राखी सावंत से लड़कर परेशान हुईं जैस्मिन भसीन, तो अली गोनी ने बिग बॉस से की ये रिक्वेस्ट

'बिग बॉस 14' के घर में जैस्मिन भसीन काफी ज्यादा डिस्टर्ब हो गई हैं और अली गोनी उन्हें समझाते हुए नजर आए हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

राखी सावंत से लड़कर परेशान हुईं जैस्मिन भसीन, तो अली गोनी ने बिग बॉस से की ये रिक्वेस्ट

टीवी के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर में सभी कंटेस्टेंट के बीच हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ राखी सावंत (Rakhi Sawant) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच का झगड़ा दर्शकों ने पिछले पूरे हफ्ते देखा था, तो वहीं बाकी कंटेस्टेंट भी एक-दूसरे से भिड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। लेकिन अब राखी सावंत के साथ हो रहे झगड़े की वजह से जैस्मिन भसीन भी काफी ज्यादा डिस्टर्ब हो गई हैं। जैस्मिन की ये हालत देखकर उनके दोस्त अली गोनी (Aly Goni) भी काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं, जिस वजह से उन्होंने 'बिग बॉस' से एक अनुरोध किया है। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा का पर्सनल चैट हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- 'कपल गोल')

दरअसल, ‘बिग बॉस सीजन 14’ में जैस्मिन भसीन काफी ज्यादा स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जाती हैं, लेकिन 5 जनवरी के एपिसोड में वह काफी ज्यादा परेशान नजर आईं। बीते एपिसोड में देखने को मिला कि, जैस्मिन की तबीयत काफी ज्यादा खराब है, जिस वजह से वह सोने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन राखी, अर्शी और सोनाली फोगाट मिलकर जैस्मिन को सोने नहीं देती हैं। वह लगातार बातें करती रहती हैं, जिस वजह से जैस्मिन की नींद पूरी तरह खराब हो जाती है। इस दौरान जैस्मिन उठकर बेडरूम से बाहर आकर बुरी तरह रोने लगती हैं। (ये भी पढ़ें: पति शलभ दांग के प्यार में डूबीं काम्या पंजाबी, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी ख़ुशी की जगह')

अली गोनी ने की ये रिक्वेस्ट

जैस्मिन रोते हुए अली से कहती हैं कि, ‘मैं थक चुकी हूं अब यहां के लोगों से। मैं यहां पागल हो गई हूं। क्या करूं मैं।’ वहीं, अपनी सबसे करीबी दोस्त की ऐसी हालत देख अली गोनी भी काफी परेशान हो जाते हैं। वह जैस्मिन को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन जैस्मिन खुद को संभाल नहीं पाती हैं। इसके आगे अली कहते हैं कि, ‘अगर तुझसे नहीं होगा तो हम चल देंगे। बाहर निकल जाएंगे, लेकिन वो गेम का प्रेशर न लें।’ हालांकि, इसके बाद अली गोनी का गुस्सा साफ देखने को मिलता है। अली गोनी पहले 'बिग बॉस' से जैस्मिन को कनफेशन रूम में बुलाने की रिक्वेस्ट करते हैं और कहते हैं कि, अगर ऐसा नहीं हुआ तो न वो सोएंगे न घर में किसी और को सोने देंगे। (ये भी पढ़ें: अली अब्बास जफर की लव स्टोरीः जब तक बेगम एलीसिया ने 'हां' नहीं कहा, पीछे पड़े थे डायरेक्टर)

'बिग बॉस' ने की थी जैस्मिन की निंदा

बीते हफ्ते 'बिग बॉस' के घर में जैस्मिन भसीन और राखी सावंत के बीच जमकर बवाल हुआ था। जैस्मिन ने राखी सावंत को डक का सिर पहना दिया था, जिससे राखी की नाक पर चोट लग गई थी। इस दौरान 'बिग बॉस' ने जैस्मिन की काफी निंदा भी की थी, जिससे जैस्मिन का गुस्सा काफी ज्यादा बढ़ गया था। वह बार-बार राखी सावंत को टारगेट करती नजर आ रही थीं। जैस्मिन भसीन ने निक्की तंबोली के साथ मिलकर राखी सावंत के लिए कई अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था, जिसके बाद राखी सावंत भी जैस्मिन के हर वार का जवाब दे रही थीं।

राखी सावंत का सलमान खान ने किया था सपोर्ट

जैस्मिन और राखी सावंत का ये पूरा विवाद ‘वीकेंड का वार’ में होस्ट सलमान खान ने भी उठाया था। सलमान खान ने शनिवार को ‘वीकेंड का वार’ में जैस्मिन भसीन की जमकर क्लास लगाई और राखी सावंत को सपोर्ट किया था। सलमान खान ने साफ शब्दों मे कहा था कि पूरा घर मिलकर राखी सावंत को टारगेट करता है, लेकिन राखी सावंत ने अकेले पूरे हफ्ते 'बिग बॉस' को चलाया है और फैंस ने भी राखी को पसंद किया है। इस दौरान सलमान खान ने ये भी कहा था कि जैस्मिन भसीन आप बहुत गलत लग रही हो, जिसके बाद जैस्मीन ने राखी से माफी मांगी थी।   

फिलहाल, बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई-झगड़ा कोई नई बात नहीं है। यहां पर रोज कोई न कोई कंटेस्टेंट लड़ता और झगड़ता है, जिसे फैंस भी काफी पसंद करते हैं। अगर आप 'बिग बॉस' देखते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में बताएं कि, इस बार 'बिग बॉस' के घर का आपको कौन-सा कंटेस्टेंट पसंद आया है? साथ ही अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: कलर्स टीवी, जैस्मिन भसीन)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.