लॉकडाउन के बाद शादी कर सकती हैं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने शिष्या के लिए ढूंढा लड़का

मॉडल और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार जसलीन के संगीत गुरू अनूप जलोटा (Anoop Jalota) ने उनके लिए एक अच्छे लड़के से रिश्ते की बात कराई है। आइए जानें पूरी बात।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लॉकडाउन के बाद शादी कर सकती हैं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा ने शिष्या के लिए ढूंढा लड़का

टेलीविजन के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 12 की कंटेस्टेंट, मॉडल और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार जसलीन के संगीत गुरू व भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anoop Jalota) ने उनके लिए एक अच्छे लड़के से रिश्ते की बात कराई है। दरअसल, अनूप जलोटा ने भोपाल के एक सर्जन से एक सप्ताह पहले वीडियो कॉल पर जसलीन की बात कराई है। हालांकि दोनों अभी वर्चुअली ही मिले हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान जसलीन ने कहा, अनूप जी ने मुझे बताया कि एक डॉक्टर है जो पिछले साल ही अपनी वाइफ से अलग हुआ है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई। 

जसलीन से पूछा गया कि क्या सर्जन ने उनसे अनूप को लेकर कोई सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, 'उन्होंने इस बारे में एक बार भी बात नहीं की। हम दोनों ने एक दूसरे के बीते कल के बारे में कोई बात नहीं की है। अभी उनका तलाक होना बाकी है तो हम अभी दिन में एक बार बात करते हैं। मुझे बस इस बात की खुशी है कि अनूप जी ने यह रिश्ता कराया है।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप)    

जसलीन ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से हम मिल नहीं पा रहे हैं, मगर लॉकडाउन खत्म होते ही हम मिलेंगे और सबकुछ ठीक-ठाक रहा, तो हम शादी के बंधन में बंध जाएंगे।" जब जसलीन से लड़के का नाम पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि फिलहाल वो उनका नाम नहीं बता सकती हैं। जसलीन ने कहा, 'सबकुछ फाइनल हो जाने और वक्त आने पर मैं उनका जरूर बताऊंगी।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)   

अनूप जलोटा ने एक प्रकाशन को बताया कि वह सर्जन और उनके परिवार को कुछ समय से जानते हैं और उम्मीद करते हैं कि जसलीन के साथ उनका रिश्ता शादी में बदल जाएगा। इस बारे में बताते हुए अनूप ने कहा, 'उनका एक सुसंस्कृत परिवार है और मैं उन्हें पांच-छह साल से जानता हूं। मुझे आशा है कि उनकी जोड़ी बन जाएगी।' बताते चलें कि अभी कुछ दिनों पहले अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'मैं और जसलीन के पिता उनके लिए लड़का देख रहे हैं। जसलीन मेरी बेटी जैसी हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा।' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन के अफेयर की खबरें आई थीं सामने

गौरतलब है कि ये वही जसलीन मथारू हैं जो सबसे पहले बिग बॉस के घर में अपने संगीत गुरू व भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आई थीं। दोनों ने बिग बॉस के घर में खुलकर एक्सेप्ट भी किया था। तब उन्होंने अनूप जलोटा से शादी तक की बात की थी। हालांकि बिग बॉस से बाहर आते ही दोनों ने साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं। ये सारा काम उन्होंने बिग बॉस के कहने पर किया था। हालांकि बहुत से लोगों का दावा था कि अनूप जलोटा और जसलीन में काफी करीबी रही है।

वैसे खबर है कि अनूप और जसलीन एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बार वो फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म में अनूप जलोटा सिंगर बनेंगे और जसलीन उनकी स्टूडेंट। फिलहाल, अब देखना होगा कि आखिर जसलीन मथारू आखिर कब त​क रिश्ते में बंध जाएंगी। तो आपको क्या लगता है कि जसलीन और डॉक्टर की जोड़ी कब तक सेट हो जाएगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.