जैस्मिन भसीन ने BF अली गोनी संग फ्यूचर पर की बात, कहा 'खुद में बच्चों के साथ एक पत्नी को देखती हूं'

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने बॉयफ्रेंड अली गोनी संग अपने फ्यूचर को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जैस्मिन भसीन ने BF अली गोनी संग फ्यूचर पर की बात, कहा 'खुद में बच्चों के साथ एक पत्नी को देखती हूं'

‘बिग बॉस 14’ की एक्स-कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) शो के ख़त्म होने के बाद से लगभग सबकी फेवरेट बन चुकी हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) के साथ म्यूजिक वीडियो की शूटिंग ख़त्म की है। इसके साथ ही वो अभी कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इस बीच जैस्मिन ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने फ्यूचर से लेकर करियर तक कई चीजों के बारे में बात की है।  

पहले ये जान लीजिए कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद जैस्मिन भसीन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं, लेकिन शो में हुए लड़ाई-झगड़ों की वजह से वह काफी वीक हो गईं, जिस वजह से अली गोनी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी। (ये भी पढ़ें: हंसिका मोटवानी ने भाई प्रशांत की मेहंदी-संगीत रस्म की फोटोज कीं शेयर, फ्यूचर भाभी मुस्कान दिखीं ऐसी)

शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इसके बाद जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब अली गोनी काफी ज्यादा टूट गए थे। इस दौरान ही दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था।

अब आपको बताते हैं जैस्मिन के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने अपने फ्यूचर के बारे में बात करते हुए कहा है, “बतौर आर्टिस्ट मैं हमेशा किसी भी प्लेटफॉर्म पर काम के लिए भूखी रहती हूं। मैं ऑडिशंस दे रही हूं, इसके साथ ही किसी जगह मैं एक बार फिर अली के साथ काम करूंगी जो काफी एक्साइटिंग है। जहां फ्यूचर में मैं अपने आपको एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के रूप में देखती हूं, वहीं उसके और आगे भविष्य में मैं खुद को बच्चों के साथ बिंदास पत्नी के रूप में भी देखती हूं।” (ये भी पढ़ें: वाइफ नताशा दलाल संग बोटिंग करते दिखे वरुण धवन, कहा- 'हनीमून पर नहीं हूं')

इसके साथ ही, ‘बिग बॉस’ की विनर रहीं रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव के साथ चल रहे सोशल मीडिया पर इश्यूज के बारे में भी एक्ट्रेस ने बात की। उन्होंने कहा, “एक व्यक्ति के रूप में मैं निगेटिविटी को इग्नोर करना चूज करती हूं, तो मुझे नहीं पता कि आसपास क्या चल रहा है। मैं रूबीना को बधाई देने वाली और गले लगने वाली पहली व्यक्ति थी जब उन्होंने ट्रॉफी जीती और शो के बाद मेरे मन में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं है। ये मेरा ये दिखाने का तरीका है कि मेरे मन में उनके लिए कोई भी मैल नहीं है।"  

jasmin bhasin and rubina dilaik

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “हां अली की एक पोस्ट थी जिसमें रूबीना ने मुझे नहीं बल्कि सिर्फ अली को टैग किया। हो सकता है वो भूल गई हों और इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने हमारे गाने पर एक ब्यूटीफुल रील बनाई, उसे शेयर किया और प्रमोट किया।” (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट को शादी करते नहीं देखना चाहते हैं पिता महेश भट्ट, जानें क्या है इसकी वजह)

jasmin bhasin and rubina dilaik

जैस्मिन ने अपनी और अली की केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहा, “बिग बॉस के कपल्स के बीच की केमिस्ट्री बढ़िया होती है। जैसे मैं और अली तब से एक अमेजिंग केमिस्ट्री शेयर करते हैं जब से हम एक-दूसरे के दोस्त थे और अब हम प्यार में हैं। तो जाहिर है कि वो स्क्रीन पर झलकता क्योंकि वो नैचुरल है। कुछ और कपल्स जैसे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की भी वैसी केमिस्ट्री है। ‘बिग बॉस’ मेरे लिए काफी पॉजिटिव प्रूव हुआ। मैं सब कुछ होने के बाद भी अपने फैसले से काफी खुश हूं।”

फ़िलहाल, जैस्मिन के इस इंटरव्यू से साफ़ है कि वो मौजूदा समय में अपने वर्क और लव लाइफ को बैलेंस करते हुए आगे बढ़ रही हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी  क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।   

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.