जैस्मिन भसीन ने अली गोनी संग रिलेशनशिप को किया कंफर्म, बोलीं- 'लकी हूं कोई मुझे इतना प्यार करता है'

टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी (Aly Goni) संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में। 

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी संग रिलेशनशिप को किया कंफर्म, बोलीं- 'लकी हूं कोई मुझे इतना प्यार करता है'

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस-14' अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है। ऐसे में अब शो में लगातार मनोरंजन का जोरदार तड़का लग रहा है। शो में विकास गुप्ता, अर्शी खान और कश्मीरा शाह की एंट्री हो चुकी है। इस बीच शो की कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी (Aly Goni) संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। 

दरअसल, हाल ही में शो के एक एपिसोड में घर में विकास गुप्ता की एंट्री हुई और उन्होंने आते ही एजाज़ को मेसेज दिया कि, 'कोई बाहर उनका इंतजार कर रहा है।' जब जैस्मिन ने उनसे राहुल और दिशा परमार के बारे में पूछा तो विकास ने कहा कि, 'उनका रिश्ता वैसा ही है जैसा जैस्मिन और अली गोनी का।' पहले तो जैस्मिन हंसती हैं और कहती हैं कि, 'वो सिर्फ दोस्त हैं।' लेकिन विकास कहते हैं कि, 'लोग बेवकूफ नहीं हैं। सबको नजर आ रहा है कि प्यार है।' (ये भी पढ़ें: दिशा संग शादी पर राहुल वैद्य की मां ने दिया ग्रीन सिग्नल, कहा, ‘मैं रिश्ते के लिए तैयार हूं’)

इसके बाद विकास गुप्ता जैस्मिन से पूछते हैं कि, 'क्या वह अली से प्यार करती हैं?' इस पर जैस्मिन 'हां' में जवाब देती हैं और कहती हैं कि, 'उन्होंने कभी इस बात से इनकार नहीं किया कि उन्हें अली से प्यार है।' जैस्मिन ने आगे कहा कि, 'उन्होंने एक-दूसरे के प्रति भावनाओं को महसूस करने के लिए थोड़ा टाइम लिया। अब जब दोनों इतने दिनों से एक-दूसरे से दूर हैं तो उन्हें प्यार का अहसास हुआ है।' इसके बाद विकास जैस्मिन से पूछते हैं कि, 'क्या वह अपनी पूरी जिंदगी अली गोनी के साथ बिताना चाहेंगी?' इस सवाल पर फिर से जैस्मीन 'हां' में जवाब देती हैं। इस पर विकास कैमरे में कहते हैं, 'मम्मी, पापा देख लो अच्छा लड़का है, इसके लिए शो भी छोड़ दिया।'

कश्मीरा से भी बोलीं जैस्मिन- 'लकी हूं जो मुझे कोई इतना प्यार करता है'

बाद में जब कश्मीरा शाह की एंट्री होती है तो वह जैस्मिन को 'मास्टरमाइंड' बताते हुए कहती हैं कि, 'उन्होंने अपने आंसू दिखाकर अली को बुलाया और फिर शो से निकाल भी दिया।' तब जैस्मिन कश्मीरा के सामने भी अली गोनी के लिए अपने प्यार को एक्सेप्ट करते हुए कहती हैं, 'वो प्यार के लिए आया, प्यार के लिए चला गया। मैं बहुत लकी हूं कि मुझे कोई इतना ज्यादा प्यार करता है। उसने कसम दी और मैं मान गई।' जैस्मिन ने आगे बताया कि वह और अली गोनी 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। वह वही करती हैं जो अली कहते हैं और उनके रिश्ते में ऐसा ही होता आया है। 

यहां आपको बता दें कि, इस शो से पहले जैस्मिन और अली अपने रिश्ते को नकारते आए थे और हमेशा एक-दूसरे को दोस्त ही बताते थे। पिछले दिनों 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बात करते हुए, अली ने जैस्मिन के साथ अपने रिश्ते के बारे में कहा था, 'ये एक परिवार की तरह है। आपकी लाइफ में एक वो एक इंसान होता है, जो आपके बहुत क्लोज होता है, जिसकी जगह कोई नहीं ले पाता है। मुझे लगता है कि जैस्मीन मेरे लिए वो व्यक्ति है। वो मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है। मेरे सबसे अच्छे दोस्तों और परिवार के सदस्यों में से एक है।' (ये भी पढ़ें: बहू करीना कपूर से लेकर दामाद कुणाल खेमू तक सभी ने शर्मिला टैगोर को खास अंदाज में विश किया बर्थडे)

अली ने 'बिग बॉस-14' में अपनी एंट्री को लेकर कहा था कि जैस्मिन भसीन का इमोशनल होना ही वो वजह थी जिसके चलते उन्होंने शो में हिस्सा लिया। इस पर अली ने कहा कि, 'वो प्रोडक्शन हाउस से चर्चा में ही थे, कि इसी बीच जैस्मिन के साथ ये सब हुआ। वो बहुत रो रही थी और ये देखकर मुझे अच्छा नहीं लग रहा था। कहीं ना कहीं यही वजह है कि मैंने शो में हिस्सा लिया।'

Aly Goni Jasmin Bhasin

क्या हुआ था जैस्मिन के साथ?

पिछले दिनों 'बिग बॉस' ​के घर में जैस्मिन भसीन राहुल वैद्य से उलझ बैठी थीं, जिसके बाद वो ये कहकर रोने लगीं थी कि राहुल वैद्य ने जान-बूझकर उन्हें चोट पहुंचाने की कोशिश की। वहीं, इस घटना के बाद जैस्मिन को सोशल मीडिया पर क्रिटिसाइज भी किया गया, जिसमें कई पूर्व कंटेस्टेंट भी शामिल थे। सोशल मीडिया पर जिन लोगों ने जैस्मिन की आलोचना की, उनके मुताबिक इस पूरी घटना के दौरान राहुल वैद्य ने ऐसा कुछ नहीं किया था जिसकी वजह से जैस्मिन इतना रिएक्ट करें। (ये भी पढ़ें: मुंबई लौटने से पहले करीना कपूर फैमिली संग पालमपुर के गांव में टहलती आई थीं नजर, देखें फोटोज)

Jasmin Bhasin and Aly Goni

इन आलोचना का जवाब देते हुए अली ने कहा था, 'देखें, ये लोग ठीक से जैस्मिन को नहीं जानते हैं। मैं जैस्मिन को जानता हूं। मुझे पता है कि वो कैसा व्यवहार करती हैं, और वो कैसी हैं। ये सब फीलिंग सिर्फ उसके अंदर थी, वो बाहर आ गई, लेकिन लोग इसे छुपाते हैं। वो ऐसी ही है, वो ऐसे ही बात करती है, वो ऐसे ही चीखती है जब कुछ होता है। वो काफी प्यारी हैं, वो बेकार में कोई मुद्दा नहीं बनाती हैं।'

फिलहाल, कुछ दिनों पहले एक टास्क में हार जाने के बाद अली गोनी घर से बाहर हो गए हैं। वहीं, जैस्मीन घर के अंदर ही हैं। वैसे, अब देखना ​होगा कि आने वाले दिनों में 'बिग बॉस के घर में क्या-क्या देखने को मिलता है। तो जैस्मीन भसीन और अली गोनी की जोड़ी पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.