जान्हवी कपूर 2 दिन में निपटाना चाहती हैं अपनी शादी, एक्ट्रेस ने बताया- कहां लेंगी सात फेरे

हाल ही में, जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी वेडिंग डीटेल्स के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जान्हवी कपूर 2 दिन में निपटाना चाहती हैं अपनी शादी, एक्ट्रेस ने बताया- कहां लेंगी सात फेरे

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्मी दुनिया की यंग एंड टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जान्हवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसके बाद से ही एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक तरफ जान्हवी अपने काम को लेकर हमेशा सीरियस रहती हैं, तो दूसरी तरफ वह अपने परिवार के लिए भी टाइम निकालना नहीं भूलती हैं। हाल ही में, जान्हवी ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने सपनों की शादी के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

janhvi kapoor

पहले आप ये जान लीजिए कि, जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई शहर में हुआ था। उनके पिता बोनी कपूर बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता हैं और उनकी मां श्रीदेवी, बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार हैं। 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का संदिग्ध स्थिति में निधन हो गया था। जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी को बेहद याद करती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां संग तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखती हैं। जान्हवी को उनकी मां श्रीदेवी की कॉपी कहा जाता है। इतना ही नहीं, फैंस ने फिल्म ‘धड़क’ में जान्हवी की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की थी।

(ये भी पढ़ें: दीया मेहता ने बहन श्लोका संग शेयर किया खूबसूरत वीडियो, बेड पर डांस करती दिखीं दोनों)

janhvi kapoor mother

आइए अब आपको एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, जान्हवी कपूर अपनी शादी को लेकर पूरी प्लानिंग करके बैठी हुई हैं। उन्होंने ‘पीकॉक मैगजीन’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि, वह एक सिंपल शादी चाहती हैं, जिसमें बैचलर पार्टी  के बाद मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। जान्हवी ने ये भी बताया है कि, उनकी बैचलर पार्टी दक्षिणी इटली में एक खूबसूरत जगह पर होगी, जिसमें वह कैपरी पहनकर अपने दोस्तों के साथ पोज देंगी। उनकी मेहंदी व संगीत सेरेमनी उनकी मां श्रीदेवी के पैतृक गांव मयलापुर के घर में संपन्न होगी।

(ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पत्नी आलिया और बच्चों संग जा रहे दुबई, एक्टर की वाइफ ने बताया प्लान)

janhvi kapoor interview

जान्हवी ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि, वह बड़ी रिसेप्शन पार्टी रखना पसंद नहीं करती हैं। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘क्या रिसेप्शन रखना जरूरी है। नहीं ना।’ इसके आगे शादी की सजावट के बारे में जान्हवी ने बताया कि, ‘मैं अपनी शादी में पारंपरिक सजावट रखना चाहती हूं, जिसमें मोमबत्तियां और मोगरे के फूलों का काम किया होगा। मैं सजावट के काम में ज्यादा अच्छी नहीं हूं और शादी की सजावट में तो बिल्कुल नहीं हूं।

(ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा मामले में बोलीं शिल्पा शेट्टी, कहा- 'कृपया कानून को अपना काम करने दें')

janhvi kapoor wedding plans

इसके आगे जान्हवी ने बताया कि, वह अपनी शादी को छोटा रखना चाहती हैं, जो दो दिन में निपट जाए। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं अपनी शादी को दो दिन में निपटा दूंगी।’ वहीं, आखिर में जान्हवी ने बताया कि, वह अपनी शादी में दुल्हन की दोस्त के रूप में छोटी बहन खुशी कपूर, बहन अंशुला कपूर और सबसे अच्छी दोस्त तनीषा संतोषी को शामिल करना चाहेंगी।

janhvi kapoor isister

जान्हवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस के पास कई खास प्रोजेक्ट हैं। वह ‘दोस्ताना 2’ और आनंद एल राय की फिल्म ‘गुड लक’ में नजर आएंगी। इसके अलावा,  जान्हवी मलयालम थ्रिलर फिल्म ‘हेलन’ के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगी।

janhvi kapoor career

फिलहाल, जान्हवी कपूर अभी सिंगल हैं। एक्ट्रेस का नाम उनके बचपन के दोस्त अक्षत राजन और उनके को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ कई बार जोड़ा गया था, लेकिन समय के साथ ये अफवाहें भी शांत हो गईं। तो जान्हवी के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर प हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.