जैस्मिन भसीन बोलीं- 'मुझे मेरा अली लौटाओ', क्या 'बिग बॉस' के घर में होगी दोनों की शादी?

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को 'बिग बॉस' के घर में अली गोनी की याद सता रही है, जिसका एक वीडियो सामने आया है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

जैस्मिन भसीन बोलीं- 'मुझे मेरा अली लौटाओ', क्या 'बिग बॉस' के घर में होगी दोनों की शादी?

टीवी की दुनिया के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' में लगभग हर साल ही किसी न किसी कपल की लव स्टोरी नजर आती है। फिर चाहे वो राहुल महाजन की हो या फिर सिदार्थ शुक्ला की लव स्टोरी। तो ऐसे में 'बिग बॉस-14' में भला कोई जोड़ी क्यों न बने? इसलिए इस बार शो की कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) के बीच प्यार देखने को मिल रहा है। जिसका एक वीडियो भी हाल ही में सामने आया है, और इसकी सबसे खास बात ये है कि शो के कंटेस्टेंट से लेकर दर्शक तक इस जोड़ी को काफी सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Jasmin Bhasin and Aly Goni

दरअसल, 10 दिसंबर 2020 को 'बिग बॉस-14' के अपकमिंग एपिसोड की एक प्रोमो क्लिप शेयर की गई। शेयर की गई क्लिप में हम टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को 'बिग बॉस-2' के फेमस कंटेस्टेंट राहुल महाजन के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं। इस दौरान राहुल जैस्मिन को उनके रूमर्ड प्रेमी अली गोनी को लेकर चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं, और उनकी शादी के प्लान के बारे में बात कर रहे हैं। अली से अपनी शादी के बारे में सुनकर जैस्मिन काफी शरमा रही हैं, और उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, 'मुझे मेरा अली लौटाओ।' इस प्रोमो क्लिप में हम कश्मीरा शाह को भी जैस्मिन को ये कहते हुए देख सकते हैं कि वो तुमसे प्यार करता है, अली बहुत अच्छा लड़का है। इसके बाद कश्मीरा फिर से कहती हैं कि, 'अभी ऑफ कैमरा बोलती हूं ऐसा पति किसी को मिले, तो वो नसीब वाला है। क्या प्यार करता है इससे।' (ये भी पढ़ें: देवोलीना ने वीडियो जारी कर कहा- 'दिव्या को बेल्ट से मारता था पति', हसबैंड गगन ने ऐसे दी सफाई)

जैस्मिन के साथ अपने रिश्ते को लेकर क्या कहना है अली का?

बीते दिनों 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बात करते हुए, अली ने जैस्मिन के साथ अपने रिश्ते को परिभाषित किया था। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'ये एक परिवार की तरह है। आपकी लाइफ में वो एक इंसान होता है, जो आपके बहुत क्लोज होता है, जिसकी जगह कोई नहीं ले पाता है। मुझे लगता है कि जैस्मिन मेरे लिए वो व्यक्ति है। वो मेरे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है। मेरे सबसे अच्छे दोस्तों और परिवार के सदस्यों में से एक है।'

Aly Goni and Jasmin Bhasin

अली ने 'बिग बॉस-14' में अपनी एंट्री को लेकर कहा था कि जैस्मिन भसीन का इमोशनल होना ही वो वजह थी जिसके चलते उन्होंने शो में हिस्सा लिया। अली ने ये भी कहा था कि, 'वो प्रोडक्शन हाउस से चर्चा में ही थे, कि इसी बीच जैस्मिन के साथ ये सब हुआ। वो बहुत रो रही थी और ये देखकर मुझे अच्छा नहीं लग रहा था। कहीं ना कहीं यही वजह है कि मैंने शो में हिस्सा लिया।' बीते दिनों अली 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो चुके हैं। हालांकि, शो में अली गोनी और राहलु वैद्य जल्द ही दोबारा नजर आएंगे।

(ये भी पढ़ें: कंगाल होने के साथ डिप्रेशन से भी जूझ चुकी हैं राखी सावंत, जाने क्यों है एक्ट्रेस को पैसों की जरूरत)

Aly Goni and Jasmin Bhasin

अली के बेघर होने से काफी दुखी हुई थीं जैस्मिन

ये बात किसी से छुपी नहीं कि 'बिग बॉस' के घर के अंदर जैस्मिन और अली एक-दूसरे के साथ ही ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे, हर एक टास्क के दौरान दोनों टीम में कार्य करते थे, टास्क के दौरान दोनों की बॉन्डिंग भी साफ नजर आती थी। इसके अलावा कई मौकों पर दोनों को रोमांटिक होते हुए भी देखा गया था। लेकिन जब अली घर से बेघर हुए, तो जैस्मिन काफी दुखी हुई थीं। (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल ने पिता के जन्मदिन पर शेयर की अनदेखी तस्वीरें, खास अंदाज में विश किया बर्थडे)

फिलहाल, अली गोनी अगर दोबारा बिग बॉस के घर में आते हैं, तो उम्मीद है कि इस शो में मजेदार तड़का फिर से देखने को मिलेगा। वहीं, फैंस इस बात के भी कयास लगा रहे हैं कि बाकी सीजन की तरह अली और जैस्मिन की शहनाई भी बिग बॉस के घर के अंदर ही बजती नजर आ सकती है। तो आपकी अली और और जैस्मिन की लव केमेसट्री पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Cover and Images Courtesy: Jasmin Bhasin
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.