अली गोनी से शादी करने को तैयार हैं जैस्मीन भसीन, बस इस बात का है इंतजार, इंटरव्यू में किया खुलासा

पाॅपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट व अभिनेत्री जैस्मीन भसीन शो से बाहर हो चुकी हैं। बाहर होने के बाद उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी और अली गोनी की शादी को लेकर बातचीत की है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अली गोनी से शादी करने को तैयार हैं जैस्मीन भसीन, बस इस बात का है इंतजार, इंटरव्यू में किया खुलासा

पाॅपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन अपने अंतिम दौर में है। इन दिनों फैंस को शो में हर दिन कुछ न कुछ खास देखने को मिल रहा है। लेकिन 'वीकेंड का वार' में सलमान खान (Salman Khan) शो में आकर किसी एक कंटेस्टेंट को तगड़ा झटका दे देते हैं। इसी क्रम में शो की मजबूत कंटेस्टेंट अभिनेत्री जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को घर में 100 दिन रहने के बाद 10 जनवरी को 'बिग बॉस 14' से बेदखल कर दिया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अली गोनी से अपने प्यार को लेकर कई बातें कही हैं, जिसे आइए हम आपको बताते हैं। 

दरअसल, 10 जनवरी को वीकेंड के वार में अभिनेता सलमान खान ने रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी और जैस्मीन भसीन को उनके व्यवहार के लिए एलिटिस्ट (दूसरो से खुद को ऊंचा मानने वाला) कहा।उन्होंने यह भी घोषणा की कि जैस्मीन खेल से बाहर हो चुकी हैं। उनके अनाउंसमेंट के बाद जैस्मीन के बाॅयफ्रेंड अली गोनी रोने लगे। पूरा घर उनको शांत करने के लिए उनके चारों ओर इकट्ठा हो गया और उन्हें शांत कराया। यहीं नहीं, सलमान खान भी इस दौरान इमोशनल दिखाई दिए। (ये भी पढ़ें- सोहा अली खान की नन्ही परी इनाया ने बनाया लड़की का खूबसूरत स्केच, देखें तस्वीर)

इस बीच घर से बाहर आने के बाद जैस्मीन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सभी फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए उन्होंने उनके प्रति अपने प्यार का इजहार किया। नोट की एक फोटो को साझा करते हुए जैस्मीन ने लिखा, '‘बिग बॉस के घर में मेरे अच्छे और बुरे हालात के समय जिसने भी मेरा साथ दिया, मैं उन सभी से बहुत प्यार करती हूं। मेरे फैंस ने जितना मुझे प्यार दिया उसे देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए थे। आप लोगों के प्यार ने मेरे सफर को आसान बनाया। मैं आप लोगों की बहुत आभारी हूं। मैं आप लोगों के सपोर्ट के बिना यहां तक नहीं आ पाती।’ जैस्मिन ने अपने नोट में आगे लिखा है, ‘#bringJasminBhasinBack के लिए दो मिलियन ट्वीट्स के साथ, आप सभी ने अपनी ताकत दिखा दी। मैं हैरान तो हूं, लेकिन बहुत कृतज्ञ भी हूं।’ इसके अलावा जैस्मिन ने अली गोनी के लिए अपने फैंस से अपील करते हुए कहा, ‘मैं बाहर आ गई हूं, पर अली अब भी अंदर है। वह सोच रहा होगा कि वह अकेला है, लेकिन हमें दिखाना चाहिए कि वह अकेला नहीं है। हम सभी को साथ मिलकर अली का साथ देना है, ताकि वह जैस्मिन और खुद के लिए ‘बिग बॉस’ की ट्रॉफी जीत सके।’ ध्यान रहे कि, जैस्मीन के बाहर होने की खबर फैलने के बाद फैंस ने ट्विटर पर #BringJasminBhasinBack ट्वीट करना शुरू कर दिया और ये हैशटैग 10 जनवरी को टाॅप ट्रेंडिंग में था। 

'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा कि, वह खुश हैं क्योंकि उनके बेस्ट फ्रेंड से बाॅयफ्रेंड बने अली गोनी अभी घर के अंदर हैं। उन्होंने कहा कि, ''अपने निकाले जाने से मैं काफी दुखी थी, यह चौंकाने वाला था। लेकिन तब मैं अली के लिए बहुत खुश थी। मैं चाहती थी कि वह रहे। उसने मेरे लिए एक बार शो छोड़ दिया था, मैं नहीं चाहती थी कि वह फिर से जाए। मैं निश्चित रूप से उसे याद करूंगी। मैं सुबह उठने के बाद सबसे पहले उसे देखती थी। मैं अब उसे काफी मिस करूंगी।'' (ये भी पढ़ें- 'राखी दीदी से बहुत प्यार करते हैं रितेश जीजू', एक्ट्रेस के भाई ने इंटरव्यू में कही ये बात)

