अली गोनी ने अपने माता-पिता के लिए शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, जैस्मिन भसीन ने दिया ऐसा रिएक्शन

'बिग बॉस 14' से सुर्खियों में आए अली गोनी ने हाल ही में अपने माता-पिता के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जिस पर उनकी लेडीलव जैस्मिन भसीन ने प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अली गोनी ने अपने माता-पिता के लिए शेयर किया खूबसूरत पोस्ट, जैस्मिन भसीन ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स की लिस्ट में अब एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) भी शामिल हो चुके हैं। दोनों की ब्युटीफुल लव केमिस्ट्री बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में देखने को मिली। शो के शुरुआती हफ्तों तक दोनों एक-दूसरे को सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स बताते थे, लेकिन प्यार छुपाए नहीं छुपता। ऐसा ही कुछ अली गोनी और जैस्मिन के साथ भी हुआ। फिलहाल, शो के खत्म होने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में, अली गोनी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर उनकी लेडीलव जैस्मिन भसीन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। (ये भी पढ़ें- सैफ के बेटे इब्राहिम के बर्थडे पर बहन सारा अली खान ने कटवाया स्पेशल केक, बुआ सबा ने भी दी बधाई)

आपको अली का वो पोस्ट दिखाएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त थे। ‘बिग बॉस 14’ में अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के लिए ही एंट्री मारी थी, क्योंकि शो के बीच में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य से लड़ने के बाद वह काफी वीक पड़ गई थीं। तभी अली गोनी ने शो में आने का फैसला किया था। शो में आने के बाद अली और जैस्मिन की केमिस्ट्री देख फैंस समझ गए थे कि उनके बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है। जब जैस्मिन भसीन शो से एविक्ट हुई थीं, उस वक्त दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज किया था। शो खत्म होने के बाद से दोनों कश्मीर में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जहां से दोनों अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

अब बात करते हैं अली गोनी के लेटेस्ट पोस्ट की। दरअसल, अली गोनी ने 4 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कश्मीर से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अली गोनी अपने पिता के साथ हुड में ट्विनिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। वहीं, उनकी मां मल्टी कलर्ड सूट में दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें- अमृता अरोड़ा ने पति शकील लद्दाख को विश की 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर)

इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए अली गोनी ने प्यारा नोट लिखते हुए कहा है, ‘मां से बड़ा कोई हमदर्द नहीं होता है, बाप से बड़ा कोई हमसफर नहीं होता है। #Alygoni #SherAly।’ अली के इस पोस्ट पर उनकी लेडीलव जैस्मिन भसीन कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने अली के पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘अच्छा कहा।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन रिलेशनशिप में आने के बाद एक-दूसरे के साथ कश्मीर में खूब एंजॉय कर रहे हैं, जहां से वे अपनी साथ में तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं। बीते दिन ही, अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेडीलव जैस्मिन भसीन के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में अली और जैस्मिन कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जैस्मिन ने अली का मुंह पकड़ रखा है और दोनों की मुस्कुराहट तस्वीर में चार चांद लगा रही है। आउटफिट की बात करें तो, जैस्मिन जहां ब्लू जींस और रेड जैकेट में गॉगल्स लगाए काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं, ब्लैक जींस और स्वेटर में टोपी और गॉगल्स लगाए अली भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'हम ही हमारी दुनिया हैं।' (ये भी पढ़ें- अविका गौर ने शेयर की तुर्की वेकेशन की खूबसूरत फोटो, बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी ने किया है क्लिक)

फिलहाल, ये तो साफ है कि अली गोनी अपने माता-पिता से बेइंतहा प्यार करते हैं और उनके साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। तो आपको अली गोनी के द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अली)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.