बॉयफ्रेंड अली गोनी को हग करना मिस कर रही हैं जैस्मिन भसीन, लिखी दिल छू लेने वाली बात

टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की पूर्व कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए दिल छू लेने वाली बात लिखी है। आइए देखते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

बॉयफ्रेंड अली गोनी को हग करना मिस कर रही हैं जैस्मिन भसीन, लिखी दिल छू लेने वाली बात

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ ने इस बार कई दो दिलों को मिलवाया है। इस शो से एविक्ट होने के बाद जहां पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ, तो वहीं पिछले हफ्ते घर से बाहर हुईं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने भी अपने दिल में अली गोनी (Aly Goni) के लिए प्यार महसूस किया। शो से एविक्ट होने के बाद ‘बिग बॉस’ के घर में एक तरफ अली गोनी को जैस्मिन की कमी खल रही है, तो दूसरी तरफ जैस्मिन उनके साथ बिताए पलों को याद कर रही हैं। हाल ही में, जैस्मिन ने अपने बेस्ट फ्रेंड से बॉयफ्रेंड बने अली गोनी के लिए एक दिल छू देने वाली बात लिखी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

उससे पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ में शुरुआती एपिसोड्स से जैस्मिन भसीन ने अपने दमदार खेल से लोगों का दिल जीता था। इसके बाद जैस्मिन के दोस्त के तौर पर अली गोनी की शो में एंट्री हुई। दोनों अक्सर एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते थे, लेकिन लोगों को उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आती थी। लाख प्यार छुपाने के बाद आखिरकार पिछले हफ्ते जब जैस्मिन एविक्ट हुईं, तो दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को एक्सेप्ट किया। (ये भी पढ़ें- अब्बू सैफ की शेविंग करती दिखीं नन्ही सारा अली खान, देखें ये अनदेखी फोटो)

अब बात करते हैं जैस्मिन भसीन के हालिया पोस्ट की, जिसे उन्होंने अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी के लिए शेयर किया है। जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली गोनी की हॉट फोटो शेयर की है, जिसमें वह प्रिंटेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए जैस्मिन ने प्यारा सा नोट भी लिखा है। जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा है, ‘तुम्हें हग करना और तुम्हारी दिल की धड़कनें सुनना, तुम्हारी स्मेल और उस अद्भुत आकर्षक जादू को मिस कर रही हूं मेरे शेर @alygoni #alyforthewin #jaslyforever #jasly।’ (ये भी पढ़ें- करीना कपूर कैसे प्रेग्नेंसी में भी दिखती हैं इतनी ग्लैमरस, एक्ट्रेस ने खुद बताई इसके पीछे की वजह)

इससे पहले, जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ‘बिग बॉस’ में अली के साथ बिताए गए सभी पलों को दिखाया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए जैस्मिन ने अली के लिए लिखा था, ‘वो मेरे लिए आया था और अब मेरे लिए जीतेगा। @alygoni।’

इसी साल अली से शादी करेंगी जैस्मिन?

'ईटाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा था, 'अपने निकाले जाने से मैं काफी दुखी थी, यह चौंकाने वाला था। लेकिन तब मैं अली के लिए बहुत खुश थी। मैं चाहती थी कि वह रहे। उसने मेरे लिए एक बार शो छोड़ दिया था, मैं नहीं चाहती थी कि वह फिर से जाए। मैं निश्चित रूप से उसे याद करूंगी। मैं सुबह उठने के बाद सबसे पहले उसे देखती थी। मैं अब उसे काफी मिस करूंगी।' जैस्मिन ने अली गोनी से शादी पर बात करते हुए कहा था कि, 'मुझे प्यार हो गया है और यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं इस वर्ष शादी करने का मन नहीं बना रही हूं, मेरे माता-पिता इसके लिए राजी हैं। एक बार जब अली बाहर आता है, तो वे उनके माता-पिता से मिलेंगी। हमें यह जानने की जरूरत है कि उनके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है। मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं, लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे, एक बार जब वे हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लेते हैं, तो मैं वेट नहीं करूंगी, शादी कर लूंगी। मुझे पता है कि अली सिर्फ मेरे लिए है।' (ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे अबराम ने हिंदी में सुनाई कविता, देखें ये क्यूट वीडियो)

फिलहाल, एक तरफ जहां अली गोनी शो में अपनी लेडीलव जैस्मिन को मिस कर रहे हैं, तो वहीं एक्ट्रेस घर से बाहर उन्हें मिस कर रही हैं। वैसे, आपको जैस्मिन के द्वारा किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.