शो छोड़ने के तुरंत बाद जैस्मीन ने अपने घर जाने का फैसला नहीं किया, बल्कि अपने दोस्त भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया से मिलने गईं। इस बारे में उन्होंने कहा कि, ''बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मैं अपने खेल के प्रति अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया सहित कई चीजों के बारे में सोच रही थी। मुझे नहीं पता था कि बाहर के लोग मेरे बारे में क्या सोच रहे होंगे। इसलिए मैंने पहले भारती और हर्ष के घर जाने का फैसला किया। वो मेरा समर्थन करते हैं। मैंने उनसे मिलने के बाद हल्का महसूस किया, फ़िर मैने छोले भटूरे और मटन बिरयानी खाया।'' हाल ही में, फैमिली वीक के दौरान जैस्मीन के माता-पिता 'बिग बॉस' के घर गए थे। इस पर बात करते हुए जैस्मीन ने कहा कि, 'उन्होंने मुझे अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा, उन्होंने जो भी कहा सिर्फ गेम के लिए कहा।'' 

मुझे अली से प्यार है: जैस्मीन

जैस्मीन ने अली गोनी से शादी पर बात करते हुए कहा कि, ''मेरे माता-पिता को हमारे रिश्ते से कोई समस्या क्यों होगी? मैंने उनसे चर्चा की है और वे बहुत खुश हैं। वह कहती हैं, ''मुझे प्यार हो गया है और यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं इस वर्ष शादी करने का मन नहीं बना रही हूं, मेरे माता-पिता इसके साथ राजी हैं। एक बार जब अली बाहर आता है, तो वे उनके माता-पिता से मिलेंगी। हमें यह जानने की जरूरत है कि उनके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है। मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं, लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे एक बार जब वे हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लेते हैं, तो मैं वेट नहीं करूंगी, शादी कर लूंगी। मुझे पता है कि अली सिर्फ मेरे लिए है।''

राखी सावंत और रूबीना दिलैक को लेकर कही ये बात

राखी सावंत के साथ रिश्तों पर बात करते हुए जैस्मीन ने कहा कि, ''उसके साथ 24 घंटे रहना आसान नहीं है। वह बहुत चिड़चिड़ी है, हर बात पर नाटक करती है वो। मैं उनके व्यक्तित्व और उनके गेम की निंदा करती हूं।'' वहीं, सह-प्रतियोगी रुबीना दिलैक के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए जैस्मीन कहती हैं, ''रुबीना और मेरे बीच शुरू में बहुत खूबसूरत रिश्ता था, लेकिन यह शो के दौरान बर्बाद हो गया। वह हमेशा मेरी पीठ के पीछे बोलती थी, मैंने उसके सामने सब कुछ कहा। वो मेरे लिए बहुत मतलबी थी। मुझे नहीं लगता कि हम कभी भी दोस्त बन सकते हैं, लेकिन मेरे पास उसके खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। मुझे लगता है कि अगर हम सामाजिक रूप से मिलते हैं तो हम साथ में चिल कर सकते हैं। इसके बावजूद, उसे लगता है कि रुबीना शो जीत सकती है। वह अपनी चतुराई और चालाकी के कौशल के कारण जीत सकती है। मैं अली को विजेता के रूप में भी देखती हूं क्योंकि उसका दिल साफ है और वह अच्छा खेल रहा है। वह बहुत मजबूत है।'' (ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर से इस बात पर हुईं नाराज, एक्टर ने सोशल मीडिया पर यूं मांगी माफ़ी)

जैस्मिन ने अपने प्रशंसकों को बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि, ''मुझे नहीं पता था कि वे मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मेरे प्रशंसक मेरी जान हैं, मेरी ताकत हैं। मैं उनके लिए बहुत आभारी हूं।''

 फिलहाल, 'बिग बॉस' के घर में अली गोनी अकेले हैं, अब यहां उन्हें गेम को खेलने में अपना दम दिखाना होगा। वहीं, जैस्मीन और अली के रिश्ते की बात करें तो अब अली के घर से बाहर आने के बाद ही ये साफ हो सकेगा कि इन दोनों का प्यार अपने मुकाम तक पहुंचेगा या नहीं? तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो वो भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: जैस्मिन भसीनअली गोनीकलर्स टीवी)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.