होता नजर आ रहा था। 

ध्यान रहे कि जाह्नवी कपूर ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म धड़क से अपने अभिनय की शुरुआत की। इस फिल्म ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था। जान्हवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अगली बार 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' बायोपिक में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी, साथ ही 'रूही अफज़ाना' और करण जौहर की मल्टी-स्टारर पीरियड ड्रामा 'तख्त' और कॉलिन डी'कुन्हा की 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.