जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के लिए कही ये बड़ी बात, जानिए क्यों कहा नहीं बनना उनके जैसी सुपरस्टार

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) के सबसे ज्यादा करीब थीं। लेकिन जानिए उन्होंने हाल ही में ऐसा क्यों कहा कि वो अपनी मां जैसी सुपरस्टार नहीं बनना चाहती हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

जाह्नवी कपूर ने मां श्रीदेवी के लिए कही ये बड़ी बात, जानिए क्यों कहा नहीं बनना उनके जैसी सुपरस्टार

कहते हैं मां-बेटी का रिश्ता दो दोस्तों की तरह होता है, जोकि एक-दूसरे के साथ बेहद ही अनोखी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर  (Janhvi Kapoor) और उनकी मां श्रीदेवी (Sridevi) के बीच में भी देखने को मिला। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क (Dhadak) से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। वहीं, इस वक्त वो कई सारी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। इस बीच हाल ही में जाह्नवी ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था। उसी मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी को लेकर कई बातें कहती हुईं नजर आईं। एक्ट्रेस ने बातों ही बातों में ये तक कह दिया कि वह अपनी मां जैसी सुपरस्टार नहीं बनना चाहती हैं।

मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी को लेकर कई बात रखती हुईं नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपनी भवनाओं को रखते हुए कहा, मैं इसे एक जिम्मेदारी के रूप में सोचती हूं। मेरे परिवार और मेरी मां को दर्शकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली है। इसके चलते मुझे भी ऐसा ही प्यार मिला है। मुझे अब यह साबित करने के लिए दोगुनी मेहनत अपने दम पर करनी होगी, ताकि मैं यह साबित कर सकूं कि मैं इसके लायक हूं।’ (ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया ब्वॉयफ्रेंड संग कैसा है उनका रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही जाह्नवी कपूर को ऐसा लगता है कि ये उनकी जिम्मेदारी है कि वह अपने स्टारडम से ज्यादा अपनी मां से जुड़ी भवानाओं को पूरा करें। इतना ही नहीं अपनी बात में उन्होंने ये भी कहा कि वो अपनी मां जैसी बड़ी सुपरस्टार बनने के बारे में नहीं सोच रही हैं। ऐसा कहने के पीछे जाह्नवी कपूर के मन में कई भावनाएं छुपी हुई थीं। 

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जाह्नवी कपूर आगे कहती हुईं नजर आती हैं, मुझे नहीं लगता कि यह किसी के लिए भी संभव है। मैं उनसे अलग हूं। हमारे काम से जुड़ा हमारा भाव समान है। उन्होंने जिस तरह से मेहनत की, वह डीएनए और कंडीशनिंग मेरे अंदर भी समा गई है। मैं स्टारडम के लिए नहीं मर रही हूं, मैं यहां अच्छा काम करने के लिए आई हूं।’ (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी ने शादी के बाद शेयर की ये खूबसूरत फोटोज, पति संग आईं नजर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जाह्नवी कपूर बिल्कुल अपनी मां की कार्बन कॉपी लगती हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण पिछले साल की दीवाली पर देखने को मिला था, जिस दौरान वह व्हाइट कलर की साड़ी और स्ट्रीप वाले ब्लाउज पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। उनकी इस तस्वीर को देखकर हर कोई सिर्फ यहीं कह रहा था कि वो बिल्कुल अपनी मां पर गई हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने इस बात का खुलासा किया गया था कि उनकी मां खुद उनके लिए लड़का ढूंढना चाहती थीं। जाह्नवी का कहना था कि उनकी मां श्रीदेवी लड़कों को लेकर उनके जजमेंट पर कभी भरोसा नहीं करती थीं क्योंकि वो किसी के भी प्यार में आसानी से पड़ जाती हैं इसलिए उनकी मां खुद उनके लिए लड़का चुनना चाहती थीं। जाह्नवी कपूर की लाइफ का सबसे बुरा दिन वो साबित हुआ था जब उनकी मां श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल में हुआ था। एक्ट्रेस के पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी को होटल के रूम के बाथटब में बेहोशी की हालत में पाया था। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने निकाला शहनाज गिल पर अपना गुस्सा, कहा- मेरी लव लाइफ की थी खराब)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आप श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की इन बातों से कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.