जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मां श्रीदेवी के हाथों से लिखा हुआ प्यारा लेटर, पुण्यतिथि पर हुईं इमोशनल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर एक सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए उन्हें याद किया है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जाह्नवी कपूर ने शेयर किया मां श्रीदेवी के हाथों से लिखा हुआ प्यारा लेटर, पुण्यतिथि पर हुईं इमोशनल

जब न्यूज चैनल्स ने बॉलीवुड की लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के निधन की खबर 24 फरवरी 2018 को सुनाई, तो उस दौरान पूरा देश एक गहरे सदमे में डूब गया था। इस दुःखभरी खबर को सुनकर सभी की आंखों में आंसू थे। जहां देश के लिए ये एक बुरी खबर थी, वहीं श्रीदेवी की फैमिली के लिए ये एक सबसे दुखदाई सच था, जिसके साथ उन्हें अपनी पूरी जिंदगी गुजारनी थी। इसका सबसे गहरा सदमा एक्ट्रेस की दोनों बेटियों ख़ुशी (Khushi) व जान्हवी (Janhvi) और उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) को लगा था।

हालांकि, अब वक्त के साथ चीजें भले ही नॉर्मल हो गई हों, लेकिन आज भी ये पूरा परिवार श्रीदेवी को बेहद मिस करता है। आज यानी 24 फरवरी 2021 को श्रीदेवी के निधन को दो साल बीत चुके हैं और उनकी पुण्यतिथि पर एक्ट्रेस की दोनों बेटियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपनी मां को याद किया है। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने शेयर किया भाई अर्पण लोखंडे की बर्थडे पार्टी का वीडियो, डांस करते दिखीं एक्ट्रेस)

Sridevi, Boney, Janhvi and Khushi Kapoor

दरअसल, जान्हवी कपूर ने 24 फरवरी को अपनी मां श्रीदेवी के हाथ से लिखा गया एक लेटर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। ये लेटर श्रीदेवी ने अपनी प्यारी बेटी जान्हवी के लिए लिखा था। इस लेटर में हम एक मां की ओर से अपने बच्चे के लिए लिखा गया स्पेशल नोट पढ़ सकते हैं। इसमें लिखा है, “आई लव यू माय लब्बू, आप दुनिया की बेस्ट बेबी हो।” इस लेटर को शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा है, “मिस यू।”

Sridevi Janhvi

वहीं, ख़ुशी कपूर ने भी अपनी मां की पुण्यतिथि पर अपने पेरेंट्स की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। देखने से ये फोटो श्रीदेवी और बोनी कपूर के किसी वेकेशन की नजर आ रही है। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के बेहद क्लोज हैं और हंसते हुए देखे जा सकते हैं। फोटो में बोनी कपूर प्यार से श्रीदेवी को निहार रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अजय देवगन और काजोल 22वीं मैरिज एनिवर्सरी पर हुए रोमांटिक, एक-दूसरे को यूनिक अंदाज में दी बधाई)

कपूर फैमिली ने करवाई पूजा

श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर उनकी बेटियां जान्हवी और ख़ुशी व हसबैंड बोनी कपूर ने चेन्नई में पूजा कराई है। यहां एक्ट्रेस के मायलापोर में स्थित घर में पूजा करवाई गई। साल 2020 में ख़ुशी कपूर यूनाइटेड स्टेट्स में कॉलेज में होने की वजह से पूजा सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाई थीं। लेकिन इस बार वो अपनी फैमिली के साथ हैं।

इससे पहले, 24 फरवरी 2019 को श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर जान्हवी ने सोशल मीडिया पर मां के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी। ये ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है, जिसमें जान्हवी अपनी मां के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में जान्हवी सोफे पर लेटकर श्रीदेवी को जोर से गले लगाई हुई हैं। इस तस्वीर के साथ जान्हवी ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ‘आप मुझे हर दिन याद आती हो।’ (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा बेटी वामिका संग टेस्ट मैच देखने पहुंचीं अहमदाबाद, क्या देखने को मिलेगी बेबी की फोटो?)

एक बार करण जौहर ने जाह्नवी से पूछा था कि क्या उन्हें अभी भी श्रीदेवी की कमी महसूस होती है, इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया था, “बिल्कुल, मैं हमेशा उनके साथ बच्ची बन सकती थी। जब मैं सुबह नींद से उठती थी, तो सबसे पहले उन्हें पूछती थी। मुझे कभी-कभी वो सुलाती थीं और उन्हें मुझे खाना भी खिलाना पड़ता था। जब वो शादी के लिए रवाना हुई थीं, तो उससे एक दिन पहले मुझे शूट करना था और मैं सो नहीं पा रही थी, तो मैंने उनसे कहा कि मैं चाहती हूं आप मेरे पास आएं और मुझे सुलाएं। लेकिन वो उस समय अपनी पैकिंग कर रही थीं, तो जब वो आईं तब मैं आधी सो चुकी थी। लेकिन मुझे नींद में महसूस हुआ था कि वो मेरे सर पर अपना हाथ फेर रही हैं।”

Janhvi Kapoor Talks About The Tragic Loss Of Her Mother Sridevi

फ़िलहाल, श्रीदेवी भले ही आज हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन वो अपनी फैमिली व उनके फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। तो आपको जान्हवी और ख़ुशी कपूर के पोस्ट्स कैसे लगे? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.