सोनाली फोगाट के अली गोनी से इजहार-ए-प्यार करने पर आया जैस्मिन भसीन का रिएक्शन, कही ये बात

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट ने अली गोनी से प्यार का इजहार कर दिया है, जिस पर अब अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन का रिएक्शन आया है। आइए जानते हैं जैस्मिन ने क्या कहा...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सोनाली फोगाट के अली गोनी से इजहार-ए-प्यार करने पर आया जैस्मिन भसीन का रिएक्शन, कही ये बात

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में आए दिन कुछ न कुछ खास देखने को मिल रहा है। कोई किसी से लड़ाई कर रहा है, तो वहीं किसी को प्यार हो रहा है। जब पिछले हफ्ते शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने शो की मजबूत कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को बेघर कर दिया था, तब उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) फूट-फूटकर रोए थे। यहां तक कि, सलमान खान के आंखों में भी आंसू आ गए थे। इससे साफ पता चल रहा था कि जैस्मिन के बेघर होने से सब कितने दुखी हैं, लेकिन घर की एक कंटेस्टेंट जैस्मिन के जाने से खुश नजर आईं और वो हैं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat), जो अली से प्यार करने लगी हैं। हाल ही में, सोनाली ने अली के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की है, जिस पर अब जैस्मिन भसीन का रिएक्शन आया है।

आपको जैस्मिन की प्रतिक्रिया के बारे में बताएं, उससे पहले जान लीजिए कि, जैस्मिन के घर से बेघर होते ही सोनाली ने शो में अली गोनी के लिए अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह अली से प्यार करती हैं और इसमें कोई बुराई नहीं है। पिछले एपिसोड में जब अर्शी सोनाली को चिढ़ाती हैं कि वह एजाज और अली की आंखों में देखें, तब सोनाली अली की आंखों में देखने से मना कर देती हैं। उनसे इसकी वजह पूछी गई, तो सोनाली ने शर्माते हुए कहा कि वह अली की आंखों में नहीं देख सकती हैं। इसके बाद सोनाली ने अर्शी से कहा कि मुझे ये सब नहीं करना चाहिए ना, मुझे पहले ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ, लेकिन कुछ तो ऐसा हुआ है। यह बातें कहते हुए सोनाली मुस्कुराती रहीं और फिर कहा कि किसी से प्यार करने में तो कोई बुराई नहीं है। हालांकि, सोनाली ने ये भी कबूल किया कि अली के साथ उनका रिलेशनशिप कभी हो नहीं सकता, क्योंकि वह किसी और के हैं। (ये भी पढ़ें- ईशा देओल के बचपन की अनदेखी तस्वीर: अपनी नन्ही परी को बाहों में लेकर किस करती दिख रहीं हेमा मालिनी)

अब जानते हैं अली के लिए सोनाली की फीलिंग्स पर जैस्मिन ने क्या प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, ‘नवभारत टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब जैस्मिन से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगा जब सोनाली ने उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी के सामने प्यार का इज़हार किया? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘अली की आंखें ही ऐसी हैं कि जो भी देखता है, उनमें खो जाता है। मुझे लगता है कि यह बहुत ही क्यूट है कि उन्होंने अली को प्रपोज किया। जो सोनाली जी ने फील किया, वह एक्सप्रेस किया।’ (ये भी पढ़ें- 'लूडो' फेम पर्ल माने अपने बेबी शॉवर में दिखीं कलरफुल, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

जैस्मिन ने आगे कहा, ‘उस घर में नफरत तो सब फैलाते फिरते हैं, लेकिन उनके मन में अली के लिए प्यार है, तो उसे जाहिर भी किया। ऐसी चीजें शेयर करने से बढ़ती हैं। इसमें कुछ गलत या गंदा नहीं कह सकते। प्यार तो किसी को भी किसी से भी हो सकता है। इसमें कुछ गलत नहीं है।’ वहीं, जब सोनाली से जलन के बारे में जैस्मिन से पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘हम सोनाली जी को मां की तरह ट्रीट करते थे, तो फिर मुझे जलन क्यों होगी? 100 लोग हमें पसंद करते हैं, पर मुझे तो पता है कि अली के दिल में कौन है।’

इसी साल अली से शादी करेंगी जैस्मिन?

इससे पहले ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के साथ बातचीत में जैस्मिन ने अली के साथ शादी करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था, ‘मेरे माता-पिता को हमारे रिश्ते से कोई समस्या क्यों होगी? मैंने उनसे चर्चा की है और वे बहुत खुश हैं। मुझे प्यार हो गया है और यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं इस वर्ष शादी करने का मन नहीं बना रही हूं, मेरे माता-पिता भी मेरे साथ हैं। एक बार जब अली बाहर आता है, तो मैं उनके माता-पिता से मिलूंगी। हमें यह जानने की जरूरत है कि उनके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है। मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं, लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे। एक बार जब वे हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लेते हैं, तो मैं इंतजार नहीं करूंगी, शादी कर लूंगी। मुझे पता है कि अली सिर्फ मेरे लिए बना है।’ (ये भी पढ़ें- इसी महीने शादी करेंगे वरुण धवन और नताशा दलाल! जानें पूरा वेडिंग प्लान)

फिलहाल, सोनाली शो में अली के लिए अपनी फीलिंग्स को एंजॉय कर रही हैं। इस पर तो अब जैस्मिन को भी कोई आपत्ति नहीं है। वैसे, आपको अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.