67 साल की उम्र में अनूप जलोटा ने पहना दूल्हे का सेहरा, दुल्हन बनीं जसलीन मथारू, देखें तस्वीरें

मॉडल-सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो र​ही हैं। आइए आपको बताते हैं इसकी हकीकत?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

67 साल की उम्र में अनूप जलोटा ने पहना दूल्हे का सेहरा, दुल्हन बनीं जसलीन मथारू, देखें तस्वीरें

टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 12 की कंटेस्टेंट, मॉडल और सिंगर जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार जसलीन ने अपने संगीत गुरू व भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ शादी की फोटोज शेयर करके लोगों को हैरान कर दिया है। तो आइए आपको बताते हैं कि क्या है इस तस्वीर की हकीकत?

दरअसल, जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के साथ इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनूप जलोटा सिर पर सेहरा पहने हुए काफी खुश लग रहे हैं, और उनके साथ जसलीन मथारू दुल्हन बनीं नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों को देखकर शॉक्ड हैं, और सवाल कर रहे हैं कि क्या दोनों ने शादी कर ली है?  

जसलीन मथारू ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है। उन्होंने सिर्फ फायर वाले दो इमोजी बनाए हैं। वहीं फैंस लगातार उनके इस पोस्ट पर सवाल कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और गौरी खान की संपत्ति जान हो जाएंगे हैरान, जानें कितनी है इस कपल की नेट वर्थ)

Anup Jalota and Jasleen Matharu

एक यूजर ने पूछा ये कब हुआ? एक अन्य यूजर ने लिखा- हमको नहीं मिल रहा दाना और दादा जी खा रहे हैं अनार दाना। और भी यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए हैं, जिन्हें आप यहां देख सकते हैं।

क्या है तस्वीर की सचाई?

दरअसल, जसलीन मथारू और अनूप जलोटा जल्द ही फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में एक साथ नजर आने वाले हैं। जसलीन ने 7 अक्टूबर 2020 को फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वह अनूप जलोटा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए जसलीन ने कैप्शन में लिखा था, 'हाय, आखिरकार काम शुरू। मेरी अपकमिंग मूवी वो मेरी स्टूडेंट है के लिए शूटिंग।' (ये भी पढ़ें: बिना शादी के सात फेरे लिए मां बनीं सपना चौधरी, जानें इस पर क्या कहती हैं उनकी मम्मी)

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम सोनाली सेठ दूसरी का नाम बीना भाटिया और तीसरी मेधा गुजराल है। हालांकि, तीनों से उनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने इजरायली मॉडल रीना गोलन को भी डेट किया था। इनके दो बेटे भी हैं, जिनका नाम तुषार और आर्यमान है। (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, बेहद ही क्यूट लग रहा है 'नन्हा राजकमार')

बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन के अफेयर की खबरें आई थीं सामने

ध्यान रहे कि, ये वही जसलीन मथारू हैं जो सबसे पहले बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में आई थीं। दोनों ने बिग बॉस के घर में खुलकर एक्सेप्ट भी किया था, तब उन्होंने अनूप जलोटा से शादी तक की बात की थी। हालांकि, दोनों ने बिग बॉस के घर से बाहर आते ही इस बात को साफ कर दिया था कि वो शादी नहीं करने जा रहे हैं। ये सारा काम उन्होंने बिग बॉस के कहने पर किया था। हालांकि, बहुत से लोगों का दावा था कि अनूप जलोटा और जसलीन में काफी करीबी रही हैं। 

जसलीन की बात करें तो पिछले महीने उनका रिश्ता भोपाल के एक डॉक्टर से तय हुआ था, लेकिन किन्ही कारणों से यह रिश्ता कैंसिल हो गया था। 

फिलहाल, ये तस्वीरें महज ए​क फिल्म के शूटिंग की हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं। वैसे, आपकी इस तस्वीर पर क्या राय है? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.